22 अक्टूबर को मंगल का तुला राशि में गोचर, इन राशि के लोगों की खुल सकती है किस्मत, देखें- क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिल

Mangal Rashi Parivartan 2021: मंगल कन्या राशि से तुला में गोचर कर रहे हैं और 5 दिसंबर तक इसी राशि में रहेंगे।

mars, mangal, mangal ka rashi parivartan 2021
22 अक्टूबर को मंगल तुला राशि में गोचर करेंगे (Photo-File)

Mangal Rashi Parivartan 2021: 22 अक्टूबर को मंगल तुला राशि में गोचर करेंगे जो कई राशियों के लिए बेहतर माना जा रहा है। ग्रहों के सेनापति मंगल साहस और पराक्रम के प्रतीक माने जाते हैं। इनका राशि परिवर्तन सभी राशियों पर असर डालता है। मंगल कन्या राशि से तुला में गोचर कर रहे हैं और इसी 5 दिसंबर तक इसी राशि में रहेंगे।

मंगल के राशि परिवर्तन का वृषभ राशि वालों पर असर- मंगल का राशि परिवर्तन वृषभ राशि वालों के लिए शुभ होने जा रहा है। इनके रुके हुए सभी कम बन पड़ेंगे और नौकरी में तरक्की मिलेगी। व्यापार में भी लाभ होगा और बड़े पैमाने पर उसमें विस्तार हो सकता है। जिन लोगों के पास नौकरी नहीं है, उन्हें नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं।

मेष राशि के लिए मंगल का राशि परिवर्तन खोलेगा नए अवसर के द्वार- 22 अक्टूबर से मेष राशि वालों के लिए भी शुभ समय शुरू होने वाला है। इस दौरान आपको काम के नए अवसर मिलेंगे और नए रिश्तों में भी प्रगाढ़ता आएगी। मंगल के तुला राशि में रहने के दौरान आप उर्जावान बने रहेंगे और आपके काम से सभी खुश रहेंगे।

कुंभ राशि के जातकों को प्रतियोगी परीक्षाओं में मिलेगी सफलता- मंगल का गोचर होना कुंभ राशि के विद्यार्थियों के लिए शुभ माना जा रहा है। इस दौरान प्रतियोगी परीक्षाओं में सफल होने की संभावना ज्यादा है। खुद पर विश्वास बढ़ेगा और अपने दम पर सफ़लता को प्राप्त कर सकेंगे।

सिंह राशि के जातकों को मिलेगी संपत्ति- सिंह राशि के जातकों को इस दौरान पूर्वजों की संपत्ति मिलने की संभावना है। जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर बने रहेंगे और परिवारजनों से भी प्यार मिलेगा। हालांकि इस बात का ध्यान जरूर रखें कि किसी बेमतलब में विवाद में न पड़ें, नुकसान हो सकता है।

इन राशियों को है सावधान रहने की जरूरत- मंगल के राशि परिवर्त्तन वृश्चिक, कन्या, मीन राशि के जातकों को नुकसान पहुंचा सकता है इसलिए सावधान रहें। अपने मेहनत से काम करें और किसी से बेवजह झगड़ा मोल न लें।

पढें Religion समाचार (Religion News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट