ताज़ा खबर
 

कन्या राशि के जातक जीवनसाथी के साथ गुजारेंगे वक्त, वृश्चिक राशि वालों को महसूस हो सकती है सच्चे प्यार की कमी

वृश्चिक: आज आप जीवन में सच्चे प्रेम की कमी का अनुभव करेंगे। ज़्यादा चिंता न करें, हर चीज़ समय के साथ बदलती है

rashifal, rashifal today, rashifal 7 june 2020, राशिफल, लव राशिफल, आज का राशिफल, rashifal june 2020, love rashifal, love rashifal in hindi, love rashifal today, love rashifal 7 june 2020, kanya rashifal, dhanu rashifal, vrishchik rashifal, virgo rashifal, Sagittarius rashifal, Scorpio rashifal, कन्या राशिफल, धनु राशिफल, वृश्चिक राशिफल, लव राशिफल, लव राशिफल 7 जून 2020कन्या: यह दिन आपके और आपके जीवनसाथी के लिए ही बना है

कन्या: प्यार की ताक़त आपको प्यार करने की वजह देती है। दिवास्वप्नों में समय खपाना नुक़सानदेह रहेगा, इस मुग़ालते में न रहें कि दूसरे आपका काम करेंगे। आपको याद रखने की ज़रूरत है कि भगवान उसी की मदद करता है, जो ख़ुद अपनी मदद करता है। रोमानी गाने, महकती मोमबत्तियाँ, लज़ीज़ खाना और पेय – यह दिन आपके और आपके जीवनसाथी के लिए ही बना है। परिवार जीवन का अभिन्न अंग होता है। आज अपने परिवार के साथ आप घूमने का आनंद ले सकते हैं। खेलों और आउटडोर गतिविधियों में भागीदारी आपकी खोयी ऊर्जा को फिर से इकट्ठा करने में आपकी मदद करेगी। माता-पिता की मदद से आप आर्थिक तंगी से बाहर निकलने में क़ामयाब रहेंगे। आपके नज़दीकी लोग निजी जीवन में परेशानियाँ खड़ी कर सकते हैं।

वृश्चिक: आज आप जीवन में सच्चे प्रेम की कमी का अनुभव करेंगे। ज़्यादा चिंता न करें, हर चीज़ समय के साथ बदलती है और इसलिए आपकी रोमांटिक ज़िंदगी में भी बदलाव आएगा। आपको और आपके जीवनसाथी को वैवाहिक जीवन में कुछ निजता की ज़रूरत हे। आज ख़ुद से ज़्यादा कराने की कोशिश न करें- आपके शरीर की प्रतिरोधक क्षमता कम मालूम होती है और निश्चित रूप से आपको आराम की ज़रूरत है। अपने ख़र्चों पर क़ाबू रखें और आज हाथ खोलकर व्यय करने से बचें। आप सभी पारिवारिक कर्ज़े ख़त्म करने में क़ामयाब रहेंगे। दफ़्तर में कोई आपकी योजनाओं में अड़ंगा लगा सकता है- इसलिए आँखें खोलकर रखिए और अपने चारों तरफ़ हो रही गतिविधियों के प्रति सजग रहिए। अपने व्यक्तित्व और रंग-रूप को बेहतर बनाने का कोशिश संतोषजनक साबित होगी।

धनु: समय, कामकाज, पैसा, यार-दोस्त, नाते-रिश्ते सब एक ओर और आपका प्यार एक तरफ़, दोनों आपस में खोए हुए – कुछ ऐसा मिज़ाज रहेगा आपका आज। आपके जीवनसाथी का आन्तरिक सौन्दर्य बाहर भी पूरी तरह महसूस होगा। छुट्टी ज़ाया हो गयी – इस पर सोचने की बजाय बाक़ी बचे दिन को आप किस प्रकार बेहतर बना सकते हैं, इस पर विचार करें। आशावादी बनें और उजले पक्ष को देखें। आपका विश्वास और उम्मीद आपकी इच्छाओं व आशाओं के लिए नए दरवाज़े खोलेंगी। हँसी-मज़ाक में कही गयी बातों को लेकर किसी पर शक़ करने से बचें। पारिवारिक सदस्यों की मदद आपकी ज़रूरतों का ख़याल रखेगी। अगर आपको लगता है कि आप दूसरों की मदद के बिना महत्वपूर्ण कामों को कर सकते हैं, तो आपकी सोच काफ़ी ग़लत है। वक़ील के पास जाकर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है।

मेष, सिंह और मीन राशि के जातकों का आज का दिन कैसा रहेगा, यहां देखें

मिथुन, तुला और मकर राशि के जातक अपने मनी कैरियर की दिशा यहां देखें

कैसा रहेगा वृषभ, कर्क और कुंभ राशि वालों का स्वास्थ्य, ऐसे समझें

 जानें कैसी रहेगी इस सप्ताह आपकी किस्मत 

 

परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 साप्ताहिक राशिफल (08 से 14 जून 2020): इस सप्ताह 3 राशि वालों की आर्थिक स्थिति में आएगा सुधार, जानिए बाकियों के सितारे क्या दे रहे संकेत
2 राशि वाले ब्लड प्रेशर का रखें ख्याल, कर्क राशि के जातक तंबाकू से पाएं निजात
3 मेष, सिंह और मीन राशि वाले लोग यहां देखें अपना आज का राशिफल