ताज़ा खबर
 

साल 2018 में फिर विवाद में पड़ सकते हैं आमिर खान, जानें- क्या कहते हैं उनके सितारे

तीसरे स्थान में बृहस्पति बैठा है जो आमिर खान के अभिनय को कहीं न कहीं ज्यादा गंभीर और जिम्मेदार बनाता है।
बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (photo source – Indian Express)

ज्योतिषियों का कहना है कि जातक की कुंडली को देखकर उसके बारे में बहुत कुछ बताया जा सकता है। आज हम आपको बॉलीवुड स्टार आमिर खान के बारे में बताएंगे। आमिर खान की कुंडली का विश्लेषण करने वाले ज्योतिषी शैलेंद्र पांडे ने आमिर खान के बारे में कई बाते बताई हैं। शैलेंद्र पांडे का कहना है कि आमिर खान को साल 2018-19 में विवादों का सामना करना पड़ सकता है।

ज्योतिषी शैलेंद्र पांडे के मुताबिक आमिर खान की कुंडली कुंभ लग्न की है और कर्क राशि की है। लग्न में शुक्र, शनि और सूर्य विद्यमान हैं। शनि लग्न का स्वामी है। वहीं तीसरे स्थान में बृहस्पति बैठा है, जो आमिर खान के अभिनय को कहीं न कहीं ज्यादा गंभीर और जिम्मेदार बनाता है। बुध ग्रह का संबंध आवाज से होता है। बुध को आवाज का स्थान भी माना जाता है। कहा जाता है कि जिसकी कुंडली में बुध सही स्थान पर बैठा होता है उन लोगों में बोलने की गजब की ताकत होती है।

चंद्रमा को रचनात्मक और कला की राशि कहते हैं। राहु और केतु दसवें स्थान में बैठे हैं। आमिर की कुंडली में जल तत्व का इलाका बहुत मजूबत है। इस कुंडली को जो ग्रह मजबूत बना रहा है उस ग्रह का नाम है बृहस्पति। बृहस्पति की वजह से आमिर खान को गजब की ऊर्जा मिलती है। बृहस्पति कर्म के स्वामी को भी प्रभावित कर रहा है। बृहस्पति का इतना मजबूत प्रभाव है कि उन्हें जिम्मेदार अभिनेता बनाता है। ऐसे ग्रह के लोग हमेशा गंभीर विषयों का चुनाव करते हैं।

आमिर खान के विवाद– आमिर खान की कुंडली में राहु और बृहस्पति ग्रह अनुकूल ग्रह नहीं है। राहु, मंगल से केंद्र में है साथ ही कुंडली के चौथे भाव में है। राहु की वजह से कल्पना की समस्याएं पैदा करता है। राहु बिना कारण के समस्याओं को जन्म देता है।

आमिर खान के बच्चों के बारे में शैलेंद्र पांडे का कहना है कि आमिर खान के बच्चों की फिल्मों में आने के बहुत अच्छे योग बन रहे हैं। ऐसा लगता है उनके बच्चे फिल्मों में आएंगे। आमिर खान के बच्चे लेखन या निर्देशन के क्षेत्र में भी अच्छा नाम कमा सकते हैं। हो सकता है कि आमिर के अपने बच्चों के साथ तालमेल करने में कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़े। आने वाले समय में आमिर खान को हेल्थ को लेकर कई मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है। आने वाले समय में आमिर खान को अपनी जुबान पर काबू करना होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.