अक्टूबर महीने में इन राशियों को शनि पीड़ा से मिलेगी कुछ राहत, सुधरेगी आर्थिक स्थिति

October Horoscope 2021: ज्योतिष अनुसार ग्रहों की स्थिति को देखते हुए अक्टूबर महीना शनि दोष से पीड़ित जातकों के लिए कुछ राहत भरा साबित हो सकता है।

October Horoscope 2021, October 2021 Horoscope, October 2021 rashifal, rashifal in hindi, horoscope in hindi,
मिथुन: इस राशि के जातकों पर शनि की ढैय्या चल रही है। शनि की उल्टी चाल के दौरान आपके कष्ट बढ़ गए थे।

October 2021 Horoscope: शनि 11 अक्टूबर को मार्गी होंगे यानी अपनी सीधी चाल शुरू करेंगे। इससे शनि साढ़े साती (Shani Sade Sati) और शनि ढैय्या (Shani Dhaiya) से पीड़ित राशियों के कष्ट कुछ कम होने के आसार रहेंगे। इसके अलावा कई बड़े ग्रह भी इस महीने अपनी राशि बदलेंगे। 2 अक्टूबर को शुक्र वृश्चिक राशि में, बुध कन्या राशि में, मंगल 22 अक्टूबर को तुला राशि में और सूर्य 17 अक्टूबर को तुला राशि में प्रवेश करेंगे। ग्रहों की स्थिति को देखते हुए अक्टूबर महीना शनि दोष से पीड़ित जातकों के लिए कुछ राहत भरा साबित हो सकता है।

मिथुन: इस राशि के जातकों पर शनि की ढैय्या चल रही है। शनि की उल्टी चाल के दौरान आपके कष्ट बढ़ गए थे। जिससे राहत आपको शनि के मार्गी होने से मिल जाएगी। 11 अक्टूबर से शनि अपनी सीधी चाल शुरू कर देंगे। अक्टूबर महीने में अन्य ग्रहों की स्थिति भी आपके पक्ष में रहेगी। आपको इस दौरान मानसिक शांति मिलेगी। आय की दृष्टि से महीने की शुरुआत उत्तम होगी। धनागमन होता रहेगा। आय के नए स्रोत बनेंगे। बैंक बैलेंस बढ़ने की संभावना है। यदि आपने कोई ऋण लिया हो, तो इस दौरान आपको कर्ज से मुक्ति मिल सकती है। धन के निवेश से लाभ मिलेगा।

धनु: इस राशि के जातकों पर शनि साढ़े साती का आखिरी चरण चल रहा है। जिसे अस्त चरण भी कहते हैं। शनि के मार्गी होने से आपको शनि पीड़ा से कुछ राहत मिलेगी। अक्टूबर में ग्रहों की स्थिति भी आपके पक्ष में दिखाई दे रही है। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। आय के नियमित स्रोतों से अच्छी आमदनी प्राप्त हो सकती है। आपकी आमदनी बढ़ेगी। जो लोग कारोबार करते हैं उन्हें धन-लाभ होने के आसार रहेंगे। मेहनत के अनुसार लाभ प्राप्त होगा। वाहन खरीदारी की योजना बना सकते हैं। (यह भी पढ़ें- ज्योतिष अनुसार प्यार में अक्सर धोखा खा जाते हैं इन 4 राशि के लोग, इन्हें सच्चा प्यार मिलने में होती है देरी)

तुला: इस राशि वालों पर शनि की ढैय्या चल रही है। शनि के मार्गी होने से आपको शनि पीड़ा से कुछ राहत मिलने की संभावना है। अक्टूबर माह आपके करियर के दृष्टिकोण से अच्छा रहने के आसार दिखाई दे रहे हैं। करियर में सफलता पाने के लिए आप काफी मेहनत करेंगे। जो लोग कारोबार करते हैं उनके लिए भी ये समय काफी अच्छा रहेगा। 11 अक्टूबर के बाद से आपकी आर्थिक स्थिति में जबरदस्त सुधार देखने को मिलेगा। नौकरी संबंधी सभी बाधाएं समाप्त होंगी और लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। कारोबार का विस्तार हो सकता है। (यह भी पढ़ें- शनि के मार्गी होते ही इन राशि वालों की खत्म हो सकती हैं टेंशन, धन लाभ के बन रहे योग)

पढें Religion समाचार (Religion News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट