ताज़ा खबर
 

Horoscope Today, 09 April 2020: कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन रहेगा शुभ, जानें अन्य राशियों का क्या है हाल

Horoscope Today (आज का राशिफल) 09 April 2020, Aaj Ka Rashifal, Daily Horoscope: कुंभ राशि (Aquarius): शरीर और मन दोनों स्वस्थ रहेगा। पहले से चली आ रही किसी बात की चिंता दूर होगी। परिवार में भाई-बहनों के साथ प्रेमपूर्ण संबंध रहेंगे। किसी पुराने मित्र से बातचीत करने पर खुशी मिलेगी।

Horoscope Today: मीन राशि के दांपत्य जीवन के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा।

Horoscope Today (आज का राशिफल) 09 April 2020: मेष राशि (Aries): आज का दिन सामान्य रहने वाला है। किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। नौकरीपेशे में परेशानी आएगी। कार्यस्थल पर बड़े अधिकारियों से संभालकर बात करें।
वृषभ राशि (Taurus): पूरा दिन सामान्य रहेगा। मन में भविष्य को लेकर कुछ चिंता हो सकती है। पत्नी का सहयोग मिलेगा। घरेलू विवादों का निपटारा होगा। किसी तरह की यात्रा करने की इच्छा रहेगा, लेकिन यात्रा हो नहीं पाएगी।

मिथुन राशि (Gemini): घर में कोई उत्सव मनाया जा सकता है। बच्चों को देखकर खुशी होगी। भाई या मां को लेकर कुछ विवाद हो सकता है। दोपहर बाद का समय  नए कार्य शुपरू करने के लिए अच्छा होगा।

Career/Job Horoscope, 09 April 2020: सिंह वालों को मिलेगा बॉस का साथ, धनु जातकों के बॉस से बिगड़ सकते हैं संबंध

कर्क राशि (Cancer): आज आपका दिन शुभ रहेगा। प्रायः सभी कामों में सफलता मिलने से मन खुश रहेगा। आर्थिक दृष्टि से आज कुछ बदलाव होने वाला है। कोई नया उपहार मिलेगा। परिवार के लोगों के बीच घरेलू वातावरण खुशनुमा रहेगा।

सिंह राशि (Leo): आज पेट से संबंधित परेशानी खड़ी हो सकती है। संतान के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। कार्य में सफलता न मिलने से गुस्सा अधिक आएगा। लव पार्टनर के साथ रोमांटिक समय बिताने वाले हैं। लेखन में रुचि बढ़ेगी।

आर्थिक राशिफल 09 अप्रैल 2020: वृषभ राशि वालों को आर्थिक लेन-देन में होगा लाभ, जानिए बाकियों की वित्त स्थिति कैसी रहेगी

कन्या राशि (Virgo): आज का दिन मुश्किलों से भरा रहेगा। जिस कारण में अप्रसन्नता रहेगी। शरीर में ताजगी और स्फूर्ति की कमी का भी अनुभव करेंगे। सीने में दर्द की समस्या से जूझ सकते हैं। अपरिचित महिला से संपर्क न रखें।

तुला राशि (Libra):  शरीर और मन दोनों स्वस्थ रहेगा। पहले से चली आ रही किसी बात की चिंता दूर होगी। परिवार में भाई-बहनों के साथ किसी प्रोग्राम में जाने वाले हैं। पुराने साथी के मिलने से और भी अधिक खुशी का अनुभव करेंगे।

वृश्चिक राशि (Scorpio): आज आपको अपने बोलने पर नियंत्रण रखना चाहिए। संभव है गुस्से के कारण किसी खास से मनमुटाव हो जाए। नकारात्मक विचार आपके मन पर हावी रहेगा। खान-पान पर संयम रखें। आंखो का दर्द परेशान करेगा।

धनु राशि (Sagittarius): आज पेट से संबंधित परेशानी खड़ी हो सकती है। संतान के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। कार्य में सफलता न मिलने से गुस्सा अधिक आएगा। लव पार्टनर के साथ रोमांटिक समय बिताने वाले हैं। लेखन में रुचि बढ़ेगी।

मकर राशि (Capricorn): कोई नया काम शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है। हालांकि अनावश्यक खर्चों से मन बेचैन रहेगा। साथ ही गुस्सा भी बहुत आएगा, इसलिए स्वयं पर नियंत्रण रखना चाहिए। परिवार के लोगों के साथ मनमुटाव हो सकता है।
कुंभ राशि (Aquarius): शरीर और मन दोनों स्वस्थ रहेगा। पहले से चली आ रही किसी बात की चिंता दूर होगी। परिवार में भाई-बहनों के साथ प्रेमपूर्ण संबंध रहेंगे। किसी पुराने मित्र से बातचीत करने पर खुशी मिलेगी।

मीन राशि (Pisces): परिवार वालों के साथ खुशी भरा पल बीतेगा। शरीर स्वस्थ रहने से मन भी प्रसन्न रहेगा। नौकरी में सहकर्मी का सहयोग मिलने वाला है। अधूरे काम को पूरा कर सकते हैं। पत्नी को मायके से कोई शुभ संदेश मिलेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Shab e-Barat 2020 Date: आज है गुनाहों से तौबा करने की रात ‘शब-ए-बारात’, जानिए घर पर रहकर कैसे करें अल्लाह की इबादत
2 Hanuman Ji Ki Aarti, Bhajan: अंजनि पुत्र महाबलदायी…, हनुमान जयंती पर यहां पढ़ें उनकी आरती
3 Hanuman Chalisa, Aarti: संकट कटे-मिटे सब पीड़ा…जो सुमिरै हनुमत बलबीरा, यहां पढ़ें हनुमान चालीसा