ताज़ा खबर
 

Khesari Lal Yadav के सबसे ज्यादा सुने जाने वाले देवी गीत देखें यहां

Khesari Lal Ke Gane (Khesari Lal Video Song): फिलहाल खेसारी लाल यादव बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में नजर आ रहे हैं। इनके फिल्मी गाने ही नहीं भोजपुरी देवी गीतों (Bhojpuri Devi Bhakti Song) को भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता रहा है। इनके फैन्स की संख्या में भी कोई कमी नहीं है।

Author नई दिल्ली | Updated: November 22, 2019 3:02 PM
Khesari Lal Yadav Song: खेसारी लाल यादव के भक्ति गाने देखें यहां।

खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम जिनके गाने इंटरनेट पर आते ही छा जाते हैं। पल भर में ही इनके गानों को लाखों में व्यूज मिलने शुरू हो जाते हैं। फिलहाल खेसारी लाल यादव बिग बॉस में नजर आ रहे हैं। इनके फिल्मी गाने ही नहीं भोजपुरी देवी गीतों को भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता रहा है। इनके फैन्स की संख्या में भी कोई कमी नहीं है। खेसारी भी अपने फैन्स की खुशी के लिए हर एक इवेंट पर अपने कोई न कोई गाने रिलीज करते रहते हैं। यहां आप देखेंगे खेसारी के देवी मैया पर बने गीत…

‘माँ हर शहर में’ खेसारी लाल यादव ने इस देवी गीत को गाया है। इस गाने में खेसारी देवी मां की महिमा के बारे में बता रहे हैं। गीत में खेसारी का साथ प्रियंका सिंह ने भी दिया है। इस गाने के म्यूजिक डायेरक्टर विशाल शेखऱ हैं। लिरिक्स यादव राज के हैं। ये गाना इसी साल सितम्बर में रिलीज हुआ है। देवी मैया के भक्तों को ये गाना झूमने पर मजबूर कर देगा।

शेरावाली माता पर गाया खेसारी लाल का ये सॉन्ग काफी जोश से भरा हुआ है। इस गाने के बोल और म्यूजिक इतना शानदार है कि इसे यूट्यूब पर  5,900,140 व्यूज मिल चुके हैं। सुनें Jai Jai Gunjata Ghar Ghar Me

खेसारी लाल यादव का भोजपुरी देवी गीत ‘लईका घुमाई आ के बहरा से’ इसी साल यूट्यूब पर रिलीज किया गया था। गाने को खेसारी लाल ने अपनी आवाज दी है जबकि इसके बोल रुपेश दुबे ने लिखे हैं और संगती शिशिर पांडे ने दिया है। ये गीत देवी मैया की भक्ति से सराबोर कर देगा।

‘घुमे चली मेला’ देवी गीत भी भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव ने गाया है। इस गाने के बोल पवन दुबे ने लिखे हैं जबकि म्‍यूजिक शंकर सिंह ने दिया है। इस शानदार गाने को 32 लाख से ज्‍यादा बार देखा और सुना जा चुका है।

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का ये भोजपुरी गाना जय-जय गूंज ता घर-घर में भी काफी पसंद किया जाता है। इस गाने के बोल काफी खूबसूरत हैं। जो देवी मैया के भक्तों को भक्ति के रंग से रंग देंगे।

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव हर एक इवेंट पर कोई न कोई गाने जरूर लेकर के आते हैं। इनका कोई भी गाना यूट्यूब पर आते ही छा जाता है। और इनके गानों के व्यूज लाखों करोड़ों की संख्या में होते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Horoscope Today, 21 November 2019: सिंह राशि वालों को मिलेगा पिता से आर्थिक सहयोग, कर्क राशि वालों का स्वास्थ्य मामलों में हो सकता है खर्च
2 Sathya Sai Baba: जानिए कौन थे श्री सत्य साईं बाबा, जिन्हें शिरडी साईं बाबा का माना जाता है अवतार
3 Aaj Ka Panchang, 21 November: आज है भद्राकाल, इन मुहूर्तों में आज न करें कोई शुभ काम
जस्‍ट नाउ
X