ताज़ा खबर
 

जय देव जय देव… जया किशोरी का ये भजन मचा रहा है सोशल मीडिया पर धूम

Ganesh Ji ka Bhajan: बहुत समय बाद जया किशोरी जी की बहन चेतना शर्मा (Jaya Kishori's Sister/ Chetna Sharma) भी उनके इस भजन में नजर आई हैं।

Jaya Kishori Ganesh bhajan, Jaya Kishori Video, Jaya Kishori ke bhajan, Jaya Kishori ji ke song इस वीडियो में किशोरी जी मुस्कुराते हुए भगवान गणेश की स्तुति करती नजर आ रही हैं

Jaya Kishori Ji Bhajan and Songs :  जया किशोरी जी (Jaya Kishori Ji/ Jaya Kishori) ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर 22 अगस्त को भगवान गणेश का एक भजन अपलोड किया। देखते ही देखते इस भजन के 11 लाख से भी ज्यादा व्यूज़ हो गए। किशोरी जी का यह भजन इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। इस भजन को सिर्फ यूट्यूब पर ही नहीं बल्कि इंस्टाग्राम पर भी अपलोड किया गया है।

भगवान गणेश का यह भजन कई दूसरे गीतकारों ने भी गाया है। लेकिन उनके भक्तों को किशोरी जी की आवाज में ‘जय देव जय देव जय मंगलमूर्ति… दर्शन मात्रे मनः कामना पूर्ति’ बहुत पसंद आ रहा है। इंस्टाग्राम पर यह वीडियो 2 घंटे में 25 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है। इस वीडियो में किशोरी जी मुस्कुराते हुए भगवान गणेश की स्तुति करती नजर आ रही हैं। भजन में गणपति जी का बहुत सुन्दर दरबार दिखाया गया है।

साथ ही इस भजन में बहुत समय बाद जया किशोरी जी की बहन चेतना शर्मा (Jaya Kishori’s Sister/ Chetna Sharma) भी उनके इस भजन में नजर आई हैं। चेतना शर्मा ने 2015 तक जया किशोरी जी के साथ भजन गाए हैं। लेकिन अब वह सोशल मीडिया पर बॉलीवुड, हॉलीवुड और सूफी संगीत गाती नज़र आती हैं। चेतना गिटार भी बजाती हैं।

आपको बता दें कि जया किशोरी कोलकाता की रहने वाली है। उन्होंने वहीं से अपनी ग्रेजुएशन की है। बताया जाता है कि किशोरी जी 6 साल की उम्र से भगवान के लिए भक्ति भाव रखती थी। इतनी छोटी उम्र में भी वह लिंगाष्टकम और मधुराष्टकम् का पाठ करती थीं। किशोरी जी कहती हैं कि गौर ब्राह्मण परिवार में उनका जन्म हुआ। इसलिए ही उन्हें बचपन से यह पाठ याद थे। उनके घर में हमेशा से ही भक्ति का माहौल रहा है। इस वजह से किशोरी जी छोटी उम्र से ही भगवान कृष्ण का प्रचार-प्रसार करने लगीं।

किशोरी जी ने एक इंटरव्यू में बताया है कि पहले वह केवल भजन गाया करती थी। कथा के लिए खुद को तैयार करने में उन्हें डेढ़ साल का समय लगा। 2015 से उन्होंने नानी बाई का मायरा कथा करनी शुरू की। साथ ही कुछ समय बाद श्रीमद् भागवत की कथा करना भी आरंभ किया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आज का पंचांग, 29 अगस्त 2020: परिवर्तनी एकादशी पर बन रहे हैं आयुष्मान और सौभाग्य योग, जानिये राहुकाल का समय
2 Horoscope Today, 29 August 2020: कर्क राशिवाले धन खर्च को लेकर बरतें सावधानी, आज के दिन धनु वालों को सतर्क रहने की जरूरत
3 Parivartini Ekadashi 2020: इस दिन भगवान विष्णु बदलते हैं करवट, जानिए क्या है मान्यता
यह पढ़ा क्या?
X