ताज़ा खबर
 

कर्क वालों को आज का दिन दे सकता है आर्थिक लाभ, धनु वालों के लिए निराशा भरा दिन

धनु: आज आपकी उम्मीद के मुताबिक़ धन प्राप्त नहीं होगा। दोस्तों के साथ कुछ करते वक़्त अपने हितों को अनदेखा न करें।

rashifal, Rashifal 27 May, 27 may 2020 horoscope, horoscope, 27 may 2020 rashifal, राशिफल, vrishabh rashifal today, kark rashifal today, dhanu rashifal today, rashifal 2020, cancer horoscope, saggitarius horsocpe today, taurus horoscope today, aaj ka rashifal, today rashifal, today horoscope, कर्क राशिफल, वृष राशिफल, धनु राशिफल, rashifal, rashifal today, rashifal 27 may 2020 in hindiकर्क: मित्रों या परिवार के सदस्यों के साथ मौज-मस्ती भरी यात्रा आपको सुकून देगी

वृष: अपने नकारात्मक रवैये के चलते आप प्रगति नहीं कर पा रहे हैं। यह इस बात को समझने का सही वक़्त है कि चिंता की आदत ने आपके सोचने की क्षमता को ख़त्म कर दिया है। हालात के उजले पहलू की ओर देखें और आप पाएंगे कि चीज़ें सुधर रही हैं। हर निवेश को सावधानीपूर्वक अंजाम दें और ग़ैर-ज़रूरी नुक़सान से बचने के लिए उचित सलाह लेने में न हिचकिचाएँ। ज़रूरत के वक़्त आपको दोस्तों का सहयोग मिलेगा। अपने प्रिय की ग़ैरमौजूदगी में आप ख़ुद को बिल्कुल खाली महसूस करेंगे। आज के दिन कार्यक्षेत्र में आप अपना आपा खो सकते हैं। आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं। आपका जीवन-साथी थोड़ा अजीब व्यवहार कर सकता है। लेकिन सब्र का बांध न टूटने दें। पूरे दिन टीवी देखते रहना मनोरंजन की ज़रूरत से ज़्यादा ख़ुराक लेने जैसा है। इसके चलते आँखों में तनाव भी हो सकता है।

कर्क: मित्रों या परिवार के सदस्यों के साथ मौज-मस्ती भरी यात्रा आपको सुकून देगी। अगर आप सूझ-बूझ से काम लें, तो आज अतिरिक्त धन कमा सकते हैं। आज का दिन ख़ुशियों से भरा रहेगा, क्योंकि आपका जीवन-साथी आपको ख़ुशी देने का हर प्रयास करेगा। प्यार में थोड़ी निराशा आपको हतोत्साहित नहीं कर सकेगी। तब तक कोई वादा न करें, जब तक आप ख़ुद यह न जानते हों कि आप उसे हर क़ीमत पर पूरा करेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। अगर आप और आपका जीवनसाथी खाने-पीने पर ज़्यादा ध्यान देंगे, तो सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है। बहुत सारे मेहमानों की आवभगत आपका मूड ख़राब कर सकती है। लेकिन अच्छी बात यह है कि आप कई पुराने दोस्तों से मिल सकते हैं।

तुला, मकर और मीन वालों का कैरियर किस दिशा में जाएगा, यहां जाने

मेष, कन्या और कुंभ का प्रेम जीवन पर क्या है सितारों का प्रभाव, देखें यहां

कैसा रहेगा मिथुन, सिंह और वृश्चिक वालों का स्वास्थ्य, ऐसे समझें

धनु: बिना वजह अपनी आलोचना करते रहना आत्मविश्वास को कम कर सकता है। आज आपकी उम्मीद के मुताबिक़ धन प्राप्त नहीं होगा। दोस्तों के साथ कुछ करते वक़्त अपने हितों को अनदेखा न करें। मुमकिन है कि वे आपकी ज़रूरतों को ज़्यादा गंभीरता से न लें। अपने प्रिय की ग़ैर-ज़रूरी भावनात्मक मांगों के सामने घुटने न टेकें। अपनी नौकरी से चिपके रहिए और दूसरों से उम्मीद मत कीजिए कि वे आकर आपकी मदद करेंगे। अगर आप किसी परिस्थिति से घबराकर भागेंगे- तो वह आपका पीछा हर निकृष्ट तरीक़े से करेगी। जीवनसाथी के रिश्तेदारों का दख़ल वैवाहिक जीवन का संतुलन बिगाड़ सकता है। जब आपके परिजन सप्ताहांत में आपको कुछ-न-कुछ करने के लिए मजबूर करते रहें, तो ग़ुस्सा आना स्वाभाविक है। लेकिन शांत रहना आपके लिए फ़ायदेमंद साबित होगा।

परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सिंह राशि की गर्भवती महिलाओं को अपना रखना होगा खास ख्याल, मिथुन वाले मानसिक तनाव से बचें
2 कन्या वालों के लिए आ सकते हैं विवाह के प्रस्ताव, कुंभ वालों की लव लाइफ के लिए शानदार दिन
3 मकर वालों के बढ़ सकते हैं खर्च, तुला वालों की आर्थिक स्थिति में आएगा सुधार