ताज़ा खबर
 

Horoscope Today, 25 January 2020: आज से शुरू हो रही है गुप्त नवरात्रि, जानिए किस राशि के जातकों पर रहेगी माता की कृपा

Horoscope Today (आज का राशिफल) 25 January 2020: आज के राशिफल के मुताबिक मेष राशि वालों को सरकारी योजना से लाभ मिलने का योग है।

Author नई दिल्ली | Updated: January 25, 2020 6:04 AM
Horoscope Today: वृषभ राशि के जातक बिजनेस से लाभ कमा सकते हैं।

Horoscope Today, 25 January 2020: आज से माघ गुप्त नवरात्रि की शुरुआत हो रही है। साल में पड़ने वाले चार नवरात्रि में दो गुप्त होती है। गुप्त नवरात्रि के दौरान दश महाविद्या की आराधना की जाती है। आज के राशिफल के मुताबिक मेष राशि वालों को सरकारी योजना से लाभ मिलने का योग है। वृषभ राशि के जातक बिजनेस से लाभ कमा सकते हैं। लंबी दूरी की यात्रा का योग है। माता से आर्थिक लाभ मिल सकता है। मिथुन राशि वाले अधिक गुस्सा करने से बचें। बीमार चल रहे जातकों की सेहत में सुधार होगा। आगे जानिए आज का पूरा राशिफल…

मेष राशिफल: सरकारी योजना से लाभ का योग है। कार्य को लेकर दफ्तर में अधिकारियों से विचार-विमर्श कर सकते हैं। यात्रा से लाभ की संभावना है। पारिवारिक ज़िम्मेदारी बढ़ने वाली है। माता से आर्थिक सहयोग सकता है।

वृषभ राशिफल: विदेश यात्रा से योग हैं। व्यापारी वर्ग को बीजनेस से लाभ की संभावना है। लंबी दूरी की यात्रा से लाभ हो सकता है। संतान पक्ष से अच्छा समाचार सुनने को मिलेगा। सेहत को लेकर लापरवाही न बरतें।

मिथुन राशिफल: अधिक गुस्सा करने से नुकसान हो सकता है। बीमार व्यक्ति की सेहत में सुधार आएगा। मानसिक रूप से स्वस्थ रह सकते हैं। पारिवारिक वाद से बचें। अनावश्यक खर्च बढ़ने वाला है।

कर्क राशिफल: वाहन और आभूषण की खरीदारी कर सकते हैं। व्यापरी वर्ग को विदेश यात्रा का लाभ मिल सकता है। साझेदारी वाले व्यापार से लाभ का अवसर मिलेगा। वैवाहिक जीवन में खुशहाली रहेगी।

सिंह राशिफल: अधिक उदासी का कारण मन की चंचलता हो सकती है। दैनिक कार्यों में रुकावट पैदा हो सकता है। साथियों के सहयोग में कमी आएगी। अधिकारियों से मनमुटाव हो सकता है।

कन्या राशिफल: आज का दिन चिंता में बीतने वाला है। विद्यार्थी वर्ग को पढ़ाई में दिक्कतें आ सकती हैं। पारिवार में अनावश्यक खर्च बढ़ेगा। शेयर बाजार में निवेश करने से पहले विचार करें।

तुला राशिफल: आर्थिक मामलों को लेकर सावधान रहना होगा। यात्रा से नुकसान होने की संभावना है। भोजन समय से करें। पर्याप्त नींद ने लेने के कारण मन में बेचैनी हो सकती है। रिशतेदारों से नुकसान हो सकता है।

वृश्चिक राशिफल: भाग्य वृद्धि और आर्थिक लाभ का संकेत हैं। भाई-बहनों के साथ तीर्थ यात्रा पर जा सकता हैं। छोटी-मोटी यात्रा का योग है। अध्यात्म के कार्यों में रुचि होगी। व्यापार में आर्थिक प्रगति का संकेत है।

धनु राशिफल: अनावश्यक धन खर्च होगा। व्यर्थ की भागदौड़ रहने वाला है। निर्धारित समय पर काम पूरा न होने से मन अस्थिर रहेगा। व्यापार में सफलता मिल सकती है। दूर की यात्रा से लाभ मिल सकता है।

मकर राशिफल: परिवार में किसी मंगल कार्य का आयोजन हो सकता है। रिशतेदारों से कुछ अच्छा उपहार मिलने वाला है। नौकरी-व्यापार में लाभ की संभावना है। व्यापार में लाभ के लिए मेहनत करना पड़ेगा।

कुंभ राशिफल: पैसे के लनदेन में सावधानी बरतें। गलत स्थान पर निवेश करने से बचें। दोस्तों से आर्थिक लाभ का योग है। परिवार के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। यात्रा से दुर्घटना का योग है। सावधान रहें।

मीन राशिफल: सामाजिक कार्यों से लाभ हो सकता है। बुजुर्गों या मित्रों से लाभ हो सकता है। संतान की तरफ से लाभ होने वाला है। दूर की यात्रा से लाभ हो सकता है। व्यापार में आय वृद्धि का योग है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Shani Gochar 2020: किन पर रहेगी शनि साढ़े साती और किन पर ढैय्या, जानिए शनि को शांत करने के उपाय और किनके लिए शुभ हैं शनिदेव
2 शनि राशि परिवर्तन 2020: कौन है शनि देव? जानिए सौरमंडल के इस छठे ग्रह के बारे में कुछ दिलचस्प बातें
3 Shani Gochar 2020: शनि ने मकर राशि में किया प्रवेश, दिलकश प्लेनेट माने जाते हैं शनिदेव
ये पढ़ा क्या?
X