Horoscope Today, 14 October 2021: नवरात्रि महानवमी का दिन इन 3 राशियों के लिए हो सकता है खास, करियर में तरक्की के योग

Horoscope Today (आज का राशिफल) 14 October in Hindi वृश्चिक: किसी बात को लेकर थोड़ा तनाव हो सकता है। आर्थिक मामलों को लेकर कुछ लोग मददगार साबित होंगे। व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी। छात्रों को सफलता मिलेगी।

Horoscope Today: कैसा रहेगा आज आपका पूरा दिन जाने अपना राशिफल

Horoscope Today, 14 October 2021: मेष : आज व्यवसाय के लिए अनुकूल समय है। आज जॉब से सम्बंधित प्रत्येक कार्यों में सफलता मिलेगी।आप से काफी लोग प्रभावित होंगे। कारोबार बेहतर होगा।

 वृष: जमीन या मकान खरीदने का प्लान बनेगा। पिता का आशीर्वाद लें। पारिवारिक जीवन आनंदमय रहेगा। उच्च अधिकारियों या समाज के उच्च वर्ग के लोगों से संपर्क बढ़ेगा। बैंकिंग कॅरियर में प्रोग्रेस है।

 मिथुन: मीडिया व आईटी जॉब से जुड़े लोग परिवर्तन की योजना बना सकते हैं। शिक्षा में सफलता दिख रहा है। आर्थिक तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे। परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी।

कर्क: स्वास्थ्य के लिए अनुकूल समय है। शिक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी। व्यवसाय में थोड़ा तनाव हो सकता है। पारिवारिक कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं। जॉब में प्रगति से प्रसन्न रहेंगे।

 सिंह: पॉलिटिक्स से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। आज धन के लेन देन के प्रति सतर्क रहें।अपनी आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने के बारे में सोच सकते हैं। पिता का आशीर्वाद लें।

कन्या : छात्र अपने कॅरियर से खुश रहेंगे। नौकरी में सफलता से खुश रहेंगे। आज आपको धन लाभ होगा। मन थोड़ा विचलित रह सकता है। स्वास्थ्य के प्रति गंभीर रहें।

तुला: व्यवसाय में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। जाँब में उच्चाधिकारियों से तनाव रहेगा। कामकाज में सुधार होने के योग हैं। धन के मार्ग में बहुत रुकावटें आएंगी।

वृश्चिक: किसी बात को लेकर थोड़ा तनाव हो सकता है। आर्थिक मामलों को लेकर कुछ लोग मददगार साबित होंगे। व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी। छात्रों को सफलता मिलेगी।

 धनु : आज प्रत्येक कार्यों में सफलता की प्राप्ति होगी। धन का व्यय होगा। बैंकिंग व आईटी जाँब से जुड़े लोगों को सफलता की प्राप्ति होगी। संतान की प्रगति से प्रसन्न रहेंगे।

मकर: रियल स्टेट से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे।  बैंकिंग व टीचिंग जाँब में प्रोमोशन का मार्ग खुलेगा। भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। किसी भी बहस या टकराव से बचें।

कुम्भ: बिजनेस व जॉब में संघर्ष करना पड़ सकता हैं। किसी उम्मीद में आकर कोई जोखिम न लें। आज अपने क्रोध और वाणी पर नियंत्रण रखें।आज का दिन यात्रा के लिए सुखद रहेगा।

 मीन: जॉब में बहुत जल्द प्रोमोशन संभावित है। माता दुर्गा जी की पूजा करते रहें। नौकरी में कोई बड़ा लाभ हो सकता है। आज नेत्र विकार से कष्ट हो सकता है।  सुखद यात्रा संभावित है।

पढें Religion समाचार (Religion News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट