ताज़ा खबर
 

लव राशिफल 23 जनवरी 2020: मासिक शिवरात्रि आज, इन 3 राशि वालों की लव मैरिज कंफर्म होने के मिल रहे हैं संकेत

Love Horoscope Today (Aaj Ka Rashifal) 23 January 2020: लंबे समय के इंतजार के बाद कई राशि के जातकों की लव लाइफ में आ रही अड़चनें दूर होने के आसार हैं। खासकर सिंह और तुला वालों को अपना सच्चा हमसफर मिलता दिखाई दे रहा है। तो वहीं कुंभ वालों को धोखा मिलने के आसार हैं।

Horoscope Today: 23 जनवरी 2020 का लव राशिफल पढ़ें यहां।

Love Horoscope Today 23 January 2020: आज मासिक शिवरात्रि है। मान्यता है कि शिवरात्रि के दिन माता पार्वती का भगवान शिव के साथ विवाह हुआ था। इसलिए आज का दिन कई राशि वालों की लव लाइफ के लिए शानदार रहने वाला है। लंबे समय के इंतजार के बाद कई राशि के जातकों की लव लाइफ में आ रही अड़चनें दूर होने के आसार हैं। खासकर सिंह और तुला वालों को अपना सच्चा हमसफर मिलता दिखाई दे रहा है। तो वहीं कुंभ वालों को धोखा मिलने के आसार हैं।

मेष राशिफल: प्रेमी-युगल के लिए आज का दिन शुभ साबित होने वाला है। रिश्ते में आपसी मधुरता बनी रहने वाली है। प्रेमिका के साथ पसंदीदा व्यंजन खाने का अवसर मिलेगा। वैवाहिक जीवन में आपसी तनाव बढ़ सकता है।

वृषभ राशिफल: लव लाइफ में नीरसता का अनुभव कर सकते हैं। रोमांटिक लाइफ में जोश बरकरार रहने वाला है। आपसी रिश्तों को मजबूज बनाने के लिए भरसक प्रयास करेंगे। जीवनसाथी से घरेलू कार्यों को लेकर तनाव हो सकता है।

मिथुन राशिफल: लाइफ पार्टनर से मिलने का अच्छा अवसर मिलेगा। प्रेमिका के साथ किसी रोमांटिक स्थान पर जाने का मौका मिलेगा। विवाहित जातकों को वैवाहिक जीवन में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है।

कर्क राशिफल: प्यार में आपसी रिश्ता और भी मजबूत होगा। अपने मनोभाव को लाइफ पार्टनर के साथ शेयर कर सकते हैं। अविवाहित जातकों के लिए विवाह का प्रस्ताव मिल सकता है। प्रेमी से मिलने का अवसर मिलेगा।

सिंह राशिफल: साथी से सामने प्यार का इजहार कर सकते हैं। लाइफ पार्टनर के साथ खुलापन का अनुभव करेंगे। लव लाइफ को आगे बढ़ाने के लिए मेहनत करने वाले हैं। प्रेमी की कोई बात बुरी लग सकती है।

कन्या राशिफल: अपने चाहने वाले के साथ रोमांटिक रहने वाले हैं। लाइफ पार्टनर आपके पक्ष में रहेगा जिससे रिश्ता और भी मजबूत होगा। वैवाहिक जीवन में तनाव का अनुभव कर सकते हैं।

तुला राशिफल: लव पार्टनर से कुछ अच्छा उपहार मिल सकता है। दिल के बातों को साथी के समक्ष रखने में हिचक हो सकती है। प्रेमी के साथ खुशनुमा पल व्यतीत कर सकते हैं।

वृश्चिक राशिफल: आपके चाहने वाले वफादार और रोमांस से भरपूर रहने वाले हैं। जीवनसाथी साथ किसी बात को लेकर चिंतित हो सकते हैं। लव पार्टनर के साथ कहीं पिकनिक पर जा सकते हैं।

धनु राशिफल: जिंदगी का मजा लेने के लिए किसी रोमांटिक स्थान पर जा सकते हैं। पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताने का अवसर मिलेगा। वैवाहिक जीवन में साथ के साथ अनावश्यक बहस हो सकती है।

मकर राशिफल: घरेलू कार्यों में साथी का साथ देने वाले हैं। प्रेमिका के पीछे धन खर्च होगा। संभव है किसी रोमांटिक स्थान पर जाने का अवसर मिले। अविवाहित जातक को शादी ने देरी होगी।

कुंभ राशिफल: साथी के साथ बाहर घूमने जाने की योजना बना सकते हैं। किसी कारण से लव पार्टनर के साथ विवाद खड़ा हो सकता है। प्रेमिका के साथ लंबी सैर पर जा सकते हैं।

मीन राशिफल: लव पार्टनर की याद में पूरा दिन बीतेगा। साथी की चाहत महसूस कर सकते हैं। विवाहित जातकों को जीवनसाथी के ऊपर धन खर्च होने वाला है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Happy Valentine's Day 2020 Wishes, Images: वेलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर से शेयर करें अपने दिल की बात
2 Valentine Special: राशि से जानिए किन राशि के लोगों को लाइफ में कितनी बार तक हो सकता है प्यार
3 Mahashivratri 2020: जानिए, क्यों मनाई जाती है महाशिवरात्रि, इस दिन क्या करना चाहिए
ये पढ़ा क्या?
X