ताज़ा खबर
 

Love Rashifal 27 June 2020: मिथुन राशि वालों के प्यार में आ सकती है बाधा, सिंह राशि वालों को भी धोखे मिलने के हैं आसार

Love Rashifal, 27 June 2020: वृश्चिक: दोस्त शाम के लिए कोई बढ़िया योजना बनाकर आपका दिन ख़ुशनुमा कर देंगे। मुहब्बत और रोमांस आपको ख़ुशमिज़ाज रखेंगे

rashifal today, rashifal 27 june 2020, राशिफल, love rashifalसिंह: अगर आपका साथी अपना वादा न निभाए तो बुरा महसूस न करें- आपको बैठकर बातचीत के ज़रिए मामला सुलझाने की ज़रूरत है

Love Horoscope 27 June 2020: मिथुन: परिवार और बच्चों के साथ बिताया समय आपको फिर ऊर्जा से लबरेज़ कर देगा। ख़ुशमिज़ाज रहें और प्यार की राह में बाधाओं का सामना करने के लिए तैयार रहें। मुमकिन है कि आपके माता-पिता आपके जीवनसाथी को कुछ शानदार आशीर्वाद दें, जिसके चलते आपके वैवाहिक जीवन में और निखार आएगा। आज के दिन यात्रा, मनोरंजन और लोगों से मिलना-जुलना होगा। इस वक़्त यह समझना बहुत ज़रूरी है कि मानसिक दुश्मन आपके शरीर की बीमारी से लड़ने की क्षमता को बहुत कम कर देते हैं। इसलिए नकारात्मक विचारों को अपने दिमाग़ में जगह न बनाने दें। आप पैसा बना सकते हैं, बशर्ते आप अपनी जमा-पूंजी पारम्परिक तौर पर निवेश करें। काम में आपकी दक्षता की आज परीक्षा होगी। इच्छित परिणाम देने के लिए आपको अपनी कोशिशों पर एकाग्रता बनाए रखने की ज़रूरत है।

मेष, वृषभ और धनु वाले यहां जानें अपना आज का राशिफल

सिंह: गर्लफ़्रेण्ड/बॉयफ़्रेण्ड से धोखा मिल सकता है। अगर आपका साथी अपना वादा न निभाए तो बुरा महसूस न करें- आपको बैठकर बातचीत के ज़रिए मामला सुलझाने की ज़रूरत है। आपको अपने जीवनसाथी से जुड़ी कोई ऐसी बात पता चल सकती है, जिसे आप कभी नहीं जानना चाहते थे। समय को व्यर्थ गँवाने की बजाय आज किसी विदेशी भाषा को सीखना आपके वार्तालाप के तरीक़ों में वृद्धि कर सकता है। सेहत की तरफ़ ज़रा ज़्यादा ग़ौर करने की ज़रूरत है। रियल एस्टेट सम्बन्धी निवेश आपको अच्छा-ख़ासा मुनाफ़ा देंगे। ऐसा कोई जिसे आप जानते हैं, आर्थिक मामलों को ज़रूरत से ज़्यादा गंभीरता से लेगा और घर में थोड़ा-बहुत तनाव भी पैदा होगा। सेमिनार और प्रदर्शनी आदि आपको नई जानकारियाँ और तथ्य मुहैया कराएंगे।

तुला, मकर और मीन जातक वाले यहां पढ़ें अपना राशिफल

वृश्चिक: दोस्त शाम के लिए कोई बढ़िया योजना बनाकर आपका दिन ख़ुशनुमा कर देंगे। मुहब्बत और रोमांस आपको ख़ुशमिज़ाज रखेंगे। अपना क़ीमती समय सिर्फ़ योजना बनाने में बर्बाद न करें, बल्कि उसकी ओर क़दम बढ़ाएँ और उसपर अमल करना शुरू करें। जीवनसाथी का बर्ताव आपके पेशेवर रिश्तों पर ग़लत असर डाल सकता है। परिवार के साथ मिलकर किसी ज़रूरी फ़ैसले को अन्तिम रूप दिया जा सकता है। ऐसा करने के लिए यही सही वक़्त भी है। लम्बी यात्रा के लिहाज़ से आपने सेहत और ऊर्जा-स्तर में जो सुधार किए हैं, वे काफ़ी फ़ायदेमंद रहेंगे। व्यस्त दिनचर्या के बावजूद आप थकान के चंगुल में फँसने से बचे रहेंगे। अतिरिक्त धन को रिअल एस्टेट में निवेश किया जा सकता है। टैक्स और बीमे से जुड़े विषयों पर ग़ौर करने की ज़रूरत है।

कर्क, कन्या और कुंभ राशि वाले अपना राशिफल यहां पढ़ें

परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 27 June 2020 Rashifal In Hindi: तुला, मकर और मीन राशि वाले वाले जानें कैसा रहेगा उनका आज का दिन
2 स्वास्थ्य राशिफल 27 जून 2020: वृषभ राशि वाले अपनी आंखों का रखें ख्याल, धनु वाले हो सकते हैं दांत दर्द से परेशान
3 Shravan 2020: सोमवार से शुरू और सोमवार को ही खत्म होगा सावन का महीना, जानें कब हो रही है शुरुआत
ये पढ़ा क्या?
X