scorecardresearch

Aaj Ka Rashifal 5th July 2022 In Hindi: सिंह राशि वालों को नौकरी में अफसरों से मतभेद होने की है संभावना, जानें अन्‍य राशियों का हाल

Dainik Rashifal (5 June 2022), Horoscope Today in Hindi – मकर : हेल्थ के प्रति सावधान रहें। शिक्षा में प्रोग्रेस है। पॉलिटिक्स में सफलता मिलेगी। जॉब में किसी निर्णय को लेकर असमंजस में रहेंगे। कारोबार में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी। मित्रों से नोकझोंक हो सकती है।

today rashifal,Dainik Rashifal
Aaj Ka Rashifal : जानें कैसा रहेगा आज आपका पूरा दिन।

Aaj Ka Rashifal Today, Daily Rashifal 5 July 2022 मेष : बिजनेस में पार्टनरशिप को लेकर लाभ रहेगा। जॉब में प्रोमोशन की संभावना है। माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। सुखद यात्रा के संयोग हैं।

वृष : आज का दिन छात्रों के लिए सफलता का है। जॉब में रुके धन का आगमन हो सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। मन में नकारात्मकता का प्रभाव रहेगा। क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। आध्यात्म की ओर अग्रसर होंगे।

मिथुन : आज पॉलिटिक्स के लिए अनुकूल समय है। जॉब परिवर्तन सम्बन्धी कोई भी निर्णय सोच समझ कर लें। नए व्यवसाय की तरफ बढ़ सकते हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं। मानसिक चिताएं अभी परेशान करती रहेंगी।

कर्क : जॉब के कार्यों में व्यस्त रहेंगे। आय में वृद्धि होगी। सन्तान को कष्ट हो सकता है। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। खर्च की अधिकता से परेशान हो सकते हैं।

सिंह : आज किसी भी व्यावसायिक योजना को टालना ठीक नहीं है। सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। वाणी में सौम्यता रहेगी, परन्तु धैर्यशीलता में कमी भी आ सकती है। मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। व्यर्थ के विवाद हो सकते हैं। नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं।

कन्या : जॉब में सफलता से प्रसन्नता होगी। जॉब में उच्चाधिकारियों से लाभ हो सकता है। मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। कारोबार में वृद्धि होगी, लेकिन यथोचित लाभ संदिग्ध है।

तुला : जॉब को लेकर थोड़ा तनाव संभव है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। वाणी पर नियंत्रण रखें। कारोबार में वृद्धि होगी। लाभ के अवसर मिलेंगे। खर्च भी बढ़ेंगे। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। बातचीत में सन्तुलित रहें। धर्म-कर्म में रुचि रहेगी।

वृश्चिक : आज का दिन व्यवसाय के लिए सफलता का है। तुला राशि के मित्र आपके लिए आज हेल्पफुल हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। पारिवारिक जीवन कष्टमय हो सकता है। मन में प्रसन्नता के भाव रहेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है।

धनु : आज जॉब व व्यवसाय को लेकर सुखद समाचार की प्राप्ति होगी। व्यवसाय में नवीन अनुबंध से उन्नति के संकेत हैं। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं।

मकर : हेल्थ के प्रति सावधान रहें। शिक्षा में प्रोग्रेस है। पॉलिटिक्स में सफलता मिलेगी। जॉब में किसी निर्णय को लेकर असमंजस में रहेंगे। कारोबार में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी। मित्रों से नोकझोंक हो सकती है।

कुंभ : जॉब को लेकर लाभ रहेगा। व्यवसाय में नवीन कार्य आरंभ होंगे । आत्मबल में वृद्धि होगी। खर्चों की अधिकता एवं आय में कमी से चिन्तित रहेंगे। नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है। कार्यक्षेत्र में विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है।

मीन : व्यवसाय में उन्नति होगी। परिवार को लेकर कोई बड़ा कार्य संभावित है। धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। किसी पैतृक सम्पत्ति से धन लाभ के योग बन रहे हैं। संचित धन में वृद्धि होगी।

पढें Religion (Religion News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X