ताज़ा खबर
 

Jaya Kishori Bhajan: जया किशोरी का नया भजन ‘अवध में राम आए हैं’ हुआ वायरल, देखिये यहां

Jaya Kishori Song And Bhajan: इस भजन के बोल हैं - सजा दो घर को गुलशन सा... अवध में राम आए हैं। लगे कुटिया भी दुल्हन सी... अवध में राम आए हैं।

अवध में राम आए हैं jaya kishori,jaya kishori bhajan,awadh main ram aaye hain,jaya kishori bhajan download,jaya kishori bhajan youtubeजया किशोरी जी ‘श्रीमद् भागवत कथा’ और ‘नानी बाई रो मायरा’ की कथा वाचिका हैं। देश-विदेश में इनकी कथाओं को बहुत पसंद किया जाता है

Jaya Kishori Songs: अयोध्या में राम मंदिर बनने के साथ ही संत-महात्माओं और साध्वियों में खुशी की लहर देखने को मिली। इस दौरान जया कथावाचिका और भजन गायिका किशोरी जी ने तीन दिन पहले अपने यूट्यूब चैनल ‘आए एम जया किशोरी’ (iamjayakishori) पर एक वीडियो अपलोड किया। यह एक राम भजन है। इस भजन के साथ हैशटैग अयोध्या मंदिर (#AyodhyaMandir) और हैशटैग श्री राम (#sriram) आदि लगाए गए हैं। जिनसे समझ आता है कि यह भजन अयोध्या में राम मंदिर की नींव रखने के विशेष अवसर के लिए ही गाया गया है।

भजन का नाम ‘अवध में राम आए हैं’ है। इस भजन को सिर्फ चार दिनों में 27 लाख से ज्यादा लोग सुन चुके हैं। इस भजन के बोल हैं – सजा दो घर को गुलशन सा… अवध में राम आए हैं। लगे कुटिया भी दुल्हन सी… अवध में राम आए हैं। अयोध्या की विवादित जमीन पर 135 साल बाद राम मंदिर की नींव रखी जाने पर यह भजन खूब वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्वीटर पर इस भजन के छोटे – छोटे क्लिप बहुत तेजी से शेयर किए जा रहे हैं।

आपको बता दें कि जया किशोरी जी ‘श्रीमद् भागवत कथा’ और ‘नानी बाई रो मायरा’ की कथा वाचिका हैं। देश-विदेश में इनकी कथाओं को बहुत पसंद किया जाता है। इसके अलावा जया किशोरी जी के कई सारे भजन भी हैं। किशोरी जी 14 साल की उम्र से भजन गाती आ रही हैं। इनके साथ इनकी छोटी बहन चेतना शर्मा भी भजन गाती हैं। वो इनके साथ कई भजनों की रिकॉर्डिंग कर चुकी हैं। किशोरी जी ने श्याम तुम्हें देखूं, सांवरियों हैं सेठ, हम तुम्हारे हैं प्रभु जी और मेरी लगी श्याम संग प्रीत आदि भजनों को अपनी बहन चेतना के साथ गाया है।

किशोरी जी के और भी कई भजन वायरल हुए हैं जिनमें लगन तुमसे लगा बैठे – जो होगा देखा जाएगा, मेरा आपकी कृपा से सब काम हो रहा है, मीठे रस से भरयो री राधा रानी लागे और जगत के रंग क्या देखूं तेरा दीदार काफी है आदि भजन शामिल हैं। इनके भजनों की तरह ही कथा के दौरान बोले गए जीवन से जुड़े मोटिवेशनल वीडियो भी खूब वायरल होते हैं। जया किशोरी के भक्त इनकी कथाओं के साथ-साथ इनके मोटिवेशनल वीडियो को भी बहुत पसंद करते हैं।

Next Stories
1 Vastu Tips: तमाम कोशिशों के बावजूद नहीं टिक रहा है पैसा तो इन चीजों को तुरंत कर दें घर से बाहर
2 Hal Chhath 2020: आज है हलछठ पूजा, माताएं संतान की लंबी आयु की करती हैं कामना- जानिये पूजा विधि
3 Dream Interpretation: सपने में मां काली का दिखना शुभ होता है या अशुभ, जानिये किन देवियों का सपना माना जाता है शुभ संकेत
ये पढ़ा क्या?
X