ताज़ा खबर
 

कन्या राशि के जातकों का अपने प्रेमी के साथ रिश्ता हो सकता है खराब, कुंभ वाले जीवनसाथी की सेहत का रखें ध्यान

धनु: अनपेक्षित रोमांटिक आकर्षण की संभावना है। अपने परिवार को पर्याप्त समय दें। उन्हें महसूस होने दें कि आप उनका ख्याल रखते हैं। उनके साथ अच्छा समय बिताएं और शिकायत करने का मौका न दें।

धनु: आपका जीवनसाथी आपकी ज़रूरतों को अनदेखा कर सकता है, जिसके चलते आप चिड़चिड़े हो सकते हैं

कन्या: अपने जीवनसाथी की खूबियों के चलते आप एक बार फिर उनके प्यार में गिरफ़्तार हो सकते हैं। आज का दिन मज़े करने के लिहाज़ से बढ़िया है, इसलिए अपनी पसंदीदा चीज़ों और काम का लुत्फ़ उठाएं। जो भी बोलें, सोच-समझकर बोलें। क्योंकि कड़वे शब्द शांति को नष्ट करके आपके और आपके प्रिय के बीच दरार पैदा कर सकते हैं। अपनी ऊर्जा का इस्तेमाल किसी मुश्किल में फंसे इंसान की मदद करने के लिए करें। तंग आर्थिक हालात के चलते कोई अहम काम बीच में अटक सकता है। आपको बढ़िया परिणामों को पाने के लिए अपनी तरफ से बेहतरीन प्रयास करने की आवश्यकता है। यात्रा और भ्रमण वगैरह न सिर्फ़ आनंददायक सिद्ध होंगे, बल्कि काफी शिक्षाप्रद भी रहेंगे। आज परिवार या मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा। मुमकिन है कि आप झुंझलाहट या खुद को फंसा हुआ महसूस करें।

धनु: अनपेक्षित रोमांटिक आकर्षण की संभावना है। अपने परिवार को पर्याप्त समय दें। उन्हें महसूस होने दें कि आप उनका ख्याल रखते हैं। उनके साथ अच्छा समय बिताएं और शिकायत करने का मौका न दें। आपका जीवनसाथी आपकी ज़रूरतों को अनदेखा कर सकता है, जिसके चलते आप चिड़चिड़े हो सकते हैं। अवसाद के खिलाफ आपकी मुस्कान परेशानी से उबारने वाली रहेगी। आज आप आसानी से पैसे इकट्ठा कर सकते हैं, लोगों को दिए पुराने कर्ज़ वापिस मिल सकते हैं या फिर किसी नयी परियोजना पर लगाने के लिए धन अर्जित कर सकते हैं। अगर आप खुद को पेशेवराना अंदाज में औरों के सामने रखेंगे, तो करियर में बदलाव के नज़रिये से यह लाभदायक साबित हो सकता है। दिक्कतों का तेजी से मुकाबला करने की आपकी क्षमता आपको खास पहचान दिलाएगी।

वृषभ, मकर और मीन राशि के जातक यहां देखें अपना भविष्य

मेष, सिंह और वृश्चिक राशि के लोग का कैसा रहेगा दिन यहां समझें

मिथुन, कर्क और तुला राशि के लोग ऐसे जानें अपना भविष्य

कुंभ: जीवनसाथी की सेहत पर ठीक तरह से ध्यान दिए जाने और देखभाल की जरूरत है। एक बार आप अपने हमकदम को हासिल कर लें, तो जिंदगी में किसी और की जरूरत नहीं होती। इस बात को आज आप गहराई से महसूस करेंगे। दिन बहुत लाभदायक नहीं है इसलिए अपनी जेब पर नज़र रखें और जरूरत से ज्यादा खर्च न करें। हालात को काबू में रखने के लिए अपने भाई की मदद लें। विवाद को अधिक तूल देने की बजाय उसे दोस्ताना तरीके से हल करने की कोशिश करें। कार्यक्षेत्र में आज आपके सम्मान को ठेस पहुंच सकती है। आज के दिन यात्रा, मनोरंजन और लोगों से मिलना-जुलना होगा। इंटरनेट सर्फ़िंग करना आपकी अंगुलियों की अच्छी वर्जिश करने के साथ-साथ आपके ज्ञान को भी बढ़ा सकता है।

परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सिंह वालों का स्वास्थ्य रहेगा उत्तम, वृश्चिक वालों के बढ़ते खर्चे तनाव का बन सकते हैं कारण
2 Shani Jayanti 2020: राशि के अनुसार ये उपाय करने से शनिदेव होंगे प्रसन्न, जानिये
3 स्वप्न शास्त्र: ऐसे सपने लव लाइफ के बारे में देते हैं ये संकेत