ताज़ा खबर
 

VIDEO: ‘रघुपति राघव राजा राम…’ गांधी जयंती पर वायरल हो रहा जया किशोरी का ये भजन

जया किशोरी जी ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल (Jaya Kishori Official YouTube Channel) आई एम जया किशोरी पर 2 अक्तूबर यानी गांधी जयंती के दिन गांधी जी का प्रिय भजन 'रघुपति राघव राजा राम' अपलोड किया।

Jaya Kishori Ji bhajan,  Kishori Ji ka bhajan, Jaya Kishori Ji ka bhajanजया किशोरी के इस राम भजन को बहुत पसंद किया जा रहा है।

Raghupati Raghav Raja Ram by Jaya Kishori : जया किशोरी ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल (Jaya Kishori Official YouTube Channel) आई एम जया किशोरी पर 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती (Gandhi Jayanti) के मौके पर गांधी जी का प्रिय भजन ‘रघुपति राघव राजा राम’ अपलोड किया है। कुछ ही मिनट में यह भजन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उनके ऑफिशियल चैनल पर इस भजन को अब तक 11 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि स्नैक वीडियो, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर इस भजन के छोटे क्लिप धड़ल्ले से शेयर किए जा रहे हैं।

साथ ही इस भजन के पोस्टर और लिंक को जया किशोरी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम प्रोफाइल, ऑफिशल फेसबुक पेज और ट्विटर (Jaya Kishori on Social Media) पर भी शेयर किया गया है। भगवान राम का यह भजन और भी कई संगीतकारों ने गाया हैं। लेकिन गांधी जयंती के मौके पर जया किशोरी की आवाज में ‘रघुपति राघव राजा राम, पतित पावन सीताराम’ भजन (Jaya Kishori Ram Bhajan) को बहुत पसंद किया जा रहा है। इस भजन को आउटडोर शूट किया गया है।

किशोरी जी ने एक पैलेस में इस गाने की पूरी शूटिंग की हैं। भजन के बैकग्राउंड में भगवान राम की तस्वीरें भी लगाई गई हैं। आपको बता दें कि जया किशोरी नानी बाई रो मायरा (Nani Bai Ro Mayra Katha by Jaya Kishori) और श्रीमद् भागवत कथा के लिए देश-विदेश में जानी जाती हैं। इसके अलावा वह अपने सुंदर भजनों और मोटिवेशनल स्पीच के लिए भी काफी लोकप्रिय हैं। समय-समय पर किशोरी जी देश-विदेश में चल रही गतिविधियों पर भी अपने विचार प्रस्तुत करती रहती हैं। नौ साल की उम्र से कथा कर रहीं जया किशोरी जी के आज लाखों अनुयायी हैं। उनके भक्त उनकी आवाज में भजनों को बहुत पसंद करते हैं।

किशोरी जी अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया प्रोफाइल के माध्यम से अपने भक्तों से लगातार जुड़ी रहती हैं। लॉकडाउन के दौरान भी कईं बार लाइव आकर तो कई बार वेबीनार के माध्यम से उन्होंने अपने भक्तों से संपर्क बनाए रखा। सोशल मीडिया पर किशोरी जी टॉक ऑन स्प्रिचुएलिटी (Talk on Spirituality with Jaya Kishori) का भी आयोजन करती रहती हैं। इसके माध्यम से किशोरी जी अपने भक्तों के भक्ति से जुड़े सवालों का जवाब देती हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शुक्रवार के दिन करें इस स्तोत्र का पाठ, धन-धान्य के योग बनने की है मान्यता
2 Horoscope Today, 02 October 2020: आर्थिक और सेहत के लिहाज से इन जातकों के लिए खास है आज का दिन, यहां देखें अपना राशिफल
3 इन 3 सपनों को नहीं माना जाता शुभ, जानिये क्या कहता है स्वप्न शास्त्र
  यह पढ़ा क्या?
X