ताज़ा खबर
 

Bhojpuri Bhakti Song: गणेश जी पर गाया Khesari Lal Yadav का ‘ए गणेश बबुआ’ गाना हो रहा वायरल

Khesari Lal Yadav/Ankush Raja Ka Gana: इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का गणपति पर बना सॉन्ग 'ए गणेश बबुआ' (a ganesh babua) काफी वायरल हो रहा है जिसे लोग काफी सुन रहे हैं। इसके अलावा अंकुश राजा का 'पधारी हमरा अंगना में' (Padhari Hmara Angana Me) गाना भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

Khesari Lal Yadav का ‘ए गणेश बबुआ’ सॉन्ग।

भगवान गणेश का महापर्व 2 सितंबर से शुरु हो चुका है जो 12 सितंबर कर चलेगा। इन दिनों कई लोगों के घरों में बप्पा विराजमान हैं जिन्हें प्रसन्न करने के लिए लोग विशेष पूजा अर्चना कर रहे हैं। भगवान गणेश का जन्मोत्सव भारत के कई इलाकों में 10 दिनों तक मनाया जाता है। लोग गणेश चतुर्थी के दिन अपने घर में गणपति की मूर्ति की स्थापना करते हैं और फिर 10 दिनों तक उनकी विधि विधान पूजा के साथ उनका विसर्जन किया जाता है। अगर आपने अपने घर में भी भगवान गणेश की प्रतिमा स्थापित कर रखी है तो इन भजनों को सुनकर आप उनकी अराधना कर सकते हैं…

इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का गणपति पर बना सॉन्ग ‘ए गणेश बबुआ’ काफी वायरल हो रहा है जिसे लोग काफी सुन रहे हैं। इस विडियों में खासारी लाल यादव गजानन की भक्ति में रंगे नजर आ रहे हैं। इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है। इसके बोल आजाद सिंह और श्‍याम देहाती ने लिखे हैं। अगस्त में रिलीज हुए इस गाने को अब तक 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

खेसारी लाल यादव के गणेश जी पर बने गाने के बाद अंकुश राजा का ‘पधारी हमरा अंगना में’ गाना भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस गाने में दिखाया गया है कि अंकुश भगवान गणेश को मना रहे हैं। यह भोजपुरी गाना संगराह नाम की अलबम से लिया गया है जिसके बोल लिखे हैं आर आर पनाकज ने।

आपको बता दें कि भोजपुरी गानों की लगातार लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। क्योंकि हर मौके पर इस इंडस्ट्री से कोई न कोई गाने जरूर आते हैं। शायद ही ऐसा कोई त्‍योहार हो जिसके ऊपर भोजपुरी में गाने ना बने हों। पिछले दिनों सावन के महीने में भी भोजपुरी के बोल बम गीतों को काफी पसंद किया गया।

Next Stories
1 Ganesh Stotra: गणेश जी को प्रसन्न करने के लिए करें गणपति स्तोत्र का पाठ
2 Ganesh Ji Ki Aarti/Ganpati Aarti : जय गणेश जय गणेश देवा… इस आरती के बिना अधूरी है भगवान विनायक की पूजा
3 Chanakya Niti: चंद्रगुप्त मौर्य के शिक्षक चाणक्य की इन नीतियों से जानें सफलता का राज
ये पढ़ा क्या?
X