ताज़ा खबर
 

लव राशिफल 24 December: सूर्य ग्रहण का जानिए किन राशि वालों की लव लाइफ पर पड़ेगा कैसा असर

Love Rashifal Today, Aaj Ka Love Rashifal for 26 December 2019 in Hindi: वृष लव कपल के बीच प्यार और रोमांस बढ़ेगा लेकिन मैरिड लोगों में अनबन हो सकती है।

Horoscope Today: Love Horoscope Today (Aaj Ka Rashifal) 27 December 2019: जानिए कैसा गुजरेगा कपल्स का दिन

Love Rashifal Today,  Aaj Ka Love Rashifal for 26  December 2019 in Hindi:

मेष राशिः प्रेम में मजबूती आएगी। जीवन में सुकून के पलों को जिएंगे। इमोशनली स्ट्रॉन्ग बनेंगे और रिश्ते को आगे ले जाने के बारे में विचार करेंगे।

वृष राशिः लव कपल के बीच प्यार और रोमांस बढ़ेगा लेकिन मैरिड लोगों में अनबन हो सकती है। वाणी पर कंट्रोल करें और प्यार में मधुरता लाएं।

मिथुन राशिः काम में बिजी शेड्यूल के चलते लव कपल्स के बीच अनबन हो सकती है। हालांकि थोड़ी देर बाद नॉर्मल हो जाएगा और शाम को एक दूसरे के साथ एंजॉय करेंगे।

कर्क राशिः जीवन में बदलाव चाहते हैं तो लव कपल्स एक दूसरे से बातचीत करें और चीजों को समझने की कोशिश करें। आपका अकेला का निर्णय बाद में दुखदायी होगा। इसलिए मन में भी जो भी शंकाएं हैं उन्हें दोनों बैठकर सुलझाएं।

सिंह राशिः जिसके साथ आप लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं उसकी ओर से आपको प्रपोजल मिल सकता है। मैरिड कपल्स के बीच एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर भी बन सकता है। वर्कप्लेस पर किसी को आपसे पहली नजर में प्यार हो सकता है।

कन्या राशिः दोस्तों की बातों में न आकर अपने रिश्ते पर फोकस करें। प्यार को यकीन दिलाएं और रिश्ते में मधुरता लाएं। पार्टनर पर भरोसा करें न कि किसी की बातों में आकर रिश्ते को बेकार करें।

तुला राशिः आज आपको पार्टनर की ओर से कैंडल लाइट डिनर की ट्रीट मिल सकती है। आप भी अपने पार्टनर को रिझाने के लिए कोशिश करेंगे। रिश्ते में मजबूती आएगी और प्यार बढ़ेगा।

वृश्चिक राशिः लव कपल्स के बीच गर्माहट का अहसास होगा। प्रेमी के साथ रोमांटिक मूड में होंगे और रिश्ते को नया आयाम देने की कोशिश करेंगे। पार्टनर से अच्छा सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है।

धनु राशिः किसी वजह के चलते अगर आपका पार्टनर आपसे रूठ जाए तो उसे तुरंत मनाएं वरना आगे जाकर रिश्ते में नरमी आ सकती है। रिलेशनशिप में रोमांच और रोमांस लाने की कोशिश करें न कि नजरअंदाज और गिवअप करें।

मकर राशिः मन भावुक और दिमाग में सिर्फ प्रेमी का नाम रहेगा। लव कपल्स एक दूसरे के साथ अच्छे पल बिताएंगे। शाम सुहानी और रात रोमांटिक होगी। कहीं बाहर घूमना का प्रोग्राम बन सकता है।

कुंभ राशिः रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए आज निर्णय लेने का विचार मन में आएगा। मैरिड कपल के लिए दिन शांति भरा है। शाम को पार्टनर के साथ डिनर का प्रोग्राम बन सकता है।

मीन राशिः पार्टनर के साथ ईगो को बीच में न लाएं वरना रिश्ते में खटास आ सकती है। जरा सी दरार आगे जाकर बड़ी तकरार बन सकती है। पार्टनर से किए गए प्रोमिस को पूरा करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Surya Grahan 2019: सूर्य ग्रहण ने सभी 12 राशियों पर डाला प्रभाव, आग की अंगूठी जैसा था अद्भुत नजारा
2 Surya Grahan 2019 Sutak Timings in India: जानिए कब से शुरू हो रहा है सूतक काल, किन बातों का इस दौरान रखें ख्याल
3 Solar Eclipse/Surya Grahan 2019 Effects on Zodiac Signs: जानिए साल के आखिरी सूर्य ग्रहण का किन राशियों पर पड़ेगा सकारात्मक प्रभाव और किन्हें होगा कष्ट
ये पढ़ा क्या?
X