ताज़ा खबर
 

गुस्से पर कंट्रोल करें सिंह और कुंभ के जातक, मकर वाले लोग उठाएंगे जायकों का लुत्फ

लॉकडाउन के माहौल में आज अपने परिजनों के साथ ताजगी मेहसूस करेंगे। मकर राशि (Capricorn): घर में कुछ जायके का लुत्फ उठाएंगे। कार्य में सफलता न मिलने से गुस्सा अधिक आएगा।

Author Updated: April 20, 2020 9:26 AM
Horoscope Today: तुला राशि वालों को घरेलू मोर्चे पर मिलेगा आर्थिक लाभ का अवसर, जानें कैसा रहेगा अन्य राशियों का हाल

मेष राशि (Aries): दिन अच्छा रहेगा। कामों में सफलता पाने का प्रयास करेंगे। आर्थिक नुकसान का आंशका है। व्यर्थ के खर्च बढ़ेंगे। सेहत का ध्यान रखने की आवश्यकता है।

वृषभ राशि (Taurus): मन खुश रहेगा। प्राकृतिक वातावरण में समय गुजारेंगे। कुछ पुरानी यांदे ताजा करेंगे। मन में एक अजब सी बैचेनी होगी। पुरानी बातों को सोचकर मन में बैचेनी होगी। बच्चों के साथ बैठकर उनकी बातें सुनें और दिन का आनंद लें।

मिथुन राशि (Gemini): लॉकडाउन के माहौल में आज अपने परिजनों के साथ ताजगी मेहसूस करेंगे। खाली रोड पर कहीं सैर सपाटे पर निकलने का मन चाहेगा। किस्मत आपका साथ देगी। नौकरीपेशा वाले लोगों को बुरी खबर मिल सकती है।

कर्क राशि (Cancer): इंटरनेट सर्फिंग करेंगे। परिवार के किसी सदस्य से शुभ समाचार सुनने को मिलेगा। दोस्तों से मिलना-जुलना हो सकता है। आर्थिक मदद मिलने के आसार हैं।

सिंह राशि (Leo): परिवार के लोगों के साथ मनमुटाव हो सकता है। नए कार्य को शुरू करने की योजना मन में उत्पन्न होगी। मन बैचेन रहेगा। गुस्से पर काबू करें और बेमतलब के विवाद में न उलझें।

कन्या राशि (Virgo): किसी धार्मिक कार्य की ओर रुझान बढ़ेगा। फुर्तीला मेहसूस करेंगे। कार्यस्थल की मेल्स का संभालकर जवाब दें। व्यर्थ में किसी से विवाद न करें। दिन सामान्य रहेगा।

तुला राशि (Libra): परिवार वालों के बीच दिन खुशी से बीतेगा। शरीर स्वस्थ रहने से मन भी प्रसन्न रहेगा। सहकर्मी का सहयोग मिलने वाला है। कार्यों को पूरा होने में बिलंब हो सकता है। बच्चों को कुछ अच्छी बातें बताएंगे।

वृश्चिक राशि (Scorpio): वैवाहिक सुख की प्राप्ति संभव है। शरीर स्वस्थ रहेगा। आज आपको कोई बड़ी सफलता मिलने वाली है। मन में प्रसन्नता बनी रहेगी। बाहर जाने से बचें।

धनु राशि (Sagittarius): आज का दिन मुश्किलों से भरा रहेगा। शरीर में ताजगी और स्फूर्ति की कमी का भी अनुभव करेंगे। बाहरी यात्रा से बचें और सेहत का ध्यान दें।

मकर राशि (Capricorn): घर में कुछ जायके का लुत्फ उठाएंगे। कार्य में सफलता न मिलने से गुस्सा अधिक आएगा। पार्टनर के साथ रोमांटिक समय बिताने का मन करेगा। लेखन में रुचि बढ़ेगी।

कुंभ राशि (Aquarius): वाणी पर कंट्रोल करें। कुछ भी बोलने से पहले दो बार सोचें। संभव है गुस्से के कारण किसी खास से मनमुटाव हो जाए। नकारात्मक विचार आपके मन पर हावी रहेगा। खान-पान पर संयम रखें।

मीन राशि (Pisces): शरीर और मन दोनों स्वस्थ रहेगा। पहले से चली आ रही किसी बात की चिंता दूर होगी। परिवार में भाई-बहनों के साथ किसी प्रोग्राम में जाने वाले हैं। ऑनलाइन कुछ पुराने दोस्तों से बातचीत होगी।

Next Stories
1 Dream Interpretation: सपने में जानवर, पानी, फूल, मकान दिखने का क्या है अर्थ, जानिए शुभ-अशुभ सपनों का रहस्य
2 Panchak 2020: लॉक डाउन के बीच शुरू हुआ पंचक, भूलकर भी न करें ये काम…
3 Chankya Niti: सगी मां के अलावा हर व्यक्ति की होती हैं ये 4 मां, जानिये- चाणक्य ने क्या कहा है…
आज का राशिफल
X