ताज़ा खबर
 

Horoscope Today, 21 July 2021: कर्क राशि वालों को परिजनों से हो सकता है मतभेद, मीन राशि वालों की अपनों से मिटेंगी दूरियां

Horoscope Today (आज का राशिफल) 21 July 2021: कुंभ राशि के लोग किसी काम को शुरू करने से पहले बड़ों से सलाह जरूर लें। अध्ययन के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है।

Horoscope Today जानें कैसा रहेगा आज आपका पूरा दिन।

Horoscope Today (आज का राशिफल)  21 July 2021: मेष: पारिवारिक लोगों से संबंध मधुर होंगे। शरीर में आलस्य की प्रवृत्ति बनेगी जिसके कार्यक्षेत्र में नुकसान का सामना करना पड़ेगा। आपको अपने स्वास्थ्य प्रति सचेत रहने की जरूरत है । दिन की शुरुआत पिता से आशीर्वाद लेकर करें।

वृषः  नौकरी में बदलाव के योग हैं। कार्यक्षतेर में शुभ फलों की प्राप्ति होगी। परिवार की सुख शांति में कमी बन सकती है। राजनीति से जुड़े लोग मनचाही सफलता पा सकते हैं।

मिथुनः जिन लोगों की आपने मदद की थी वही आपके विरोध में होंगे। लिहाजा आज आपको मानसिक अस्थिरता रहेगी। आज आपको भाग्य से हर संभव सहायता मिलेगी हर तरफ से खुशी के हालात पैदा होंगे।

कर्कः परिवार के सदस्यों के साथ किसी प्रकार का मतभेद पैदा हो सकता है। हालांकि वैचारिक मतभेद दूर होंगे। आज के दिन बनाई गयी सारी योजनाएँ आपकी सफल होंगी। माता की सेवा करने से शुभ फलों की प्राप्ति होगी। (यह भी पढ़ें- इस राशि की लड़कियों का स्वभाव होता है राजसी और रौबदार, पति पर रहती हैं हावी)

सिंहः बीती बातों को भूलकर आगे बढ़ने का समय है। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन काफी अच्छा जाने वाला है, शिक्षा के क्षेत्र में सफलता के परचम लहरायेंगे । कार्यक्षेत्र में शुभ फलों की प्राप्ति होगी पिता की सेवा करने से शुभ फलों की प्राप्ति होगी।

कन्याः सामाजिक वर्चस्व में वृद्धि होगी। मन में किसी दुविधा के कारण तनाव महसूस करेंगे। आज आपको परिवार की तरफ से सुख की अनुभूति होगी परिवार वालों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। (यह भी पढ़ें- इस पाये में जन्मी लड़कियां मानी जाती हैं बेहद भाग्यशाली, इन पर मां लक्ष्मी की रहती है विशेष कृपा)

तुलाः आज आप कार्यों में हो रही देरी से चिंतित होंगे। आज आपको भाग्य का अधिक साथ नहीं मिल पाएगा, आपके प्रत्येक कार्य में बाधाएं आएंगी। परिवार के साथ भी अच्छा समय गुजरेगा ।

वृश्चिकः धार्मिक माहौल में समय व्यतीत होगा। आज भाग्य आपको हर संभव सहयोग करेगा और परिवार में खुशनुमा माहौल बना रहेगा। दोस्तों के साथ किसी जरूरी मसले पर चर्चा होगी।

धनुः बीमारी के कारण तनाव पैदा होगा। पिता से हर संभव सहायता प्राप्त होंगी। नौकरी करने वालों के लिए यह समय काफी अच्छा रहेगा। नौकरी तलाश रहे व्यक्ति के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। (यह भी पढ़ें- इस मूलांक वालों के पास खूब होती है जमीन जायदाद, एक से अधिक प्रेम संबंध बनने की रहती है संभावना)

मकरः  आज आप अपने स्वभाव में गुस्सैल होंगे जिसके कारण किसी के साथ मतभेद का सामना करना पड़ सकता है। शरीर में आलस्य की बढ़ोतरी होगी । आज आपका स्वभाव थोड़ा घमंडी होगा।

कुंभः  किसी काम को शुरू करने से पहले बड़ों से सलाह जरूर लें। अध्ययन के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है। आज परिवार में किसी न किसी बात को लेकर मतभेद पैदा हो सकते हैं आपको अपने स्वभाव पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है।

मीनः  अपनों से दूरियां मिटेंगी। अपने जीवनसाथी के साथ तालमेल बनाकर रखें। आज आपके शरीर मे नया जोश और उत्साह देखने को मिलेगा। नए संपर्क स्थापित होंगे। (यह भी पढ़ें- चाणक्य नीति: सफलता पाना चाहते हैं तो सिर्फ इन 5 बातों का रखें ध्यान)

Next Stories
1 इस पाये में जन्मी लड़कियां मानी जाती हैं बेहद भाग्यशाली, इन पर मां लक्ष्मी की रहती है विशेष कृपा
2 शुक्र ग्रह के प्रभाव से इन 3 राशियों के जातक लाइफ में खूब करते हैं तरक्की, होते हैं बेहद बुद्धिमान
3 चाणक्य नीति: सफलता पाना चाहते हैं तो सिर्फ इन 5 बातों का रखें ध्यान
ये पढ़ा क्या?
X