ताज़ा खबर
 

इंस्टाग्राम पर जया किशोरी के लाखों फॉलोवर, लेकिन उनकी लिस्ट में सिर्फ 46 लोग; जानिये- किसे करती हैं फॉलो

जया किशोरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल यानी पर उनके 6.64 लाख फॉलोवर हैं। इस चैनल पर जया किशोरी जी के मोटिवेशनल वीडियो, भजन, कथा प्रसंग और विभिन्न विषयों पर उनके विचार उपलब्ध हैं।

jaya kishori instagram id, jaya kishori song, jaya kishori bhajanजया किशोरी से जुड़ी कुछ जरूरी बातें-

कथावाचक और कृष्ण भजन गायक जया किशोरी के लाखों प्रशंसक हैं। सोशल मीडिया पर भी वह खूब चर्चित हैं। सिर्फ इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके 1.3 मिलियन फॉलोवर हैं। हालांकि वह सिर्फ 46 लोगों को ही फॉलो करती हैं। जया किशोरी की फॉलोइंग लिस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी, ए.आर रहमान, अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, अक्षय कुमार, श्री श्री रविशंकर, बाबा रामदेव, सद्गुरु, रतन टाटा, जैकी श्रॉफ, कुमार विश्वास और दिव्या खोसला कुमार शामिल हैं। वे मिशेल ओबामा और विल स्मिथ जैसी विदेशी हस्तियों को भी फॉलो करती हैं।

‘नानी बाई का मायरा’ और श्रीमद् भागवत कथा के लिए प्रसिद्ध जया किशोरी इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं। उनके पेज़ पर अभी तक 2 हजार से ज्यादा पोस्ट अपलोड हो चुके हैं। जया किशोरी मोटिवेशनल वीडियो और सम-सामयिक विषयों पर भी अपने विचार रखने के लिए भी जानी जाती हैं।

आपको बता दें कि जया किशोरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल यानी पर उनके 6.64 लाख फॉलोवर हैं। इस चैनल पर जया किशोरी जी के मोटिवेशनल वीडियो, भजन, कथा प्रसंग और विभिन्न विषयों पर उनके विचार उपलब्ध हैं। जया किशोरी अपने चैनल पर अभी तक तकरीबन 110 वीडियो अपलोड कर चुकी हैं।

वहीं, फेसबुक पर भी जया किशोरी के पेज से 1.6 मिलियन लोग जुड़े हुए हैं। जया किशोरी समय-समय पर अलग-अलग विषयों के साथ फेसबुक पर लाइव आती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इंटरनेशनल इस्कॉन कॉन्शसनेस भजन गायक गौर मनी देवी के साथ बातचीत का 1 घंटे का वीडियो भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया था। इस वीडियो में किशोरी जी गौर मनी देवी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए धर्म पर अपने विचार रखते हुए नज़र आई थीं।

इसके बाद गौर मनी देवी और किशोरी जी ने साथ में हरि नाम संकीर्तन भी किया। उन्होंने अपना मोटिवेशनल वीडियो बनाते हुए यह भी कहा कि श्री कृष्ण बेस्ट मोटिवेशनल स्पीकर हैं। साथ ही उन्होंने इस बातचीत के बाद अपने कई भक्तों के सवालों का जवाब भी दिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हथेली के तिलों से जानें जिंदगी से जुड़े कई राज़, जानिये क्या कहता है सामुद्रिक शास्त्र
2 Horoscope Today, 27 August 2020: मेष राशि वाले तंबाकू के सेवन से बचें, कर्क वालों का बढ़ सकता है मानसिक तनाव
3 प्रदोष व्रत के दिन कीजिए भगवान शिव के इस अष्टक का पाठ, मनोकामनाएं पूरी होने की है मान्यता
  यह पढ़ा क्या?
X