ताज़ा खबर
 

लव राशिफल 27 फरवरी 2020: मकर राशि वालों की प्रेमी से बढ़ेगी दूरी, इस राशि वालों को मिलेगा अपना सच्चा प्यार

Love Horoscope Today (Aaj Ka Rashifal) 27 February 2020: सिंह वालों का अपने जीवनसाथी से किसी अन्य व्यक्ति के कारण झगड़ा हो सकता है। धनु राशि के कुछ जातक अपने पुराने रिलेशन को खत्म करने की दिशा में सोचेंगे। अब जानिए 27 फरवरी 2020 का पूरा लव राशिफल...

Horoscope Today: धनु राशि के कुछ जातक अपने पुराने रिलेशन को खत्म करने की दिशा में सोचेंगे।

Love Horoscope Today 27 February 2020: आज विनायक चतुर्थी (Vinayak Chaturthi) है यानी भगवान गणेश का दिन। भगवान गणेश की कृपा से आज कई राशियों की लव लाइफ काफी अच्छी रहने के आसार हैं। लेकिन कुछ राशि के जातकों की लव लाइफ में भूचाल आने के संकेत भी मिल रहे हैं। जैसे सिंह वालों का अपने जीवनसाथी से किसी अन्य व्यक्ति के कारण झगड़ा हो सकता है। धनु राशि के कुछ जातक अपने पुराने रिलेशन को खत्म करने की दिशा में सोचेंगे। अब जानिए 27 फरवरी 2020 का पूरा लव राशिफल…

Horoscope Today, 27 February 2020: वित्त से लेकर स्वास्थ्य और नौकरी तक की आज की सटीक भविष्यवाणी यहां देखिए 

मेष: आज आप अपने पार्टनर की शारीरिक सुंदरता की तरफ ज्यादा ध्यान देने वाले हैं। पार्टनर को कहीं घूमाने भी ले जा सकते हैं। माता पिता से लव लाइफ की चर्चा करने के लिए समय उपयुक्त है।

वृष: आज आप अपने पार्टनर के साथ फिल्म देखने की योजना बना सकते हैं। जहां आपकी मुलाकात अपने पुराने प्रेमी से होने के आसार हैं। प्रेमी को लेकर आज जरूरत से ज्यादा रोमांटिक रहेंगे।

मिथुन: दांपत्य जीवन में संतान सुख की प्राप्ति के आसार हैं। आज आप फैमिली की प्लानिंग कर सकते हैं। अविवाहित लोग अपने रिश्ते को एक स्तर आगे बढ़ाने की सोचेंगे।

कर्क: प्रेम संबंध शादी के संबंध में बदल सकते हैं। लेकिन परिवार के किसी सदस्य को आपके रिश्ते को लेकर आपत्ति होगी। जिन जातकों की जिंदगी में अभी प्यार का फूल नहीं खिला है उनकी लाइफ में आज कोई खास आ सकता है।

सिंह: लंबे समय से चले आ रहे लव रिलेशन में धोखा मिल सकता है। किसी दोस्त की सहायता से आपको अपने पार्टनर की सच्चाई पता चल सकती है। शादीशुदा जातकों की लव लाइफ में परिवार के किसी सदस्य के कारण लड़ाई हो सकती है।

कन्या: आज आपके सितारे आपकी लव लाइफ के लिए अनुकूल नहीं दिखाई दे रहे हैं। बेवजह के झगड़ों से परेशान होकर आप अपने पार्टनर से दूर जा सकते हैं। नौकरी के कारण भी आपकी अपने प्रेमी से दूरी बढ़ सकती है।

तुला: आज आप अपने दिल की बात किसी से कहने वाले हैं। लेकिन इसके लिए दोपहर का समय ज्यादा उपयुक्त रहेगा। शादीशुदा लाइफ अच्छी रहेगी। संतान सुख की प्राप्ति होगी।

वृश्चिक: आज आप दोस्तों के साथ ज्यादा समय व्यतीत करेंगे। जिस कारण आपका प्रेमी आपसे निराश हो सकता है। कार्यस्थल पर आप किसी की शारीरिक सुंदरता की तरफ आकर्षित हो सकते हैं। जिसका आपकी लव लाइफ पर नकारात्मक असर पड़ता दिखाई दे रहा है।

धनु: आज आप अपने खराब लव रिलेशन को खत्म करने की दिशा में सोचेंगे। जिससे आपको पार्टनर द्वारा अपमानित भी होना पड़ सकता है। लेकिन कोई भी निर्णय समझदारी के साथ लें। साथ ही किसी खास की सलाह जरूर ले लें।

मकर: नौकरी की वजह से आपको कुछ दिनों के लिए बाहर जाना पड़ सकता है। जो आपकी लव लाइफ के लिए अच्छे संकेत नहीं दे रहा है। पार्टनर को समझाने की जरूरत पड़ेगी। प्यार का इजहार करने के इच्छुक जातकों को अभी थोड़ा इंतजार करने की जरूरत है।

कुंभ: आप किसी से प्यार के चक्कर में पड़ सकते हैं। लेकिन लव मामले में पड़ने से पहले सामने वाले व्यक्ति के बारे में अच्छे से जान लें। पुराने लव रिलेशन मजबूत होंगे।

मीन: आज आप काफी रोमांटिक मूड में रहने वाले हैं। इसलिए अपने लव पार्टनर के लिए कुछ खास करने की सोच सकते हैं। जो आपके रिलेशन में नयापन लायेगा। शादीशुदा जातकों की अनबन हो सकती है।

Next Stories
1 आज का पंचांग (Aaj Ka Panchang) 27 February 2020: विनायक चतुर्थी पर बन रहे दो शुभ योग, राहु के साथ रहेगा भद्राकाल
2 Lakshmi Jayanti 2020: फाल्गुन पूर्णिमा के दिन हुआ था मां लक्ष्मी का जन्म, इस दिन लक्ष्मी पूजन माना गया है फलदायी
3 Moon Transit 2020: चंद्र का मेष राशि में गोचर, इन 5 राशियों की लव लाइफ में लायेगा बड़े बदलाव
Coronavirus LIVE:
X