ताज़ा खबर
 

July Born People: इन मामलों में बेहद ही लकी होते हैं जुलाई में जन्मे जातक, जानिए क्या होती हैं खूबी

July Born People Personality: सामान्य तौर पर जुलाई महीने में जन्मे जातकों का गणित बेहद कमजोर होता है। इसके बावजूद ये बिजनेस, मार्केटिंग, शेयर बाजार आदि की अच्छी समझ रखते हैं। पत्रकारिता, खेल, संगीत में इनकी काफी रुचि होती है।

july horoscope 2020, July Born People, july born people nature, july born zodiac, july born characteristics, july born love life,इन लोगों की प्रबंधन क्षमता काफी कमाल की होती है। रिश्तों को लेकर ये काफी ईमानदार होते हैं।

जुलाई में जन्मे जातक रहस्यमयी और कुछ मूडी स्वभाव के होते हैं। यह कभी अचानक से खुश हो जाते हैं तो कभी अचानक से गुस्सा हो जाते हैं। इन जातकों को मन बहुत कोमल होता है। ये हर बात को काफी मापतोल कर और जितना हो उतना बोलते हैं। यह जातक बहुमुखी प्रतिभा के धनी होते हैं। ऐसे लोगों ज्यादातर अच्छे खिलाड़ी या व्यापारी होते हैं। ये रिश्ते निभाने में भी निपुण होते हैं। इनमें उत्साह और ऊर्जा का लेवल आम लोगों की तुलना में कहीं ज्यादा होता है। जानिए और क्या खूबी होती है जुलाई के जन्मे जातकों में…

इन लोगों की प्रबंधन क्षमता काफी कमाल की होती है। रिश्तों को लेकर ये काफी ईमानदार होते हैं। अगर एक बार ये प्यार में पड़ जाएं तो कभी धोखा नहीं देतें। जिससे प्यार करते हैं उसी से शादी भी करते हैं। ज्योतिषशास्त्र अनुसार जुलाई में जन्में जातक सकारात्मक विचारधारा के होते हैं। जीवन में आने वाली हर परेशानी का सामना कर पाने में सक्षम होते हैं। ये लोग बेहतरीन खाने के शौकीन और शानदार घर में रहना पसंद करते हैं।

सामान्य तौर पर जुलाई महीने में जन्मे जातकों का गणित बेहद कमजोर होता है। इसके बावजूद ये बिजनेस, मार्केटिंग, शेयर बाजार आदि की अच्छी समझ रखते हैं। प्रकृति से कला, पत्रकारिता, खेल, संगीत में इनकी काफी रुचि होती है। ये सबको साथ लेकर चलने में यकीन करते हैं। इनके संपर्क बहुत उच्च स्तर के और प्रभावी होते हैं। इस माह में पैदा होने वाले जातक निर्णय भावना के वशीभूत होकर लेते हैं जिस कारण इन्हें कई बार धोखा भी मिल जाता है। साफ दिल होने के कारण ये लोगों में खासे लोकप्रिय होते हैं। अगर एक बार किसी काम को करने की ठान लें तो उसे जल्द से जल्द पूरा करने की कोशिश करते हैं।

लकी नंबर: 5, 6, 3, 8
लकी रंग: पीला, नारंगी और नीला
लकी दिन: सोमवार, शनिवार और शुक्रवार
आपको भगवान विष्णु, हनुमान और शिव की अराधना करनी चाहिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कर्क राशिफल जुलाई 2020: प्रेम संबंधों के लिए ये महीना रहेगा शुभ, नई नौकरी मिलने के हैं आसार
2 Devshayani Ekadashi 2020: आज है देवशयनी एकादशी, जानिए पूजा की विधि, शुभ मुहूर्त और व्रत कथा
3 मिथुन राशिफल जुलाई 2020: करियर के लिहाज से ये महीना रहेगा अच्छा, कार्यस्थल पर शत्रुओं से मिलेगी निजात