ताज़ा खबर
 

लव राशिफल 21 नवंबर 2019: कन्या राशि वालों का वैवाहिक जीवन में बढ़ेगा खर्च, कर्क राशि वालों की जीवन साथी की तलाश होगी पूरी

Love Horoscope Today (Aaj Ka Rashifal) 21 November 2019: तुला राशि वाले साथी से मिलने के लिए किसी एकांत स्थान पर जा सकते हैं।

Author Updated: November 21, 2019 9:55 AM
Horoscope Today: धनु राशि वालों के लिए आज का दिन यादगार साबित हो सकता है।

Love Horoscope Today 20 November 2019: मेष राशिफल: लव पार्टनर के साथ भरपूर समय व्यतीत करने वाले हैं। प्रेमिका के साथ अपनी भावनाओं को शेयर कर सकते हैं। प्रेमी से प्यार भरा संदेश मिलने वाला है।

वृषभ राशिफल: आपके साथी के लिए खास रहने वाला है। लाइफ पार्टनर के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। लव पार्टनर के साथ खुशियों भरा पल व्यतीत करने वाले हैं। वैवाहिक जीवन सुखद रहने वाला है।

मिथुन राशिफल: आज आप अपने साथी की यादों में खोए रहने वाले हैं। जीवनसाथी के साथ मन की बात साझा करेंगे। अविववाहीत जातकोंन को रिश्ता आएगा। शादीशुदा लाइफ में साथी से तनाव हो सकता है।

कर्क राशिफल: योग्य जीवनसाथी की तलाश पूरी कर सकते हैं। अपने दिल की बातों को लव पार्टनर से शेयर करेंगे। जीवनसाथी के प्रति वफादार रहने वाले हैं। कार्यस्थल पर किसी से प्यार हो सकता है।

सिंह राशिफल: लव पार्टनर से रिलेशन और अधिक गहरा होगा। समझदारी से पार्टनर को मोहित कर सकते हैं। रूठे हुए साथी को मानने में पसीना छूटेगा। दाम्पत्यजीवन में खटाह रहने वाला है।

कन्या राशिफल: पार्टनर के साथ भरपूर रोमांस करने वाले हैं। प्रेमिका को किसी खास जगह पर घुमाने ले जा सकते हैं। लव लाइफ में खट्टे-मीठे अनुभव मिलेंगे। वैवाहिक जीवन में खर्च बढ़ने वाला है।

तुला राशिफल: साथी से मिलने के लिए किसी एकांत स्थान पर जा सकते हैं। प्यार का इजहार साथी के समक्ष करने वाले हैं। उनकी ओर से भी सकारात्मक प्रतिक्रिया देखने को मिलेगी। शादीशुदा लाइफ में साथी से झगड़ा हो सकता है।

वृश्चिक राशिफल: आकर्षक व्यक्ति को अपने वश में कर सकते हैं। जिंदगी का मजा लेने के लिए पार्टनर के साथ रोमांटिक स्थान पर जा सकते हैं। अविवाहित जातकों को विवाह के लिए प्रस्ताव मिलेगा।

धनु राशिफल: आज का दिन यादगार साबित हो सकता है। रोमांटिक यादों को समेटने का अवसर मिलने वाला है। प्रेमिका के साथ अनावश्यक बातचीत से विवाद खड़ा होगा। अविवाहित जातकों को विवाह में देरी की संभावना है।

मकर राशिफल: लव लाइफ में एक दूसरे के नजदीक आने वाले हैं। पुरानी दिक्कतों को भूलकर एक दूसरे के साथ मस्त रहने वाले हैं। पुरानी प्रेमिका का संदेश मिल सकता है। वैवाहिक जीवन में पारिवारिक मसलों को लेकर तनाव उत्पन्न हो सकता है।

कुंभ राशिफल: लव पार्टनर के साथ रोमांचित रहने वाले हैं। जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान कर सकते हैं। लव लाइफ में एक दूसरे के करीब आने वाले हैं। ससुराल पक्ष से कुछ नया समाचार सुनने को मिलेगा।

मीन राशिफल: जीवनसाथी के साथ अच्छा तालमेल रहने वाला है। लव लाइफ में रिश्ते और भी मजबूत होंगे। पार्टनर की भावनाओं का कद्र करेंगे। शादी के लिए रिश्ता आने वाला है। प्रेमिका की जिद्द को नकारने से नुकसान होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Finance Horoscope Today, November 21, 2019: सिंह राशि वालों को होगा आर्थिक लाभ, मकर जातकों को होगा आर्थिक नुकसान
2 Thursday Fast: जानिए कब और कैसे शुरू करें गुरुवार व्रत, क्या हैं इसके फायदे
3 Sadhguru Satsang: मेडिकल सुविधाएं बढ़ाने से नहीं, पानी और हवा शुद्ध रखने से रहेंगे स्वस्थ
जस्‍ट नाउ
X