ताज़ा खबर
 

Aaj Ka Love Rashifal 27 December: वृष और कर्क वालों की लव लाइफ के लिए आज का दिन रहेगा शानदार, जानिए बाकियों का हाल

Love Rashifal Today, Daily Love Horoscope, Aaj Ka Love Rashifal for 27 December 2019 in Hindi: मिथन वाले पार्टनर को उसके बुरे वक्त में साथ दें और हौंसला बढ़ाएं। मीन वाले अवविवाहित लोगों का रिश्ता पक्का हो सकता है।

Author Updated: December 27, 2019 10:04 AM
Horoscope Today: Love Horoscope Today (Aaj Ka Rashifal) 27 December 2019: जानिए कैसा गुजरेगा कपल्स का दिन

Love Rashifal Today, Daily Love Horoscope, Aaj Ka Love Rashifal for 27 December 2019:

मेष राशिः मैरिड कपल थोड़ा अपने रिश्तों को लेकर सावधानी बरतें और सोच-समझकर बातचीत करें। भावनाओं में आकर कोई भी फैसला न लें लव कपल्स। जल्दबाजी में लिया गया कोई निर्णय आगे समस्या खड़ी कर सकता है।

वृष राशिः लवर्स के लिए आज का दिन अच्छा है। रोमांटिक मूड के साथ दिन की शुरुआत होगी। पार्टनर की ओर से शाम को डिनर डेट मिल सकती है। दिन भर बिजी रहेगा लेकिन इवनिंग गुलजार रहेगी।

मिथुन राशिः पार्टनर को उसके बुरे वक्त में साथ दें और हौंसला बढ़ाएं। प्यार में मजबूती लाने के लिए कुछ प्रोमिस करने पड़ सकते हैं। इन्हीं वादों से रिश्ते में गर्माहट आएगी।

कर्क राशिः मैरिड कपल के लिए आज का बेहद ही अच्छा है। रिश्ते में मधुरता आएगी। सिगंल लोगों के विवाह का योग बन रहा है। पार्टनर को कहीं से शुभ समाचार या धन लाभ हो सकता है।

सिंह राशिः मैरिड कपल के लिए दिन सामान्य है। समय निकालकर आपसी मनमुटाव को दूर करें और नए रिश्ते की शुरुआत करें। पार्टनर को खुश करने के लिए उसकी पसंदीदा जगह ले जाएं और उपहार देने से संबंध अच्छे बनेंगे।

कन्या राशिः लाइफ पार्टनर की सेहत पर ध्यान देना होगा। नजरअंदाज करने पर रिश्ते में दरार आएगी। काम के बिजी शेड्यूल के चलते पार्टनर से अनबन होगी। दिमाग को शांत रखें और वाणी में मधुरता लाएं।

तुला राशिः शाम को कैंडल लाइट डिनर और पार्टनर संग शॉपिंग पर जाने का मौका मिलेगा। मैरिड कपल का दिन भी सुख शांति से बीतेगी। आपसी मनमुटाव दूर होगा और शाम सुहानी होगी।

वृश्चिक राशिः थोड़ी अनबन होगी लेकिन शाम तक सब ठीक हो जाएगा। पैसों के लेन-देन को लेकर थोड़ी कहासुनी भी हो सकती है। कपल में एक का मूड रोमांटिक होगा और दूसरे का नहीं।

धनु राशिः दिन भर का बिजी शेड्यूल आपको पार्टनर से दूर रखेगा। मैरिड कपल के रिश्तों में थोड़ी नीरसता नजर आएगी। शाम तक अपने परिवार के साथ बाहर रेस्त्रां में नजर जाएं और शाम को रंगीन बनाएं।

मकर राशिः मन थोड़ा विचलित होगा। दिल में जो भी बात है उसे पार्टनर के साथ डिसकस करें तो बोझ हल्का होगा। बहस करने से बचें वरना पार्टनर से तकरार होगी।

कुंभ राशिः पार्टनर को प्रपोज करने के लिए आज का दिन बेहतर है। जो रिश्ते में वे शाम को कहीं अच्छे रेस्टोरेंट में शाम गुजारेंगे और खुशनुमा पलों का लुत्फ उठाएंगे। प्यार को पाने के लिए आज परिवार की ओर से स्वीकृति मिल सकती है।

मीन राशिः अवविवाहित लोगों का रिश्ता पक्का हो सकता है। प्रेमी की ओर से प्रपोजल मिल सकता है। मन में तमाम तरह के विचार आएंगे। पूरा दिन खुशी से बीतेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 57 साल बाद लगा है ऐसा सूर्य ग्रहण, देश पर बड़े संकट की ओर है इशारा
2 साल 2020 में कब कब हैं सूर्य ग्रहण और चंद्र ग्रहण, यहां देखिए पूरी लिस्ट
3 3 घंटे के संकट के बाद खत्म हुआ सूर्य ग्रहण, इन राशियों पर रहेगा असर
IPL 2020 LIVE
X