ताज़ा खबर
 

होली के बहाने आज इस राशि के जातक अपने प्यार का करेंगे इजहार, इनका अपने पार्टनर के साथ हो सकता है झगड़ा

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन काफी खास रहने वाला है। लंबे समय से लव पार्टनर से हो रहे झगड़ों पर आज विराम लग सकता है। जो लोग प्यार की तलाश में हैं इस होली (Holi Rashifal) उन्हें कोई प्रपोज कर सकता है।

Horoscope Today: कन्या: शादी के शुभ संयोग बन रहे हैं। घर परिवार में आपके लिए कोई रिश्ता आ सकता है।

आज पूरे देश में होली (Holi 2020) का उत्सव बड़े ही धूम धाम के साथ मनाया जा रहा है। ये त्योहार लोगों को करीब लाता है। आपसी गिले शिकवों को मिटाने के लिए भी ये दिन खास माना गया है। इसलिए आज कई राशि के जातक अपने पार्टनर को खुश करने के लिए कुछ न कुछ खास कर सकते हैं। कुछ राशि के जातक आज होली के बहाने अपने प्यार का इजहार भी कर सकते हैं। जानिए अपना लव राशिफल…

मेष: आज का दिन आपके लिए काफी खास रहने वाला है। लंबे समय से लव पार्टनर से हो रहे झगड़ों पर आज विराम लग सकता है। जो लोग प्यार की तलाश में हैं इस होली उन्हें कोई प्रपोज कर सकता है।

वृष: इस राशि के जातकों के प्रेम के रिश्ते में आ रही कड़वाहट दूर करने के लिए आज का दिन उत्तम रहने वाला है। अपने साथी को रंग लगाकर हैप्पी होली कहकर अपने सारे गिले शिकवे दूर करने की कोशिश करें।

मिथुन: प्यार का इजहार करने के लिए आज का दिन काफी शुभ रहेगा। विदेश में बैठे साथी के साथ मुलाकात हो सकती है। प्रेम विवाह के लिए घरवालों की सहमति बन सकती है।

कर्क: आज आप पूरा दिन अपने लव पार्टनर के साथ बिताना पसंद करेंगे। इससे आपके रिश्ते को मजबूती मिलेगी। जिन जातकों को अभी प्यार नहीं हुआ है। इस होली वो किसी की तरफ आकर्षित हो सकते हैं।

सिंह: आज कोशिश करें कि ज्यादा से ज्यादा समय अपने साथी के साथ बिताएं। दोस्तों को ज्यादा समय देने के कारण आपका अपने पार्टनर के साथ झगड़ा हो सकता है। अगर आप त्योहार वाले दिन किसी कलेश से बचना चाहते हैं तो अपने लव पार्टनर को खुश रखने की कोशिश करें।

कन्या: शादी के शुभ संयोग बन रहे हैं। घर परिवार में आपके लिए कोई रिश्ता आ सकता है। लंबे समय से चले आ रहे प्रेम संबंधों में टकराव की स्थिति बन सकती है।

तुला: सिंगल से मिंगल होने के लिए अभी समय उचित नहीं है। बिना सोचे समझे किसी भी रिलेशन में न पड़ें। नहीं तो धोखा मिल सकता है। जो जातक किसी से अपने प्यार का इजहार करना चाहते हैं उन्हें अभी इंतजार करना पड़ेगा।

वृश्चिक: आपके लिए समय मुश्किल भरा है। किसी गलतफहमी के कारण आपके रिश्ते में खटास आ सकती है। अपने पार्टनर को छोड़कर किसी और को आपका अहमियत देना आपके प्रेम संबंधों में खटास ला सकता है। इसलिए अपने लव पार्टनर का ध्यान रखें।

धनु: आज आप महसूस करेंगे कि किसी के प्रति आप आकर्षित हो रहे हैं। अगर आप पहले से लव रिलेशन में हैं तो आपको अपनी भावनाओं पर कंट्रोल रखना होगा। लेकिन अगर आप सिंगल है तो मिंगल होने की सोच सकते हैं।

मकर: प्यार में धोखा मिलने के आसार दिखाई दे रहे हैं। पार्टनर का झूठ पकड़ में आ सकता है। जिससे आप काफी दुखी होंगे। संयम बनाएं रखें। किसी भी नए रिश्ते की शुरुआत सोच समझकर करें।

कुंभ: होली के दिन आप अपने परिवार वालों से लव लाइफ के बारे में बात कर सकते हैं। हो सकता है सभी का सकारात्मक जवाब आपको मिले। लेकिन अभी अपने पार्टनर को परिवार वालों से न ही मिलाएं तो बेहतर रहेगा।

मीन: आज पार्टनर की सेहत कुछ बिगड़ सकती है। इसलिए उनका ज्यादा ध्यान रखें। आपकी उनके प्रति केयर आपके रिश्ते को मजबूती प्रदान करेगी।

Next Stories
1 होली पर रहेगा त्रिपुष्कर योग, इस मुहूर्त में शुभ कार्यों को करने से मिलता है तिगुना लाभ
2 खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, भरत शर्मा, अनु दुबे के फेमस होली गीतों की लिस्ट यहां देखें
3 Holi 2020: होलिका दहन का शुभ मुहूर्त, पूजा विधि, कथा, महत्व, गीत, शायरी सभी कुछ देखें यहां
ये पढ़ा क्या?
X