ताज़ा खबर
 

जब भजन गाते Jaya Kishori की छलक पड़ी थी आंखें, अबतक 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

Jaya Kishori Bhajan: जया किशोरी ने अपने भजनों के माध्यम से करोड़ों लोगों का दिल जीता है। भगवान कृष्ण के एक भजन को गाते हुए जया किशोरी की आंख में आंसू आ गए थे।

Jaya Kishori ji, Jaya Kishori bhajan, Jaya Kishori, Jaya Kishori wiki, Jaya Kishori profile,Jaya Kishori: जया किशोरी जब अपने ईष्ट देव कृष्ण का भजन ‘मेरी लगी श्याम संग प्रीत’ गा रही थीं तो भजन गाते गाते उनकी आंख भर आई थी।

Jaya Kishori Bhajan: कथावाचक जया किशोरी भगवान कृष्ण की भक्त हैं। ये श्रीमद् भागवत कथा और नानी बाई रो मायरा पर आधारित कथाएं करती हैं। साथ ही ये अपनी मोटिवेशनल स्पीच के लिए भी जानी जाती हैं। इनकी मधुर आवाज का हर कोई दिवाना हो जाता है। जया किशोरी ने अपने भजनों के माध्यम से करोड़ों लोगों का दिल जीता है। एक भजन को गाते हुए जया किशोरी की आंख में आंसू आ गए थे।

जया किशोरी के कई भजन यूट्यूब पर मौजूद हैं और लगभग हर भजन पर करोड़ों में व्यूज भी हैं। जया किशोरी जब अपने ईष्ट देव कृष्ण का भजन ‘मेरी लगी श्याम संग प्रीत’ गा रही थीं तो भजन गाते गाते उनकी आंख भर आई थी। लाइव भक्ति संगीत द्वारा इस भजन का वीडियो पिछले साल फरवरी में यूट्यूब पर अपलोड किया गया था। भक्ति से भरे इस गाने को अबतक 43 मिलियन यानी 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

यही नहीं जया किशोरी के और भी पॉपुलर भजन हैं जो कृष्ण भक्तों को बेहद ही पसंद आते हैं। आपको बता दें कि जया किशोरी ने अपने करियर की शुरुआत भजन गाने से ही की थी। जया किशोरी ने 9 साल की उम्र में ही संस्कृत में लिंगाष्टकम, शिव तांडव स्त्रोत, रामाष्टकम जैसे तमाम स्रोत याद कर लिए थे और उनका वाचन भी शुरू कर दिया था।

यहां देखें जया किशोरी के कुछ लोकप्रिय भजनों की लिस्ट:
लगन तुमने से लगा बैठें
मेरा आपकी कृपा से सब काम हो रहा है
जगत के रंग क्या देखूं
राधेकृष्ण राधेकृष्ण
अधरम मधुरम
मीठे रस से भरीयोरी
एक नजर कृपा की
कृष्ण-गोविन्द-गोविन्द
मेरी लगी श्याम संग प्रीत
किशोरी कुछ ऐसा इंतजाम हो जाए
काली कमली वाला मेरा यार है
ऐसी लगन

जानकारी अनुसार जया किशोरी का जन्म 13 जुलाई, 1995 में कोलकाता में हुआ था। खेलने कूदने की उम्र में ही ये आध्यात्म की राह पर चल पड़ी थीं। ऐसा इसलिए क्योंकि जया किशोरी ने बचपन से ही अपने घर परिवार में भक्ति का माहौल देखा था। जया किशोरी का वास्तविक नाम जया शर्मा है। जया किशोरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इनके फोलोअर्स भी लाखों में हैं।

Next Stories
1 Love Astrology: मिथुन जातकों को लाइफ में कई बार हो जाता है प्यार, जानिए राशि से अपनी लव लाइफ
2 Holashtak कब से शुरू? होलिका दहन और होली की डेट और मुहूर्त भी देखें यहां
3 Horoscope Today, 17 March 2021: मेष और मीन वालों के आर्थिक मामलों के लिए दिन शुभ, जानिए अपना दैनिक राशिफल
ये पढ़ा क्या?
X