जया किशोरी ने लाइव आकर बताया कब करेंगी शादी, जानिये और क्या क्या कहा

जया किशोरी (Jaya Kishori) ने बताया कि उन्होंने किसके साथ अपना जन्मदिन मनाया। साथ ही अपनी पढ़ाई और शादी से संबंधित सवालों के भी जवाब दिए।

jaya kishori, jaya kishori age, jaya kishori date of birth, jaya kishori husband name, jaya kishori family,
आपको बता दें जया की शादी और पति के नाम के बारे में इंटरनेट पर भी खूब सर्च किया जाता है।

Jaya Kishori On Instagram: 13 जुलाई को जया किशोरी का जन्म दिन था। इस खास मौके पर वे फेसबुक, इंस्टाग्राम और यूट्यूब तीनों ही जगह एक साथ लाइव आईं। लोगों ने उन्हें जन्म दिन की शुभकामनाएं देने के साथ उनसें कई सवाल भी पूछे। जया किशोरी ने बताया कि उन्होंने किसके साथ अपना जन्मदिन मनाया। साथ ही अपनी पढ़ाई और शादी से संबंधित सवालों के भी जवाब दिए। आपको बता दें जया की शादी और पति के नाम के बारे में इंटरनेट पर भी खूब सर्च किया जाता है।

जया किशोरी से लाइव सेशन के दौरान पूछा गया कि महाभारत में आपका फेवरेट कैरेक्टर कौन है। तो उस पर वो कहती हैं कि जाहिर तौर पर श्री कृष्ण ही मेरे प्रिय हैं। सिर्फ महाभारत ही नहीं बल्कि हर जगह। इस दौरान जया किशोरी से उनके डेली रूटीन के बारे में भी पूछा गया जिस पर उन्होंने कहा कि ये काफी पर्सनल है। जब जया किशोरी से उनकी पढ़ाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मैं अपनी फील्ड की पढ़ाई तो हमेशा करती रहूंगी। अगर शैक्षणिक पढ़ाई की बात कर रहे हैं तो वो मैंने पूरी कर ली है।

जया किशोरी से जब उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो वो कहती हैं कि मैं नहीं जानती की मैं कब शादी करूंगी। लेकिन इतना जरूर जानती हूं कि अभी इसमें लंबा समय बाकी है। 3-4 साल तो पक्का हैं।

जन्मदिन के खास मौके पर जब उनसे ज्ञान की बात पूछी गई तो इस पर वो कहती हैं कि जीवन को अच्छे से जिएं। काम के पीछे या कुछ चीजों के पीछे इतना भी न भागें कि अपना जीवन जीना ही भूल जाएं। इस महामारी ने तो मुझे यही सिखाया है कि परिवार से बढ़कर, आपके जीवन से बढ़कर आपकी खुशियों से बढ़कर और कुछ भी नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jaya Sharma (@iamjayakishori)

जया किशोरी से जब पूछा गया कि उनके जन्मदिन पर सबसे अच्छी बात क्या हुई तो इस पर वो कहती हैं कि मैं अपने परिवार के साथ हूं और उन्होंने मुझे काफी स्पेशल फील कराया। मुझे अपने परिवार के साथ रहना पसंद है। मुझे अच्छा लगता है कि चाहे कोई भी त्योहार हो या सेलिब्रेशन उसे सब एक साथ मिलकर मनाएं।

लाइव सेशन के दौरान जया किशोरी ने अपना सबसे पसंदीदा भजन सुनाया। सजा दो घर को गुलशन सा अवध में राम आए हैं।

पढें Religion समाचार (Religion News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट