Horoscope Today, 18 April 2021: वृष वालों को आर्थिक मामलों में मिलेगा सहयोग, जानिए अपना राशिफल

Horoscope Today (आज का राशिफल) 18 April: तुला राशि वालों के परिवार में मांगलिक कार्य होने वाला है। यात्रा से धन लाभ के योग हैं। बिजनेस में किसी दोस्त का आर्थिक सहयोग हो सकता है।

Daily Horoscope and prediction of the dayHoroscope Today जानें कैसा रहेगा आज आपका पूरा दिन।

Horoscope Today (आज का राशिफल) 18 April 2021: मेष: व्यापारिक कार्य में रुक रुककर प्रगति होगी। किसी धार्मिक समारोह में भाग लेने का अवसर मिलेगा। स्वास्थ्य कुछ ठीक नहीं रहेगा। आंखों में जलन की समस्या हो सकती है।

वृष: आज आर्थिक मोर्चे पर किसी का सहयोग मिल सकता है। आध्यात्मिकता की ओर झुकाव बढ़ेगा। जिस कारण तंत्र विद्या की जानकारी के लिए किसी योग्य गुरु की तलाश कर सकते हैं। पारिवारिक जीवन में पत्नी की इच्छा पूरी कर सकते हैं।

मिथुन: व्यापारिक मामले पर किसी अधिकारी की बात सुननी पड़ सकती है। लव पार्टनर से निकटता का अनुभव करेंगे। निजी व्यापार अच्छा आय दिलाएगा। विदेशी स्रोत से आकस्मिक धन लाभ होगा। स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन परेशनियों से भरा रहने वाला है।

कर्क: आज मानसिक रूप से स्वस्थ रहने वाले हैं। नौकरी में कार्यस्थल पर किसी महिला से सहयोग मिलेगा। माता के स्वास्थ्य का ख्याल रखना पड़ेगा। बिजनेस में दैनिक आय अच्छी रहेगी। किसी बड़े आर्थिक निवेश का विचार कर सकते हैं।

सिंह: आज बिना विचार किए आर्थिक निर्णय लेना मुश्किल भरा हो सकता है। बिजनेस में तरक्की के लिए भरपूर मेहनत करने वाले हैं। लव पार्टनर से मुलाकात होगी जिससे मन खुश रहेगा। सेहत में गिरावट आ सकती है।

कन्या: बिजनेस में अचानक धन खर्च बढ़ सकता है। व्यापार के लिए बैंक से लिया हुआ कर्ज वापस कर सकते हैं। परिवार में पिता से बहस हो सकती है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य में स्थिरता रहने वाली है।

तुला: परिवार में किसी मांगलिक कार्य होने वाला है। प्रेमिका से मुलाकात होने से मन खुश रहेगा। यात्रा से धन लाभ के योग हैं। बिजनेस में किसी दोस्त का आर्थिक सहयोग हो सकता है। वैवाहिक जीवन में खुशियां रहेगी।

वृश्चिक: यात्रा में सावधानी बरतने से सलाह दी जाती है। स्वास्थ्य के प्रति धन खर्च होगा। अनावश्यक कार्य में ऊर्जा नष्ट हो सकती है। सहयोगी,व्यापार में नुकसान पहुंचा सकता है। पारिवारिक जीवन में आपसी तनाव दूर होगा।

धनु: आज आपका स्वास्थ्य उत्तम रहने वाला है। लंबी बीमारी से छुटकारा मिल सकता है। पारिवारिक सदस्यों से आर्थिक सहयोग प्राप्त होगा। क्रोध में आकार पत्नी को भला बुरा कहने से बचें। व्यापार में प्रगति की उम्मीद कर सकते हैं।

मकर: नौकरी-पेशा वाले लोग कार्यस्थल पर अनुकूल परिस्थिति का अनुभव करेंगे। घरेलू काम के लिए लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। बिजनेस में धन प्राप्ति के योग हैं। अचानक बच्चों का स्वास्थ्य खराब होने के कारण परेशान हो सकते हैं।

कुंभ: लव लाइफ में रिश्ता मजबूत रखने के लिए इस समय वाणी पर नियंत्रण रखना होगा। व्यक्तिगत जीवन में किसी गलती के कारण मानसिक कष्ट हो सकता है। बिजनेस में दैनिक आय अच्छी रहेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहने वाला है।

मीन: गृहस्थ जीवन में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। आर्थिक प्रगति के लिए कोई नया व्यापार कर सकते हैं। विद्यार्थी वर्ग को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलने वाली है। प्रेमिका से मिलकर अफसोस होगा।

Next Stories
1 Chaitra Navratri 2021 Day 6: नवरात्रि में छठे दिन की देवी हैं मां कात्यायनी, जानिए इनकी पूजा विधि, मंत्र, कथा और आरती
2 शनिवार के दिन अपने पास रखें ये चीजें, शनिदेव होंगे प्रसन्न
3 Chanakya Niti: मनुष्य को लेकर गर्भ में ही तय हो जाती हैं ये पांच बातें, आचार्य चाणक्य ने किया था जिक्र
यह पढ़ा क्या?
X