ताज़ा खबर
 

तुला राशिफल जुलाई 2020: करियर में सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी, यात्रा करने से बचें

Tula Rashi July Rashifal 2020 (Libra Monthly Horoscope July 2020): तुला राशि के छात्रों के लिए, जुलाई महीना अच्छा रहेगा। खासतौर से विदेश जाने के इच्छुक छात्रों को, इस दौरान उत्तम फल प्राप्त होंगे।

horoscope, july rashifal 2020, july horoscope 2020, tula rashifal july 2020, libra horoscope july 2020, tula july rashifal 2020,Monthly Horoscope 2020: कानों में दर्द, गले में दर्द, जोड़ों में दर्द, तथा मानसिक तनाव होने के योग भी बन रहे हैं।

Libra Horoscope July 2020 (Tula Rashifal July 2020): करियर और व्यवसाय: इस माह आपको पूर्व के अनुसार, अपने करियर में ज्यादा मेहनत करनी होगी। आपके दशम भाव पर शनि की दृष्टि, आप से अतिरिक्त मेहनत करवाने वाली है। हालांकि आपकी मेहनत का आपको भविष्य में लाभ भी ज़रूर मिलेगा। साथ ही यदि आप व्यापार करते हैं तो, आपको इस दौरान मुनाफ़ा प्राप्त करने के लिए कठिन परिश्रम के साथ ही, नई सही रणनीति बनाने की आवश्यकता होगी।

प्रेम एवं संबंधः प्रेम जीवन के लिए यह महीना सामान्य रहेगा, क्योंकि इस दौरान आपके जीवन में कुछ ऐसे पल आएँगे, जिसके चलते आप अपने प्रियतम के प्रति अधिक प्रेम बरसाते दिखाई देंगे। हालांकि आपको बीच-बीच में कुछ चुनौतियों से भी दो-चार होना पड़ेगा। ऐसे में आपको हर परिस्थिति में खुद पर, संयम रखने की सलाह दी जाती है। वहीं, शादीशुदा जातकों को अपने जीवन में, हर विवाद को समाप्त करने के लिए अत्यधिक प्रयास करने की जरूरत होगी। क्योंकि शनिदेव की स्थिति आपके दांपत्य जीवन को, इस समय सबसे अधिक प्रभावित करने वाली है।

वित्तीय स्थितिः आर्थिक लिहाज से यह महीना, आपके लिए उत्तम रहेगा। क्योंकि इस दौरान आप कोई ऐसा निवेश करने का फैसला ले सकते हैं, जिससे आपको लाभ के योग बनेंगे। साथ ही आपको अपनी किसी पुरानी पैतृक संपत्ति से भी, धन लाभ होने की संभावना है। हालांकि आपके घरेलू खर्चें भी बढ़ेंगे, परंतु उसका प्रभाव आपकी आर्थिक स्थिति पर नहीं पड़ेगा।

शिक्षा एवं ज्ञानः तुला राशि के छात्रों के लिए, जुलाई महीना अच्छा रहेगा। खासतौर से विदेश जाने के इच्छुक छात्रों को, इस दौरान उत्तम फल प्राप्त होंगे। हालांकि इसके लिए आपको अपने प्रयास, जारी रखने की जरूरत होगी। वहीं, प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलने के योग बनेंगे। चूँकि इस समयावधि में शनि आपके छठे भाव पर दृष्टि करेंगे, ऐसे में आपको बिना रुके ही मेहनत और प्रयास करने की जरूरत होगी।

स्वास्थ्य जीवन: सेहत के लिहाज से, यह महीना सामान्य रहेगा। क्योंकि राहु, सूर्य और बुध की युति आपके नवम भाव में, साथ ही उस पर छठे भाव में बैठे मंगल की दृष्टि, आपको यात्राओं से कुछ समस्या ज़रूर देने का कार्य करेगी। ऐसे में किसी भी तरह की यात्रा करने से बचें, अन्यथा स्वास्थ्य कष्ट संभव है। साथ ही कानों में दर्द, गले में दर्द, जोड़ों में दर्द, तथा मानसिक तनाव होने के योग भी बन रहे हैं।

उपयोगी उपायः नियमित रूप से सूर्य देव की आराधना करें। साथ ही शुक्र देव को मजबूत बनाने के लिए, शुक्र ग्रह के बीज मंत्र का 108 बार जप करना, आपके लिए उत्तम रहेगा।

परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।

अन्य राशियों का जुलाई माह का राशिफल यहां देखें:
मेष जुलाई राशिफल 2020
वृषभ जुलाई राशिफल 2020
मिथुन जुलाई राशिफल 2020
कर्क जुलाई राशिफल 2020
सिंह जुलाई राशिफल 2020
कन्या जुलाई राशिफल 2020
वृश्चिक जुलाई राशिफल 2020
धनु जुलाई राशिफल 2020
मकर जुलाई राशिफल 2020
कुंभ जुलाई राशिफल 2020
मीन जुलाई राशिफल 2020

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कन्या राशिफल जुलाई 2020: नौकरी और व्यवसाय में मिलेगी तरक्की, सेहत का रखना होगा विशेष ध्यान
2 Bol Bam Song: सावन शुरू होने से पहले खेसारी लाल यादव के ये बोल बम गीत होने लगे हैं वायरल, देखें वीडियो
3 सिंह राशिफल जुलाई 2020: करियर के लिहाज से उतार-चढ़ाव भरा रहेगा महीना, सरकारी नौकरी वालों को मिलेगा लाभ