ताज़ा खबर
 

लव राशिफल 15 अक्टूबर 2019: सिंह राशि के जातकों को होगा लव पार्टनर से बहस, जानिए किसके वैवाहिक जीवन में रहेगी निराशा

Love Horoscope Today (Aaj Ka Rashifal) 15 October 2019: कन्या राशि वाले लव लाइफ में रोमांस में कमी महसूस कर सकते हैं।

Horoscope Today: जानिए कैसे रहेगा आज का लव राशिफल

Love Horoscope Today 15 October 2019: मेष राशिफल: आज मनचाहा प्यार मिलते-मिलते रुक जाएगा। पार्टनर के साथ सैर पर जाने की बात नहीं बन पाएगी। प्रेमी से किसी खास वस्तु का उपहार मिलेगा।

वृषभ राशिफल: अगर किसी पार्टनर की तलाश में हैं तो वह पूरा हो सकता है। लव पार्टनर के साथ मिलना-जुलना हो सकता है। प्रेमिका की अपेक्षा पर पूरी तरह खड़ा उतरने वाले हैं। प्रेमी के साथ मार्केटिंग के लिए जा सकते हैं।

मिथुन राशिफल: आज सपनों के पार्टनर से मुलाक़ात होगी। किसी समारोह में हिस्सा लेने के लिए लव पार्टनर के साथ जा सकते हैं। कार्यस्थल पर किसी महिला से दोस्ती बढ़ेगी, जिससे मन प्रसन्न रहेगा।

कर्क राशिफल: पार्टनर से साथ रोमांस का अवसर प्राप्त होगा। लव पार्टनर को सरप्राइज से सकते हैं। प्रेमिका पर गुस्सा करने से बचें। विवाहित जातकों को वैवाहिक जीवन में खुशियां रहने वाली है।

सिंह राशिफल: लव पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर आपसी बहस की संभावना है। प्रेमिका को खुश रखने का भरपूर प्रयास करने वाले हैं। लव लाइफ में निराशा आ सकती है। वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी के साथ अच्छा संबंध रहने वाला है।

कन्या राशिफल: लव लाइफ में रोमांस में कमी महसूस कर सकते हैं। अपने व्यवहार को मधुर बनाकर अच्छा संबंध स्थापित करने वाले हैं। रिश्ते में मधुरता बनी रहने वाली है। शादीशुदा लाइफ खुशनुमा रहने वाला है।

तुला राशिफल: प्रेमिका से मुलाक़ात करने का अच्छा अवसर प्राप्त होगा। लव पार्टनर से तारीफ सुनने को मिलेगा। लव रिलेशन को और आगे तक ले जा सकते हैं। प्यार में एक दूसरे का साथ निभाने वाले हैं।

वृश्चिक राशिफल: नया लव रिलेशन बनाने से बचें। आपके लिए कोई नया रिश्ता आने वाला है जो भविष्य में अच्छा साबित होगा। वैवाहिक जीवन में पत्नी से आपसी मनमुटाव रहेगा। लव पार्टनर के साथ अच्छा रिलेशन बरकरार रहने वाला है।

धनु राशिफल: आज आप लव पार्टनर की बातों से निराश हो सकते हैं। शादीशुदा लाइफ अच्छा रहने वाला है। किसी महिला साथी से बहस की संभावना है। अविवाहित जातकों के लिए रिश्ता आएगा।

मकर राशिफल: लव लाइफ में संभलकर चलने की आवश्यकता है। प्रेमिका धोखा दे सकती है। वैवाहिक जीवन में पत्नी का व्यवहार निराश कर सकता है। अनैतिक संबंध से बचकर रहने की सलाह दी जाती है।

कुंभ राशिफल: प्रेमिका आज आपसे छल कर सकती है। लव पार्टनर को किसी रोमांटिक स्थान पर घुमाने ले जा सकते हैं। नए रिश्ते में जल्दबाजी करने से बचें। पत्नी को शारीरिक पीड़ा होने से आपका मन दुखी रहेगा।

मीन राशिफल: लव पार्टनर के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान कर सकते हैं। लव लाइफ में रोमांस के लिए आज का दिन अच्छा साबित होगा। नव विवाहित लोग जीवनसाथी के साथ हनीमून पर जा सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Horoscope Today, 15 October 2019: कर्क राशि वालों को मिलेगी हर काम में सफलता, धनु जातकों को आर्थिक लाभ
2 Karwa Chauth 2019: इस करवा चौथ सुहागिनों के लिए है चार शुभ संयोग, जानिए क्या होगा प्रभाव
3 लव राशिफल 14 October 2019: वृश्चिक राशि वालों को मिल सकती है खुशखबरी, इनके हिस्से आएंगी दिक्कतें
ये पढ़ा क्या...
X