ताज़ा खबर
 

लव राशिफल 03 दिसंबर 2019: कर्क राशि के जातकों का वैवाहिक जीवन रहेगा खुशहाल, कन्या वालों की लव लाइफ में आने वाला है नया मोड़

Love Horoscope Today (Aaj Ka Rashifal) 03 December 2019: मकर राशि के जातकों को लव पार्टनर के साथ देश से बाहर घूमने जाने का मौका मिलेगा।

Author नई दिल्ली | Updated: December 3, 2019 9:38 AM
Horoscope Today: जानिए कैसा रहेगा आजका लव राशिफल

Love Horoscope Today 03 December 2019: मेष राशिफल: परिवारवालों को अपनी प्रेमिका से मुलाकात करवा सकते हैं। लाइफ पार्टनर को यह यकीन दिलाने में सफल होंगे। वैवाहिक जीवन में एक दूसरे का साथ देने में सफल होंगे।

वृषभ राशिफल: वैवाहिक जीवन में परिवार जनों का भरपूर साथ मिलेगा। जीवनसाथी से भरपूर साथ मिलने वाला है। किसी कारणवश प्रेमिका से विवाद हो सकता है। अपनों से भरपूर प्यार मिलेगा। प्रेमी किसी रोमांटिक स्थान पर घुमाने ले जा सकता है।

मिथुन राशिफल: प्रिय साथी की सेवा में हाजिर रहने वाले हैं। लाइफ पार्टनर के साथ किसी रोमांटिक यात्रा पर जा सकते हैं। लव लाइफ में साथी से मिलकर खुश रहने वाले हैं। जीवनसाथी की बातों का कष्ट होगा। अनावश्यक गतिवधि से दूर रहें।

कर्क राशिफल: लव पार्टनर किसी बात पर रूठ सकता है। लाइफ पार्टनर के सामने नम्र रहने वाले हैं। लव लाइफ में किसी बात को लेकर साथी से मनमुटाव रहेगा। वैवाहिक जीवन में आपसी मिठास बढ़ेगा।

सिंह राशिफल: लव लाइफ का रिश्ता वैवाहिक जीवन में बदल सकता है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य के ऊपर धन खर्च होगा। वैवाहिक जीवन में कष्टों का सामना करना पड़ेगा। लव लाइफ में आपसी बातचीत बंद हो सकती है।

कन्या राशिफल: लव लाइफ में कोई नया मोड़ आने वाला है। वैवाहिक जीवन में किसी अजनबी से कुछ सीख मिल सकता है। लव लाइफ अधिक अपेक्षा से परेशान हो सकते हैं। प्रेमिका के साथ किसी अनजान जगह पर घूमने जा सकते हैं।

तुला राशिफल: दोस्तों के मस्त रहने वाले हैं। आपके दोस्त आपसे मिलने आपके घर आ सकते हैं। लव लाइफ की पुरानी यादों को ताजा करने वाले हैं। वैवाहिक जीवन यदि कोई तनाव पहले से है तो दूर होगा।

वृश्चिक राशिफल: आज अपनों के सहयोग से प्यार में सफलता पाने वाले हैं। अविवाहित जातकों की शादी पक्की हो सकती है। लव पार्टनर के सामने प्यार जताने में सफल हो सकते हैं। वैवाहिक जीवन सफल होगा।

धनु राशिफल: लव लाइफ में सफलता पाने के लिए किसे दोस्त का सहारा ले सकते हैं। वैवाहिक जीवन में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने वाली है। परिवार के लोग वैवाहिक जीवन में हस्तक्षेप करने वाला है।

मकर राशिफल: लव पार्टनर के साथ देश से बाहर घूमने जाने का मौका मिलेगा। रिश्ते में मजबूती आने वाली है। प्रेमिका से मिलने के लिए किसी अच्छे स्थान पर जा सकते हैं। वैवाहिक जीवन सफल रहेगा।

कुंभ राशिफल: लव लाइफ में पारिवारिक समस्या का सामना करना पड़ेगा। किसी अनजान से प्यार हो सकता है। पुरानी प्रेमिका मिलने के लिए जिद्द कर सकती है। अविवाहित जातक को शादी में देरी हो सकती है।

मीन राशिफल: लव लाइफ की परेशानी को आसानी से निजात पा सकते हैं। शादी के लिए प्रस्ताव आ सकता है। जीवनसाथी की सेहत की चिंता रहने वाली है। प्रेम विवाह का सपना पूरा हो सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bigg Boss एक्स कंटेस्टेंट मंदाना करीमी का हॉट लुक वायरल, फारसी में समझाया प्यार का मतलब
2 'मैं शादी का फैसला लूंगा तो...', मलाइका से शादी का घरवालों के प्रेशर पर बोले Arjun Kapoor
3 चाणक्य नीति: इन बातों को कभी किसी से नहीं करना चाहिए शेयर, नहीं तो पड़ जायेंगे मुश्किल में
ये पढ़ा क्या?
X