scorecardresearch

Mangal Gochar 2022: अगले 15 दिन इन 3 राशि वालों के लिए बेहद भाग्यशाली, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

Mars Transit 2022: मंगल का वृष राशि में गोचर कुछ राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ साबित होने वाला है, आइए जानते हैं कौन सी हैं वे राशियां-

Mangal Gochar 2022: अगले 15 दिन इन 3 राशि वालों के लिए बेहद भाग्यशाली, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल
Mangal Vakri 2022: इस दौरान कई राशि के जातकों के लिए समय अच्छा हो सकता है। (फोटो: freepik)

मंगल गोचर 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रह और राशियां एक निश्चित समय पर राशि परिवर्तन करती हैं। यह गोचर किसी के लिए शुभ तो किसी के लिए अशुभ होता है। मंगल 10 अक्टूबर तक वृष राशि में रहेगा। इसका असर सभी राशियों पर पड़ेगा। 4 राशियां हैं जो कुंडली में राजयोग का निर्माण करेंगी। कौन सी हैं वो तीन राशियां, हम आपको ज्योतिष के अनुसार इनके बारे में बताने जा रहे हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यह समय कुछ लोगों के लिए अच्छा है तो कुछ लोगों के लिए अच्छा नहीं है।

वृश्चिक राशि के लोग बनेंगे आर्थिक रूप से मजबूत

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जब मंगल ग्रह वृश्चिक राशि में गोचर करता है, तो इस राशि के लोगों की कुंडली में एक शक्तिशाली राज योग बनता है। इसे आय और लाभ मूल्य के रूप में माना जाता है। इसलिए इस अवधि में आपकी आमदनी में वृद्धि होने की संभावना है। साथ ही व्यापार में विशेष आर्थिक लाभ हो सकता है। आप आर्थिक रूप से भी मजबूत बन सकते हैं। किसी व्यक्ति की कार्यशैली में भी सुधार हो सकता है, जिससे कार्यस्थल पर आपकी प्रशंसा हो सकती है।

सिंह राशि के लोगों के शुरू हो गए हैं अच्छे दिन

ज्योतिष के अनुसार मंगल के वृष राशि में प्रवेश करते ही सिंह राशि वालों के लिए अच्छे दिन शुरू हो गए हैं। इस अवधि के दौरान नौकरीपेशा जातकों को नौकरी का नया ऑफर मिल सकता है। आपको अच्छी पदोन्नति और वेतन वृद्धि भी मिल सकती है। नए पेशेवर संबंध भी बन सकते हैं। वहीं व्यापार विस्तार के लिए यह अवधि पहले से बेहतर मानी जाती है।

कन्या राशि के जातकों के लिए यह अवधि उत्तम

कन्या राशि वालों के लिए यह समय फायदेमंद हो सकता है। कई रुके हुए काम हो सकते हैं। इस दौरान आप व्यापार के सिलसिले में यात्रा भी कर सकते हैं। इससे आप भविष्य में अच्छा पैसा कमा सकते हैं। प्रतियोगी छात्र इस अवधि के दौरान परीक्षा में अच्छा स्कोर कर सकते हैं। साथ ही किसी भी उच्च शिक्षा संस्थान में प्रवेश मिल सकता है। साथ ही रुके हुए काम भी पूरे हो सकते हैं।

पढें Religion (Religion News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 24-09-2022 at 12:12:12 pm