ताज़ा खबर
 

Guru Rashi Parivartan: बृहस्पति गृह ने बदली अपनी राशि, जानिए आपकी लाइफ पर इस परिवर्तन का क्या पड़ेगा असर

Guru Rashi Parvartan 2020 Effects: वृश्चिक राशि: आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। खर्चों में बढ़ोतरी के आसार हैं। लेन-देन के कार्यों में सावधानी बरतें। वैवाहिक जीवन में तनाव बढ़ सकते हैं।

guru rashi parvartan 2020, jupiter transit 2020, guru transit 2020, jupiter transit in Sagittarius, rashifal, horoscope,सिंह राशि: आपके लिए बृहस्पति का राशि परिवर्तन मिले जुले परिणाम लेकर के आया है।

Jupiter Transit 2020: तीन महीने बाद गुरु बृहस्पति अपनी राशि धनु में प्रवेश करने जा रहे हैं। गुरु का ये राशि परिवर्तन मंगलवार 03:07 AM पर होगा और 20 नवंबर तक गुरु इसी राशि में विराजमान रहेंगे। ज्योतिष अनुसार गुरु का राशि गोचर काफी महत्वपूर्ण माना जाता है। क्योंकि इसका असर सभी राशि के जातकों पर पड़ता है। विशेष बात ये है कि इस परिवर्तन से बृहस्पति का राहु से दृष्टि संबंध बन रहा है और गुरु वक्री अवस्था में ही धनु राशि में प्रवेश कर रहे हैं। जानिए इस स्थिति का आपके ऊपर क्या पड़ेगा प्रभाव…

मेष राशि: आपके लिए गुरु का राशि परिवर्तन शुभ रहने वाला है। नौकरी और व्यापार के लिए समय शुभ रहेगा। मेहनत का आपको लाभ मिलेगा। भाग्य साथ देगा। शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी।

वृषभ राशि: आपके लिए बृहस्पति का राशि परिवर्तन मिले जुले परिणाम लेकर आया है। नौकरी और व्यापार में आपको नई चीजें सीखने को मिलेंगी। अचानक से लाभ मिलने के आसार हैं। वाद विवादों से दूर रहें। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना होगा।

मिथुन राशि: आपके लिए बृहस्पति का राशि परिवर्तन मिला जुला रहने के आसार हैं। कार्य टाइम से पूरे होंगे। साहस और आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। परिवार और दोस्तों का साथ मिलेगा। लेकिन वैवाहिक जीवन में कुछ अड़चनें आ सकती हैं। सेहत को लेकर सतर्क रहें।

कर्क राशि: आपके लिए बृहस्पति का गोचर सामान्य रहेगा। कार्य पूरे तो होंगे लेकिन उसके लिए कड़ी मेहनत भी करनी पड़ेगी। इस समय आपको कर्ज लेने और देने से बचना चाहिए। पेट से संबंधी रोग काफी परेशान करेंगे। परिवार में कलह का माहौल रहेगा। गुस्से पर नियंत्रण रखें।

सिंह राशि: आपके लिए बृहस्पति का राशि परिवर्तन मिले जुले परिणाम लेकर के आया है। नई योजनाओं पर काम कर सकते हैं। संतान की तरफ से दुख मिलने के आसार हैं। पुराना रोग फिर से परेशान कर सकता है इसलिए अपना ध्यान रखें।

कन्या राशि: आपके लिए गुरु गोचर अच्छा रहेगा। प्रॉपर्टी से जुड़े कार्यों में फायदा मिलेगा। नया वाहन खरीद सकते हैं। रुके हुए कार्य अचानक से बनने लगेंगे। परिवार के सदस्यों की सेहत कुछ बिगड़ सकती है।

तुला राशि: आपके लिए बृहस्पति का राशि परिवर्तन शुभ नहीं है। नौकरी और व्यापार में कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। मानसिक तनाव रहेंगे। जीवनसाथी से किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है। धन हानि होने की संभावना है।

वृश्चिक राशि: आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। खर्चों में बढ़ोतरी के आसार हैं। लेन-देन के कार्यों में सावधानी बरतें। वैवाहिक जीवन में तनाव बढ़ सकते हैं। सेहत कुछ परेशान कर सकती है।

धनु राशि: आपकी ही राशि में गुरु प्रवेश कर रहे हैं। आपके लिए समय शुभ रहेगा। नौकरी और व्यापार में लाभ मिलेगा। धार्मिक कार्यों की तरफ ज्यादा मन लगेगा। पारिवारिक जीवन में प्रेम बढ़ेगा।

मकर राशि: आपके लिए गुरु का प्रवेश शुभ नहीं कहा जा सकता। शत्रु परेशान करेंगे। स्वास्थ्य के साथ लापरवाही न बरतें। खर्चों में इजाफा होगा। परिवार के सदस्यों से मनमुटाव हो सकता है।

कुंभ राशि: आपकी आर्थिक समस्याएं बढ़ने के आसार हैं। कोई भी निर्णय सोच समझकर लें। खर्चों में बढ़ोतरी होने से आप परेशान रहेंगे। वैवाहिक जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

मीन राशि: आपके लिए गुरु का गोचर परेशानियों भरा रहने वाला है। मेहनत के अनुसार फल की प्राप्ति न होने से आप परेशान रहेंगे। सेहत को लेकर सतर्क रहना होगा। मानसिक तनाव ज्यादा रहेंगे। शत्रुओं से सावधान रहें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इसी सप्ताह लगेगा साल का तीसरा चंद्र ग्रहण, जानिए ग्रहण से जुड़ी खास बातें
2 Devshayani Ekadashi 2020: शुरू होने जा रहा है चार्तुमास, अब 4 महीने नहीं होंगे ये शुभ काम
3 Savan 2020: सावन महीने में भगवान शिव का जलाभिषेक करने से योग्य वर मिलने की है मान्यता
बिहार चुनाव
X