ताज़ा खबर
 

आज का लव राशिफलः मकर, मिथुन के बीच बढ़ेगा रोमांस और समझदारी से काम लें कर्क वाले

Love Horoscope Today (Aaj Ka Rashifal) 3 November 2019: मिथुन के कपल्स के बीच रोमांस बढ़ेगा। दोनों एक दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम बिताना पसंद करेंगे।

Horoscope Today: जानिए कैसे रहेगा आज का लव राशिफल

Love Horoscope Today (Aaj Ka Rashifal) 3 November 2019: 

मेष राशिः पति पत्नी और लव कपल्स के बीच प्यार बढ़ेगा। पार्टनर की ज्यादा केयर करेंगे। किसी बात को लेकर आज टेंशन हो सकती है लेकिन समय अनुकूल है। पार्टनर के साथ अच्छा महसूस करेंगे।

वृष राशिः कपल्स एक दूसरे के बीच सुकून के कुछ पल बिताएंगे। लव कपल्स के बीच रोमांस परवान चढ़ेगा और शादीशुदा के रिश्तों में सुधार आएगा। जिन कपल्स की शादी रुकी हुई थी उनके विवाह के योग बन रहे हैं।

मिथुन राशिः लव कपल्स के बीच रोमांस बढ़ेगा। दोनों एक दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम बिताना पसंद करेंगे। आज पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट पर जान सकते हैं।

कर्क राशिः आपसी रिश्तों में धैर्य बनाए रखने की जरूरत है। किसी वजह के चलते अगर आपका पार्टनर समय नहीं दे पा रहा है तो स्थितियों को समझें बजाए संदेह पैदा करने के। रिश्तों में सूझ-बूझ की बेहद जरूरत है।

सिंह राशिः आज पति-पत्नी के बीच तकरार हो सकती है और लव लाइफ में भी तनाव बढ़ सकता है। किसी बात को ज्यादा तूल न दें और सोच समझकर बोलें। गुस्से पर कंट्रोल करें वरना चीजें बिगड़ सकती हैं।

कन्या राशिः लव कपल्स को रिश्तों में थोड़ी समझदारी की जरूरत है। ऐसा हुआ तो बिगड़े रिश्ते फिर से हरे-भरे हो सकते हैं। जीवन में सुख समृद्धि होगी। लवर्स के बीच रोमांस बढ़ेगा।

तुला राशिः लव कपल्स किसी रोमांटिक डेट पर जा सकते हैं तो मैरिड किसी यात्रा पर। दिन अच्छा गुजरेगा और एक दूसरे के साथ चीजें शेयर करेंगे।

वृश्चिक राशिः काम का प्रेशर बढ़ेगा जिससे पार्टनर को भरपूर समय नहीं दे पाएंगे। फिलहाल आपको अपने पार्टनर से दूर रहना ही करिअर के लिए ठीक होगा। समय न दे पाने से लव कपल्स के बीच बहस भी हो सकती है।

धनु राशिः इस राशि के लव कपल्स को एक दूसरे का सम्मान करने की जरूरत है वरना तकरार होगी। भविष्य में अगर अच्छे से रहना चाहते हैं पार्टनर को समझना बेहत जरूरी है।

मकर राशिः लाइफ रोमांस भरपूर रहेगा और सुकून के पलों को जी सकेंगे। एक दूसरे के साथ बिताए गए पलों के दौरान कुछ पुराने यादगार लम्हे ताजा होंगे। महिला मित्र से आपको किसी भी मामले में सहायता मिल सकती है।

कुंभ राशिः एक दूसरे से खिचे-खिचे रहेंगे लेकिन जल्द ही चीजें ठीक भी हो जाएंगी। पार्टनर को एक दूसरे को समझने के लिए थोड़े से स्पेस की जरूरत है।

मीन राशिः समझदारी से चीजों का आंकलन करें। पार्टनर से थोड़ी सी अनबन हो सकती है। किसी भी बात को शांति से सुनें और बहस का मुद्दा न बनाएं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Finance Horoscope Today: शत्रुओं से सावधानी बरतें मिथुन राशि वाले, इन्हें मिलेगा धनलाभ
2 राशिफल 3 November 2019: कर्क वालों को मिलेगा परिश्रम का लाभ, जानिए बाकी राशियों का योग
3 Chhath Puja 2019: छठ महापर्व पर ये है सूर्योदय का समय, जानिए सुबह का अर्घ्य कब