ताज़ा खबर
 

Horoscope Today, 29 March 2020: कर्क राशि वालों को परिजनों से हो सकता है मतभेद, मीन राशि वालों की अपनों से मिटेंगी दूरियां

Horoscope Today (आज का राशिफल) 29 March 2020, Aaj Ka Rashifal, Daily Horoscope: कुंभ राशि (Aquarius): किसी काम को शुरू करने से पहले बड़ों से सलाह जरूर लें। अध्ययन के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है। आज परिवार में किसी न किसी बात को लेकर मतभेद पैदा हो सकते हैं आपको अपने स्वभाव पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है ।

आज का राशिफल।

Horoscope Today (आज का राशिफल) 29 March 2020: मेष राशि (Aries): पारिवारिक लोगों से संबंध मधुर होंगे। शरीर में आलस्य की प्रवृत्ति बनेगी जिसके कार्यक्षेत्र में नुकसान का सामना करना पड़ेगा। आपको अपने स्वास्थ्य प्रति सचेत रहने की जरूरत है । दिन की शुरुआत पिता से आशीर्वाद लेकर करें।

वृषभ राशि (Taurus): नौकरी में बदलाव के योग हैं। कार्यक्षतेर में शुभ फलों की प्राप्ति होगी। परिवार की सुख शांति में कमी बन सकती है। राजनीति से जुड़े लोग मनचाही सफलता पा सकते हैं।

मिथुन राशि (Gemini): जिन लोगों की आपने मदद की थी वही आपके विरोध में होंगे। लिहाजा आज आपको मानसिक अस्थिरता रहेगी। आज आपको भाग्य से हर संभव सहायता मिलेगी हर तरफ से खुशी के हालात पैदा होंगे।

कर्क राशि (Cancer): परिवार के सदस्यों के साथ किसी प्रकार का मतभेद पैदा हो सकता है। हालांकि वैचारिक मतभेद दूर होंगे। आज के दिन बनाई गयी सारी योजनाएँ आपकी सफल होंगी। माता की सेवा करने से शुभ फलों की प्राप्ति होगी।

सिंह राशि (Leo): बीती बातों को भूलकर आगे बढ़ने का समय है। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन काफी अच्छा जाने वाला है, शिक्षा के क्षेत्र में सफलता के परचम लहरायेंगे । कार्यक्षेत्र में शुभ फलों की प्राप्ति होगी पिता की सेवा करने से शुभ फलों की प्राप्ति होगी।

कन्या राशि (Virgo): सामाजिक वर्चस्व में वृद्धि होगी। मन में किसी दुविधा के कारण तनाव महसूस करेंगे। आज आपको परिवार की तरफ से सुख की अनुभूति होगी परिवार वालों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा।

तुला राशि (Libra): आज आप कार्यों में हो रही देरी से चिंतित होंगे। आज आपको भाग्य का अधिक साथ नहीं मिल पाएगा, आपके प्रत्येक कार्य में बाधाएं आएंगी। परिवार के साथ भी अच्छा समय गुजरेगा ।

वृश्चिक राशि (Scorpio): धार्मिक माहौल में समय व्यतीत होगा। आज भाग्य आपको हर संभव सहयोग करेगा और परिवार में खुशनुमा माहौल बना रहेगा। दोस्तों के साथ किसी जरूरी मसले पर चर्चा होगी।

धनु राशि (Sagittarius): बीमारी के कारण तनाव पैदा होगा। पिता से हर संभव सहायता प्राप्त होंगी। नौकरी करने वालों के लिए यह समय काफी अच्छा रहेगा। नौकरी तलाश रहे व्यक्ति के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा।

मकर राशि (Capricorn): आज आप अपने स्वभाव में गुस्सैल होंगे जिसके कारण किसी के साथ मतभेद का सामना करना पड़ सकता है। शरीर में आलस्य की बढ़ोतरी होगी । आज आपका स्वभाव थोड़ा घमंडी होगा।

कुंभ राशि (Aquarius): किसी काम को शुरू करने से पहले बड़ों से सलाह जरूर लें। अध्ययन के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है। आज परिवार में किसी न किसी बात को लेकर मतभेद पैदा हो सकते हैं आपको अपने स्वभाव पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है।

मीन राशि (Pisces): अपनों से दूरियां मिटेंगी। अपने जीवनसाथी के साथ तालमेल बनाकर रखें। आज आपके शरीर मे नया जोश और उत्साह देखने को मिलेगा। नए संपर्क स्थापित होंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Lakshmi Panchami 2020: लक्ष्मी पंचमी पर माता लक्ष्मी को कैसे करें प्रसन्न? जानिए पूजा विधि, व्रत कथा, मंत्र और आरती
2 Chaitra Navratri 2020 Day 4 Maa Kushmanda Puja Vidhi: मां कूष्मांडा अपने भक्तों को देती हैं दीर्घायु का आशीर्वाद, जानिए इनकी पूजा विधि, कथा, मंत्र और आरती
3 Career/Job Horoscope, 28 March 2020: तुला राशि के जातकों की काम के प्रति लगन देखकर बॉस होंगे खुश, जानिए बाकियों का करियर कैसा रहेगा