ताज़ा खबर
 

मिथुन राशि वालों की जीवनसाथी से हो सकती है नोकझोंक, मीन राशि के जातकों की जिंदगी में देगा कोई दस्तक

मीन: आज किसी ऐसे इंसान से मिलने की संभावना है जो आपके दिल को गहराई से छूएगा

rashifal, rashifal today, rashifal 31 may 2020, राशिफल, लव राशिफल, आज का राशिफल, rashifal may 2020, love rashifal, love rashifal in hindi, love rashifal today, love rashifal 31 may 2020, mithun rashifal, kanya rashifal, meen rashifal, gemini rashifal, virgo rashifal, pisces rashifal, मिथुन राशिफल, कन्या राशिफल, मीन राशिफल, लव राशिफल, लव राशिफल 31 मई 2020लव राशिफल: मिथुन: अपने जीवनसाथी के मामलों में ज़रूरत से ज़्यादा दखल देना उसकी झुंझलाहट का कारण बन सकता है

मिथुन: अपने जीवनसाथी के मामलों में ज़रूरत से ज़्यादा दखल देना उसकी झुंझलाहट का कारण बन सकता है। ग़ुस्से को फिर से भड़कने से रोकने के लिए उसकी इजाज़त लें, तो आसानी से इस परेशानी को हल किया जा सकता है। अगर आप अपने प्रिय को पर्याप्त समय न दें, तो वह नाराज़ हो सकता/सकती है। रिश्तेदारों को लेकर जीवनसाथी के साथ नोंकझोंक हो सकती है।  पेशेवर तौर पर अपने अच्छे काम की पहचान आपको मिल सकती है। अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं। आज के दिन कुछ न करें, सिर्फ़ अस्तित्व का आनन्द लें और अहोभाव से ख़ुद को सराबोर होने दें। स्वयं को भाग-दौड़ के लिए बाध्य न करें। आपका तनाव काफ़ी हद तक ख़त्म हो सकता है। ख़र्च करते वक़्त ख़ुद आगे बढ़ने से बचें, नहीं तो आप खाली जेब लेकर घर लौटेंगे।

कन्या: समय, कामकाज, पैसा, यार-दोस्त, नाते-रिश्ते सब एक ओर और आपका प्यार एक तरफ़, दोनों आपस में खोए हुए – कुछ ऐसा मिज़ाज रहेगा आपका आज। आज आपको ढेरों दिलचस्प निमंत्रण मिलेंगे- साथ ही आपको एक आकस्मिक उपहार भी मिल सकता है। रिश्तेदारों के चलते जीवनसाथी से वाद-विवाद हो सकता है, लेकिन आख़िर में सब ठीक हो जाएगा। बहुत ज़्यादा रोमांच और दीवानगी की ऊँचाई आपके तंत्रिका-तंत्र को नुक़सान पहुँचा सकती है। इन दिक़्क़तों से बचने के लिए अपने जज़्बात क़ाबू में रखें। आज आप अच्छा पैसा कमाएंगे- लेकिन ख़र्च में इज़ाफ़ा आपके लिए बचत को और ज़्यादा मुश्किल बना देगा। जिसपर आप यक़ीन करते हैं, मुमकिन है वह आपको पूरा सच न बता रहा हो। आपकी दूसरों को राज़ी करने की क्षमता आने वाली मुश्किल को हल करने में कारगर साबित होगी। आप महसूस करेंगे कि आपकी रचनात्मकता कहीं खो गयी है और फ़ैसले करने में आपको ख़ासी दिक़्क़त का सामना करना पड़ेगा।

मीन: आज किसी ऐसे इंसान से मिलने की संभावना है जो आपके दिल को गहराई से छूएगा। पड़ोसियों का दख़ल शादीशुदा ज़िन्दगी में दिक़्क़त पैदा करने की कोशिश कर सकता है, लेकिन आप व आपके जीवनसाथी के बीच का बंधन बहुत मज़बूत है और इसे तोड़ना आसान नहीं है। आज का दिन किसी भी धार्मिक स्थल के लिए समर्पित करना अपनी मानसिक शांति बनाए रखने का सर्वश्रेष्ठ साधन हो सकता है। खाते-पीते वक़्त सावधान रहें। लापरवाही बीमारी की वजह बन सकती है। आज के दिन आपको आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। मुमकिन है कि आप ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करें या आपका बटुआ खो भी सकता है- ऐसे मामलों में सावधानी की कमी आपको नुक़सान पहुँचा सकती है। विदेश में रह रहे किसी रिश्तेदार से मिला तोहफ़ा आपके लिए ख़ुशी लेकर आएगा। कार्यालय में कोई आपको कुछ बढ़िया चीज़ या ख़बर दे सकता है। अपने व्यक्तित्व और रंग-रूप को बेहतर बनाने का कोशिश संतोषजनक साबित होगी।

इस सप्ताह कैसा रहेगा आपके जीवन का हाल, यहां जानें हफ्ते भर का अपना भविष्य

वृष, सिंह और वृश्चिक राशि के लोग यहां जानें कैसा रहेगा स्वास्थ्य

मेष, कर्क और तुला राशियों के जातक अपने कैरियर की दिशा यहां देखें

धनु, मकर और कुंभ राशि वाले जानें कैसा रहेगा आज का दिन

 

परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मीन राशिफल जून 2020: आर्थिक मामलों को लेकर विशेष तौर पर भाग्यवान रहेगा ये माह, प्रेम विवाह के प्रबल योग
2 कुंभ राशिफल जून 2020: बुध की कृपा से धन कमाने के कई अवसर होंगे प्राप्त, सेहत के लिहाज से ये माह रहेगा कमजोर
3 मकर राशिफल जून 2020: खराब स्वास्थ्य के कारण करियर लाइफ होगी प्रभावित, इस उपाय को करने से मिलेगा लाभ