ताज़ा खबर
 

लव राशिफल 21 मार्च 2020: मिथुन वालों के प्रेम विवाह के बन रहे हैं योग, जानिए किनके रिश्तों में आ जायेगी खटास

Love Horoscope Today (Aaj Ka Rashifal) 21 March 2020: धनु: प्रेम विवाह होने के प्रबल योग बन रहे हैं। शादी के प्रस्ताव आ सकते हैं। अगर आप किसी को चाहते हैं तो इस बारे में अपने परिवार वालों से बात करें।

Horoscope Today: मकर: आज का दिन शानदार रहेगा। आपकी प्रेम संबंध को मजबूती मिलेगी।

Love Horoscope Today 21 March 2020: मेष: आज आपकी लव लाइफ के लिए दिन शानदार रहने वाला है। पार्टनर के साथ चले आ रहे वाद विवादों का निपटारा होने के आसार हैं। शादीशुदा जातकों की लव लाइफ के लिए भी दिन अच्छा है। संतान सुख की प्राप्ति के आसार हैं। पार्टनर की सेहत बिगड़ सकती है इसलिए उनका खास ध्यान रखें।

वृष: आज आप अपने पार्टनर को खुश करने के लिए कुछ खास कर सकते हैं। उन्हें कोई मनचाही चीज देने की सोच सकते हैं। प्यार का इजहार करने के लिए भी दिन शुभ है।

जानिए दिनभर कैसा रहेगा स्वास्थ

मिथुन: अगर आप लव रिलेशन में हैं तो अपने परिवार वालों से इस बारे में बात कर सकते हैं। प्रेम विवाह के प्रबल योग बन रहे हैं।

कर्क: पार्टनर के साथ रिश्ते में कुछ खटास हो सकती है। आपका किसी बात को लेकर झगड़ा होने के आसार दिखाई दे रहे हैं। आपको अपने गुस्से पर काबू रखना होगा।

जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

सिंह: इंटरनेट के जरिए लव रिलेशन बनाने से बचें। धोखा मिलने के आसार हैं। जो जातक लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं अब समय आ गया है कि आप लव लाइफ को विवाह लाइफ में बदलने का निर्णय लें।

कन्या: आज का दिन रोमांटिक रहेगा। आप पार्टनर के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बितायेंगे। पति पत्नी के बीच के रिश्ते सामान्य बने रहेंगे।

नौकरी और करियर के बारे में जानिए कैसा है आपका दिन

तुला: आज आपका किसी तीसरे के कारण अपने पार्टनर के साथ झगड़ा हो सकता है। आपसी विवादों को खुद सुलझाने की कोशिश करें।

वृश्चिक: इस राशि के जातकों को अपने लव पार्टनर से धोखा मिलने के आसार हैं। खासकर उन रिलेशन में जो हाल फिलहाल में बने हैं।

जानिए कैसा रहेगा आज आपका आर्थिक दिन

धनु: प्रेम विवाह होने के प्रबल योग बन रहे हैं। शादी के प्रस्ताव आ सकते हैं। अगर आप किसी को चाहते हैं तो इस बारे में अपने परिवार वालों से बात करें।

मकर: आज का दिन शानदार रहेगा। आपकी प्रेम संबंध को मजबूती मिलेगी। आपके पार्टनर और आपके बीच में आ रही दूरी खत्म होने के आसार हैं।

23-29 मार्च के त्यौहारों की पूरी जानकारी यहां पढ़ें

कुंभ: वैवाहिक जीवन में आज किसी न किसी बात के कारण विवाद हो सकते हैं। आपको अपने गुस्से पर काबू रखना होगा।

मीन: अगर आपके प्यार के रिश्ते में किसी तरह की दिक्कत आ रही है तो आज किसी खास व्यक्ति के कारण आपके रिश्ते एक बार फिर से मजबूत हो सकते हैं।

Next Stories
1 आर्थिक राशिफल 21 मार्च 2020 : मेष सहित इन राशि के जातकों के लिए को होगा आर्थिक लाभ, वृषभ राशि के अलावा बाकी लोग भी बरतें सावधानी
2 Horoscope Today 21 March 2020: इन राशियों के लिए आज का दिन शुभ, बाकी राशि के जातकों को रहना होगा सचेत
3 नवरात्रि 2020 का पावन पर्व कब से कब तक रहेगा? घट स्थापना के लिए मिलेगा कम समय
ये पढ़ा क्या?
X