scorecardresearch

10 अगस्त तक स्वराशि में विराजमान रहेंगे मंगल देव, इन 3 राशि वालों की चमक सकती है किस्मत

ज्योतिष शास्त्र अनुसार मंगल ग्रह ने 27 जून को मेष में प्रवेश कर लिया है। मंगल ग्रह का यह राशि परिवर्तन 3 राशि वालों के लिए लाभप्रद साबित हो सकता है।

mars transit 2022, mangal gochar 2022
मंगल ग्रह ने किया गोचर- (जनसत्ता)

Mangal Planet Transit 2022: वैदिक ज्योतिष के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित समय अंतराल पर एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करता है। ग्रहों का यह गोचर किसी के लिए शुभ रहता है तो किसी के लिए अशुभ। आपको बता दें कि भूमि पुत्र मंगल ने 27 जून को अपनी स्वराशि मेष में प्रवेश कर लिया है। मंगल के इस गोचर का असर सभी राशियों पर पड़ेगा। लेकिन 3 राशियां ऐसीं हैं, जिनको यह गोचर लाभकारी साबित हो सकता है। आइए जानते हैं ये कौन सीं राशियां हैं…

मिथुन राशि: मंगल ग्रह के गोचर से आपके जीवन में कई अहम बदलाव हो सकते हैं क्योंकि मंगल ग्रह ने आपकी राशि से 11वें स्थान में संचरण किया है। जिसे इनकम और लाभ का स्थान कहा जाता है।  इसलिए इस समय आपकी आय में अच्छी बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है। साथ ही कारोबार में अच्छा मुनाफा हो सकता है। आर्थिक पक्ष भी आपका आपका पहले मजबूत होगा। साथ ही इस समय आपकी कार्यशैली में भी निखार आएगा, जिससे आपकी ऑफिस में वाहवाही हो सकती है। साथ ही इस समय बॉस और वरिष्ठजनों का आपको सहयोग प्राप्त होगा। वहीं मंगल ग्रह आपके सप्तम भाव के स्वामी हैं। इसलिए इस समय आपको लाइफ पार्टनर का सहयोग मिल सकता है। साथ ही साझेदारी के काम में अच्छा धनलाभ हो सकता है या फिर आप साझेदारी का काम शुरू भी कर सकते हैं।

कर्क राशि: आपकी राशि से मंगल ग्रह दशम भाव में भ्रमण करेंगे, जिसे कार्यक्षेत्र और नौकरी का स्थान कहा जाता है। इसलिए इस समय आपको नई जॉब का ऑफर आ सकता है। साथ ही अगर आप नौकरी में कार्यरत हैं, तो आपका प्रमोशन या इंक्रीमेंट हो सकता है। साथ ही नए व्यवसायिक संबंध भी आपके इस दौरान बन सकते हैं। साथ ही बिजनेस का भी विस्तार हो सकता है। प्रापर्टी और वाहन के लेन- देन में भी आपको अच्छा लाभ हो सकता है। वहीं इस दौरान बिजनेस में कोई बड़ी नई डील भी फाइनल हो सकती है। यहां पर यह देखना होगा कि मंगल आपकी कुंडली में कहां विराजमान हैं और आपके राशि स्वामी चंद्रमा से उसके कैसे संबंध हैं।

सिंह राशि: आप लोगों के लिए मंगल का गोचर किसी वरदान से कम साबित नहीं होगा। क्योंकि आपकी गोचर कुंडली से मंगल ग्रह नवम स्थान में गोचर कर रहे हैं। जिसे भाग्य और विदेश स्थान कहा जाता है। इसलिए इस समय आपको किस्मत का पूरा साथ मिलेगा। साथ ही बहुत दिनों से अटके हुए काम बनने लगेंगे। वहीं जो लोग सरकारी टेंडर लेना चाह रहे हैं उनके लिए समय अनुकूल है। वहीं इस दौरान आप बिजनेस के सिलसिले से छोटी या बड़ी यात्रा कर सकते हैं। जिसका आपको भविष्य में अच्छा धनलाभ हो सकता है। वहीं प्रतियोगी विद्यार्थियों को इस समय भाग्य का पूरा साथ मिलेगा।

पढें Religion (Religion News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट