ताज़ा खबर
 

कर्क मासिक राशिफल, दिसंबर 2019: इस माह मिलेंगे अच्छे परिणाम लेकिन सेहत पर देना होगा खास ध्यान

Kark Monthly Rashifal (Cancer Monthly Horoscope), कर्क मासिक राशिफल December 2019: इस माह में आप नई योजनाओं पर काम कर सकते हैं। जीवन में कुछ बड़े परिवर्तन भी आ सकते हैं। घर परिवार में मेहमानों का आना जाना लगा रहेगा।

Author नई दिल्ली | Published on: November 30, 2019 9:39 AM
December 2019 Horoscope: प्रेमी या प्रेमिका के साथ संबंध कुछ बिगड़ सकते हैं।

Kark Monthly Rashifal (Cancer Monthly Horoscope), कर्क मासिक राशिफल December 2019: आने वाला समय कैसा रहने वाला है इस बारे में जानने के लिए हर कोई इच्छुक होता है। मासिक राशिफल के माध्यम से आप अपने आने वाले कल ही नहीं बल्कि पूरे महीने के राशिफल के बारे में पता लगा सकते हैं। इसकी सहायता से आपको अपनी आने वाली चुनौतियों और किस दिशा में आपकी लाइफ जायेगी इस बात की जानकारी मिल जायेगी। यहां हम बात करेंगे कर्क राशि के जातकों की जिनका आने वाला दिसंबर का महीना काफी सुखद रहने वाला है। भूतकाल में किये गये कार्यों का आपको अच्छा फल प्राप्त होने की संभावना है। लेकिन प्रेमी या प्रेमिका के साथ संबंध कुछ बिगड़ सकते हैं।

कर्क सामान्य राशिफल: इस माह में आप नई योजनाओं पर काम कर सकते हैं। जीवन में कुछ बड़े परिवर्तन भी आ सकते हैं। घर परिवार में मेहमानों का आना जाना लगा रहेगा। अपनी इच्छाओं के अनुसार ही कार्यों को अंजाम देंगे। लेकिन दुश्मनों से सतर्क रहने की सलाह दी जाती है। माता की सेहत कुछ बिगड़ सकती है। नौकरी वालों को व्यवसाय के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। दान पुण्य के कार्यों में मन ज्यादा लगेगा।

आर्थिक स्थिति: नए कार्यों में सफलता हासिल होगी। बिजनेस पार्टनर की सहायता से व्यापार में कुछ सकारात्मक परिवर्तन ला सकते हैं। विदेश यात्रा का सुख प्राप्त होगा। लेकिन जोखिम भरे कार्य करने से बचें। शिक्षा से जुड़े लोगों को उचित मान-सम्मान मिलेगा। पदोन्नति के जबरदस्त योग बन रहे हैं। जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। वित्त मामलों में महिला पक्ष का साथ मिलेगा।

स्वास्थ्य स्थिति: सर्दी जुखाम आपको परेशान कर सकता है। सेहत के साथ लापरवाही न बरतें। सीने में जलन या दर्द होने की संभावना है। डाइट का विशेष रूप से ध्यान रखना होगा।

प्रेम मामले: इस माह में आप अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं। विवाह पक्का होने की संभावना है। पति पत्नी के संबंधों में मधुरता आयेगी। घर परिवार का लव लाइफ में पूरा साथ मिलेगा। किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। किसी पुराने खास मित्र से फिर से नजदीकियां बढ़ने के आसार हैं। दिसंबर के मध्य में प्रेम संबंधों में थोड़ा उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है।

उपाय: भगवान शंकर की अराधना करना आपके लिए फलदायी रहेगा। सोमवार को सफेद चीजों का दान करें। जरूरतमंद लोगों की सहायता करने से भाग्य में वृद्धि होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bigg Boss एक्स कंटेस्टेंट मंदाना करीमी का हॉट लुक वायरल, फारसी में समझाया प्यार का मतलब
2 'मैं शादी का फैसला लूंगा तो...', मलाइका से शादी का घरवालों के प्रेशर पर बोले Arjun Kapoor
3 चाणक्य नीति: इन बातों को कभी किसी से नहीं करना चाहिए शेयर, नहीं तो पड़ जायेंगे मुश्किल में
ये पढ़ा क्या?
X