ताज़ा खबर
 

Horoscope Today, 09 February 2020: माघ पूर्णिमा आज, सिंह और धनु राशि वालों को हो सकता है आर्थिक नुकसान; जानें राशिफल

Magh Purnima/Horoscope Today (आज का राशिफल) 09 February 2020: वृश्चिक राशि वाले शारीरिक और मानसिक रूप से थकान महसूस कर सकते हैं।

Horoscope Today: जानिए कैसा रहेगा 11 फरवरी का राशिफल

Horoscope Today, 09 February 2020: आज माघ मास (Magh)की पूर्णिमा ( Purnima) है। इस अवसर स्नान-दान और पूजा का खास महत्व होता है। माघ पूर्णिमा (Magh Purnima 2020) पर स्नान का महत्व इसलिए भी अधिक बढ़ जाता है क्योंकि मान्यता है कि इस दिन भगवान विष्णु जल में निवास करते हैं। माघ पूर्णिमा (Magh Purnima) पर स्नान और दान के लिए शुभ मुहूर्त दोपहर 01 बजकर 05 मिनट तक है। आगे जानिए आज का राशिफल….

मेष राशिफल: भावुकता पर नियंत्रण कर सकते हैं। भोजन की अनियमितता के कारण सेहत प्रभावित हो सकता है। विद्यार्थी वर्ग को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिल सकती है।

वृषभ राशिफल: चिंता से मुक्ति के कारण स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। परिवार में माता से प्यार मिलेगा। परिवार के सदस्यों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। आर्थिक मामलों में सतर्कता बरतनी होगी।

मिथुन राशिफल: आर्थिक योजना साकार होगी। नौकरी-व्यापार में सहकर्मियों का साथ मिलेगा। दोस्तों और चाहने वालों से मुलाक़ात होगी। परिवार में शांति का माहौल रहेगा। व्यापार में कुछ हद तक घाटा हो सकता है।

कर्क राशिफल: परिवार के सदस्यों के साथ शुभ समाचार मिलेगा। स्वादिष्ट भोजन करने का अवसर मिलेगा। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। यात्रा पर जाने का प्लान कर सकते हैं।

सिंह राशिफल: अदालत के कार्यों से सतर्क रहना होगा। मन बेचैन रह सकता है। दैनिक खर्च बढ़ता हुआ नजर आएगा। किसी महिला साथी से नुकसान हो सकता है। गलतफहमी के कारण आर्थिक नुकसान की संभावना है।

कन्या राशिफल: व्यापार में आर्थिक तरक्की होने वाली है। लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं। किसी खास व्यक्ति से मुलाक़ात हो सकती है। बच्चों के साथ अच्छा समय बीतने वाला है। बुजुर्गों का साथ मिलेगा।

तुला राशिफल: सेहत अच्छी रहेगी। नौकरी पेशा वालों को पदोन्नति का अवसर मिलेगा। परिवार में खुशनुमा माहौल रहने वाला है। सरकारी कामकाज में सफलता मिलने वाली है। कार्यस्थल पर अधिकारियों का साथ मिलेगा।

वृश्चिक राशिफल: शारीरिक और मानसिक रूप से थकान महसूस कर सकते हैं। संतान पक्ष से मतभेद हो सकता है। दैनिक आय अच्छी रहनी वाली है। व्यापार में सफलता मिलने वाली है। महत्वपूर्ण कार्य में निर्णय लेने से बचें।

धनु राशिफल: किसी नए कार्य को शुभारंभ करने से बचें। पेट से संबंधित समस्या परेशान कर सकती है। खर्च में वृद्धि होने वाली है। व्यापार में साथियों के सहयोग से लाभ होगा। यात्रा से आर्थिक नुकसान हो सकता है।

मकर राशिफल: व्यापार में वृद्धि होने वाली है। लक्षित कार्य सफल होने से मन प्रसन्न रहेगा। पिता की संपत्ति का लाभ मिलने वाला है। सामाजिक कार्य में मान-सम्मान मिलेगा। भागीदारी के काम से लाभ होगा।

कुंभ राशिफल: परिवार में खुशनुमा माहौल रहने वाला है। तन और मन से ताजगी भरा महसूस करने वाले हैं। जो बीमार हैं उनकी तबीयत में सुधार होगा। मातृ पक्ष से अच्छा समाचार मिलने वाला है।

मीन राशिफल: मन में किसी खास बात को लेकर डर बना रहेगा। पेट दर्द से परेशान हो सकते हैं। मानसिक संतुलन अच्छा बना रहेगा। साथियों से स्नेह मिलेगा। चाहने वाले के साथ घूमने जा सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Horoscope Today, 08 february 2020: मिथुन, कन्या और कुंभ राशि वालों को नौकरी-धंधे में तरक्की की संभावना, जानें सभी राशियों का हाल
2 Vishwakarma Jayanti 2020: देवताओं के शिल्पकार भगवान विश्वकर्मा की है जयंती, जानें कैसे करें पूजा और क्या है शुभ मुहूर्त
3 Horoscope Today, Panchang, 07 February 2020: सिंह, कन्या या वृश्चिक किस राशि के लिए है लकी डे, आज के राशिफल के साथ जानिए दिन का पंचांग भी