ताज़ा खबर
 

Love Rashifal 01 July 2020: वृषभ, मकर और कुंभ वालों की लव लाइफ के सितारे आज क्या दे रहे हैं संकेत, जानिए

Love Rashifal Today (आज का राशिफल): मकर: आपके प्रिय के कड़वे शब्दों के कारण आपका मूड ख़राब हो सकता है। आपको महसूस होगा कि आपके परिवार का सहयोग ही कार्यक्षेत्र में आपके अच्छे प्रदर्शन के लिए ज़िम्मेदार है।

1 july 2020 rashifal, rashifal today, horoscope 01 july 2020, vrishabha rashifal, makar rashifal, kumbh rashifal,Rashifal Today: कुंभ: ग़ैर-ज़रूरी चीज़ों पर रुपये ख़र्च कर आप अपने जीवन-साथी को नाराज़ कर सकते हैं।

Today Rashifal: वृषभ: अगर थोड़ी-सी कोशिश की जाए तो जीवनसाथी के साथ आज का दिन आपकी ज़िन्दगी के सबसे रोमानी दिनों में से एक हो सकता है। आज वह दिन है जब आप पूरी तरह से आराम करना चाहते हैं, लेकिन लगता है कि आपके परिजनों की कुछ और ही योजना है। इसलिए तैयार रहें और खीझें नहीं, नहीं तो पूरा सप्ताहांत ख़राब हो सकता है। रचनात्मक शौक़ आज आपको सुक़ून का एहसास कराएंगे। नया आर्थिक क़रार अंतिम रूप लेगा और धन आपकी तरफ़ आएगा। कुछ भी चालाकी भरे काम को करने से बचें। मानसिक शांति के लिए इस तरह के कामों में से दूर रहें। आपका होना इस दुनिया को आपके प्रिय के लिए रहने के क़ाबिल बनाता है। यह दिन आपके धैर्य की परीक्षा ले सकता है; कार्यक्षेत्र में हिम्मत न हारें। आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं।

मकर: आपके प्रिय के कड़वे शब्दों के कारण आपका मूड ख़राब हो सकता है। आपको महसूस होगा कि आपके परिवार का सहयोग ही कार्यक्षेत्र में आपके अच्छे प्रदर्शन के लिए ज़िम्मेदार है। आपको ऐसी जगहों से महत्वपूर्ण बुलावा आएगा, जहाँ से आपने इसकी कभी कल्पना भी न की हो। आपका जीवनसाथी आपसे कुछ दूरी बनाने की कोशिश कर सकता है। सितारों की मानें तो आज आप अपने दोस्तों के साथ एक बेहतरीन शाम गुज़ारने वाले हैं। बस इतना याद रखें कि कोई भी चीज़ ज़रूरत से ज़्यादा हो तो अच्छी नहीं होती है। दबी हुई समस्याएँ फिर से उभरकर आपको मानसिक तनाव दे सकती हैं। अगर आपने ज़्यादा खुले दिल से पैसे ख़र्च किए तो आप आर्थिक तौर पर बाद में समस्या का सामना कर सकते हैं।  पारिवारिक समारोह और महत्वपूर्ण अवसरों के लिए अच्छा दिन है।

कुंभ: ग़ैर-ज़रूरी चीज़ों पर रुपये ख़र्च कर आप अपने जीवन-साथी को नाराज़ कर सकते हैं। आपका प्रिय आपसे वादे की मांग करेगा, लेकिन ऐसा वादा न करें जिसे आप पूरा न कर सकें। काम के बीच-बीच में थोड़ा आराम करें और देर रात तक काम न करें। आज अगर आप दूसरों की बात मानकर निवेश करेंगे, तो आर्थिक नुक़सान तक़रीबन पक्का है। दफ़्तर में बेवजह टांग खींचने वाले आपको ग़ुस्सा दिला सकते हैं। आपका कम्यूनिकेशन और काम करने की क्षमता असरदार सिद्ध होंगे। आज अपने जीवनसाथी का वह रुख़ देखने को मिलेगा, जो उतना अच्छा नहीं है। अकेलेपन को अपने ऊपर हावी न होने दें, इससे बेहतर होगा कि आप कहीं घूमने के लिए निकल सकते हैं।

मिथुन, सिंह और धनु राशि के लोग जानें कैसा रहेगा आज का दिन

तुला, वृश्चिक और मीन राशि वालों के लिए आर्थिक दृष्टि से कैसी होगी आज की तिथि

मेष, कर्क और कन्या राशि के जातकों का स्वास्थ्य कैसा रहेगा, यहां पढ़ें

परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 स्वास्थ्य राशिफल 01 जुलाई 2020: कर्क और कन्या वालों को अपनी सेहत का रखना होगा खास ख्याल
2 मीन राशिफल जुलाई 2020: आमदनी में हो सकती है बढ़ोतरी, दांपत्य जीवन में विवाद की स्थिति उत्पन्न होगी
3 कुंभ राशिफल जुलाई 2020: आर्थिक स्थिति में आएगा सुधार, पेट और पैरों में दर्द से हो सकते हैं परेशान