ताज़ा खबर
 

लव राशिफल 3 जून 2020: मिथुन वालों की जीवनसाथी के साथ बेहतर समझ जिन्दगी में खुशी, सुकून और समृद्धि लाएगी

03 June 2020 Love Rashifal (लव राशिफल): कन्या: रोज़मर्रा की ज़रूरतें पूरी न होने से आपके वैवाहिक जीवन में तनाव संभव है। खाना, साफ़-सफ़ाई या कोई और घरेलू चीज़ इसका कारण हो सकती है।

rashifal, rashifal today, rashifal 3 june 2020, राशिफल, लव राशिफल, आज का राशिफल, rashifal june 2020, love rashifal, love rashifal in hindi, love rashifal today, love rashifal 3 june 2020, vrishabha rashifal, mithun rashifal, kanya rashifal, taurus rashifal, gemini rashifal, virgo rashifal, वृष राशिफल, मिथुन राशिफल, कन्या राशिफल, लव राशिफल, लव राशिफल 3 जून 2020लव राशिफल 3 जून: मिथुन वालों की जीवन-साथी के साथ बेहतर समझ ज़िन्दगी में ख़ुशी, सुकून और समृद्धि लाएगी।

03 June 2020 Rashifal About Love Life: वृष: सकारात्मक विचारों को ही दिमाग़ में आने दें। अगर आपने ज़्यादा खुले दिल से पैसे ख़र्च किए तो आप आर्थिक तौर पर बाद में समस्या का सामना कर सकते हैं।  बच्चे आपको अपनी उपलब्धियों से गर्व का अनुभव कराएंगे। अपने प्रिय की ख़ामियों को ढूंढने में समय बर्बाद न करें। लोग आपको अपने बढ़िया काम के लिए कार्यक्षेत्र में पहचानेंगे। आज आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे और आप जिन कामों को करने के लिए चुनेंगे, वे आपको उम्मीद से ज़्यादा फ़ायदा देंगे। परिवार के सदस्यों के साथ थोड़ी दिक़्क़त का सामना करना पड़ सकता है। लेकिन दिन के आख़िर में आपका जीवनसाथी आपकी परेशानियों को सहलाएगा। नकारात्मक विचार ज़हर से भी ज़्यादा ख़तरनाक होते हैं – योग व ध्यान का सहारा लेकर आप इस नकारात्मकता का नाश कर सकते हैं।

मिथुन: सोचने से पहले दो बार सोचें। अनजाने ही आपका नज़रिया किसी की भावनाओं को आहत कर सकता है। वित्तीय अनिश्चितता आपको मानसिक तनाव दे सकती है। अपने जीवन-साथी के साथ बेहतर समझ ज़िन्दगी में ख़ुशी, सुकून और समृद्धि लाएगी। आपकी थकी और उदास ज़िन्दगी आपके जीवन-साथी को तनाव दे सकती है। आपके आक्रामक मिज़ाज के चलते जो आपको नापसंद करते हैं, आप और ज़्यादा उनकी आँखों की किरकिरी बन सकते हैं। वक़ील के पास जाकर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है। आज आपका वैवाहिक जीवन थोड़े मुश्किल दौर से गुज़रता हुआ मालूम हो सकता है। अकेलापन कई बार काफ़ी दिक़्क़त भरा हो सकता है, ख़ास तौर से उन दिनों में जब कि आपके पास ज़्यादा कुछ करने के लिए न हो। इससे छुटकारा पाने की कोशिश करें और अपने दोस्तों के साथ थोड़ा समय व्यतीत करें।

कन्या: सेहत अच्छी रहेगी। दीर्घावधि निवेश से बचिए और अपने दोस्तों के साथ बाहर जाकर कुछ ख़ुशी के पल बिताएँ। अपने परिवार के साथ रुखा व्यवहार न करें। यह पारिवारिक शान्ति को भंग कर सकता है। आप और आपका महबूब आज प्यार के समुन्दर में गोते लगाएंगे और प्यार की मदहोशी को महसूस करेंगे। नए प्रस्ताव आकर्षक होंगे, लेकिन जल्दबाज़ी में निर्णय लेना समझदारी का काम नहीं है। वक़ील के पास जाकर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है। रोज़मर्रा की ज़रूरतें पूरी न होने से आपके वैवाहिक जीवन में तनाव संभव है। खाना, साफ़-सफ़ाई या कोई और घरेलू चीज़ इसका कारण हो सकती है। आज वह दिन है जब आप पूरी तरह से आराम करना चाहते हैं, लेकिन लगता है कि आपके परिजनों की कुछ और ही योजना है। इसलिए तैयार रहें और खीझें नहीं, नहीं तो पूरा सप्ताहांत ख़राब हो सकता है।

इस सप्ताह कैसा रहेगा आपके जीवन का हाल, यहां जानें हफ्ते भर का अपना भविष्य

कर्क, सिंह और कुंभ राशि वाले यहां जानें कैसा रहेगा आज का दिन

मेष, मकर और मीन राशि के लोग यहां जानें कैसा रहेगा आज आपका स्वास्थ्य

तुला, वृश्चिक और धनु राशियों के जातक अपने कैरियर की दिशा यहां देखें

परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 स्वास्थ्य राशिफल 3 जून 2020: मेष, मकर और मीन राशि के जातक आज सेहत को लेकर रहें अलर्ट
2 Vat Purnima Vrat 2020: वट पूर्णिमा व्रत की पूजा विधि, मुहू्र्त और कथा यहां देखें
3 Vastu Tips For Money: कर्ज से मुक्ति के लिए वास्तु के ये उपाय आ सकते हैं आपके काम
ये पढ़ा क्या?
X