ताज़ा खबर
 

लव राशिफल 08 दिसंबर 2019: वृषभ राशि वाले प्रेमिका के साथ जाएंगे डेटिंग पर, सिंह वालों को रखना होगा पत्नी की सेहत का ख्याल

Love Horoscope Today (Aaj Ka Rashifal) 08 December 2019: सिंह राशि वाले कार्यस्थल पर किसी को आकर्षित कर सकते हैं।

Horoscope Today: धनु राशि के जातकों को प्यार में मिलेगी मजबूती ।

Love Horoscope Today 08 December 2019: मेष राशिफल: प्रेमी से मुलाकात होगी। लव लाइफ में पार्टनर के साथ बहस होगी। दाम्पत्य जीवन में साथी का साथ मिलने वाला है। अविवाहित जातकों को शादी का प्रस्ताव मिलेगा।

वृषभ राशिफल: प्रेमिका के साथ डेटिंग पर जा सकते हैं। जीवनसाथी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने वाले हैं। अगर लव पार्टनर के साथ विवाद चल रहा है तो वह खत्म होगा। अविवाहित जातकों को शादी में देरी होगी।

मिथुन राशिफल: आज रोमस से भरे रहने वाले हैं। सच्चे लव पार्टनर से मिलने में मशक्कत करनी पड़ेगी। इंटरनेट के माध्यम से प्रेमिका की तलाश पूरी कर सकते हैं। दांपत्य जीवन में साथी के साथ मधुरता बनी रहेगी।

कर्क राशिफल: लव पार्टनर पास रहते हुए भी रोमांस में कमी महसूस कर सकते हैं। पारिवारिक मसले पर जीवनसाथी के साथ बहस होगी। प्रेमिका के साथ किसी शांत स्थान पर घूमने जा सकते हैं।

सिंह राशिफल: कार्यस्थल पर किसी को आकर्षित कर सकते हैं। लव लाइफ का रिलेशन और अभी मजबूत होगा। संकोची स्वभाव के कारण लव पार्टनर के बात करने में समस्या होगी। वैवाहिक जीवन में पत्नी की सेहत का खास ख्याल रखना होगा।

कन्या राशिफल: आज अचानक पुराने पार्टनर से मुलाक़ात होगी। रिश्ते को आगे बढ़ाने में और और भी मौका मिलेगा। अगर पहले से रिलेशन में हैं तो पार्टनर के साथ घूमने का समय निकाल सकते हैं।

तुला राशिफल: लव पार्टनर के साथ रोमांस का अवसर मिलेगा। प्रेमिका के साथ छोटी-मोटी बातों पर बहस हो सकता है। प्रेमी से कोई शिकायत करने से बचें। शादीशुदा लाइफ में परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

वृश्चिक राशिफल: लव लाइफ में एक दूसरे से मुलाक़ात करने वाले हैं। पुराने पार्टनर से भी मिलने का मौका मिल सकता है। दाम्पत्य जीवन में खुशी का माहौल रहने वाला है। अविवाहिक जातकों को शादी का प्रस्ताव मिलने वाला है।

धनु राशिफल: जो जातक अकेले हैं, उन्हें लाइफ पार्टनर मिल सकता है। कार्यस्थल पर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर पाएंगे। किसी के दिल से खिलवाड़ करना मंहगा पड़ सकता है। शादीशुदा लाइफ अच्छा चलने वाला है।

मकर राशिफल: लव पार्टनर से दूरी बनने वाली है। पार्टनर के साथ कहीं दूर की यात्रा पर जा सकते हैं। वैवाहिक जीवन में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। प्रेमिका मिलने के लिए जिद्द कर सकती है।

कुंभ राशिफल: लव रिलेशन के मामले में निराशा मिल सकती है। लव पार्टनर से प्यार का इजहार करने वाले हैं। वैवाहिक जीवन में चल रहा आपसी विवाद खत्म होगा। राह चलते किसी से आंखें चार हो सकती है।

मीन राशिफल: लव रिलेशन में मधुरता आएगी। पार्टनर से झूठा वादा करना महंगा पड़ सकता है। वैवाहिक जीवन में कुछ हद तक परेशानियों आ सामना करना पड़ेगा। पत्नी की सेहत में धन खर्च होगा।

Next Stories
1 Horoscope Today, 08 December 2019: कर्क राशि वालों को नौकरी में बढ़ेगी सैलरी, धनु राशि वालों को रहेगी पेट की समस्या
2 08 दिसंबर का पंचांग, मोक्षदा एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल
3 Finance Horoscope Today, 8 December, 2019: इस काम से फायदे में रहेंगे कर्क राशि के जातक, जानें बाकियों का वित्त राशिफल
यह पढ़ा क्या?
X