ताज़ा खबर
 

शादी से क्यों घबराती हैं जया किशोरी और इसे लेकर क्या रखी है शर्त, जानिए खुद उनकी जुबानी

कई इंटरव्यू में जया किशोरी (Jaya Kishori) कह चुकी हैं कि वे आम लड़की की तरह ही हैं इसलिए शादी भी करेंगी। लेकिन ताउम्र भक्ति के मार्ग से जुड़ी रहेंगी। जानिए शादी को लेकर उन्होंने क्या शर्त रखी है।

आपको बता दें कि जया किशोरी को फॉलो करने वाले इनकी कथाओं, भजनों, उम्र, मोटिवेशनल वीडियो से लेकर शादी तक के बारे में खूब सर्च करते हैं।

बेहद ही कम उम्र में कथावाचिका के तौर पर प्रसिद्ध हुई जया किशोरी आज मोटिवेशनल स्पीकर भी बन चुकी हैं। अमूमन आध्यात्मिक जगत से जुड़े लोगों को हर कोई साधु संत की उपाधि दे देता है। लेकिन जया किशोरी खुद को साध्वी या संत नहीं मानती हैं। कई इंटरव्यू में जया कह चुकी हैं कि वे आम लड़की की तरह ही हैं इसलिए शादी भी करेंगी। लेकिन ताउम्र भक्ति के मार्ग से जुड़ी रहेंगी। जया किशोरी के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स हैं और ये सोशल प्लेटफॉर्म पर रोजाना कुछ न कुछ प्रेरणादायक शेयर करती रहती हैं।

आपको बता दें कि जया किशोरी को फॉलो करने वाले इनकी कथाओं, भजनों, उम्र, मोटिवेशनल वीडियो से लेकर शादी तक के बारे में खूब सर्च करते हैं। इन सब चीजों में सबसे ज्यादा इनकी मैरिज लाइफ के बारे में सर्च किया जाता है। बता दें कि जया किशोरी शादीशुदा नहीं हैं लेकिन वे शादी जरूर करेंगी ऐसा उन्होंने खुद कई इंटरव्यू में बताया है।

जया किशोरी का जब भी कोई इंटरव्यू लेता है तो शादी का स्वाल उनके सामने आ ही जाता है। ऐसे ही संस्कार टीवी को दिए इंटरव्यू में जब जया किशोरी से शादी का प्रश्न किया गया तो वो कहती हैं कि अगर मेरी शादी कोलकाता में ही होती है तो ये सबसे अच्छा रहेगा। क्योंकि ऐसे में मैं जब चाहूं घर पर आकर खा सकती हूं। लेकिन अगर शादी कहीं बाहर हुई तो अभी तक तो मेरी यही शर्त है कि जहां मेरी शादी हो मेरे माता-पिता भी वहीं शिफ्ट हो जाएं। यानी मेरे आस-पास जहां भी मैं शादी के बाद रहूंगी वहीं घर लेकर वे रहें। 13 नंबर को अनलकी माने जाने के पीछे क्या है कारण? जानिए इससे जुड़ी दिलचस्प जानकारी

जया किशोरी का अपने माता-पिता से एक खास लगाव है। mypencildotcom मैगजीन को दिए इंटरव्यू के दौरान जया किशोरी कहती हैं कि मैं बहुत डरी हुई हैं क्योंकि लड़की होने की वजह से मुझे एक दिन अपना घर छोड़ना पड़ेगा। शादी करके किसी और के घर जाना पड़ेगा। वो कहती हैं कि अपने माता पिता के बिना मैं अपनी लाइफ नहीं सोच सकती। साल 2022 में शनि दो बार बदलेंगे राशि, 3 राशियों के जातक इससे होंगे प्रभावित

Next Stories
1 मंगल का अपनी नीच राशि में प्रवेश; जानिए किन लोगों को मिलेगी सफलता किन्हें होगा कष्ट
2 जून में शुक्र के साथ इन बड़े ग्रहों का होगा राशि परिवर्तन, इन 5 राशि वालों की बढ़ेगी इनकम
3 अंकज्योतिष में ये अंक माने जाते हैं लकी, इन तारीखों में जन्मे लोगों के पास पैसों की नहीं होती कमी
ये पढ़ा क्या?
X