ताज़ा खबर
 

Horoscope Today, 03 April 2020: मेष वालों के लिए परेशानी भरा दिन, कर्क वालों को भाग्य का मिलेगा साथ

Horoscope Today (आज का राशिफल) 03 April 2020, Aaj Ka Rashifal, Daily Horoscope: पढ़ें 3 अप्रैल 2020 का राशिफल (Daily Rashifal) और जानें आपके दैनिक जीवन के लिहाज से कैसे गुजरेगा आज का दिन।

Horoscope Today: मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन खास रहेगा।

Horoscope Today (आज का राशिफल) 03 April 2020: मेष राशिः आज आप हताशा के साथ गुस्सा और चिंता से घिरे रहेंगे। आज अपनी जिंदगी के बहुत से क्षेत्रों में उन्नति की धीमी रफ्तार के कारण कुछ हताश भी हैं। लेकिन इससे आप जल्द ही निजात पा लेंगे।आज आप अपने उद्देश्यों की प्राप्ति के लिए नई योजनाएं भी बना सकते हैं।

वृषभ राशिः मानसिक तनाव में कमी आएगी। परिवार और मित्रों के नकारात्मक प्रभाव पड़ने के आसार हैं। ऐसे में आपको थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है। छोटी सी बात भी आपके परिवार और दोस्तों को बीच कड़वाहट ला सकती है। उनके करीब जाएं और उनकी परेशानियां जानने की कोशिश करें। ऐसा करने से रिश्तों में गाढ़ापन आएगा।

मिथुन राशिः आप अपना ज्यादातर समय अपने लोगों से बात करने में ही बिताएंगे।आपका दिमाग अपने दोस्तों की तरफ ही लगा रहेगा। आज का दिन आपके लिए तनाव ला सकता है। जिसकी वजह से आप अपनी जिम्मेदारियों पर भी ध्यान नहीं दे पाएंगे।

Health Horoscope, 3 April 2020: धनु राशि वाले बिल्कुल फिट रहेंगे, वहीं वृषभ राशि वाले जोड़ों के दर्द से परेशान रह सकते हैं

कर्क राशिः आज आपका भाग्य ही आपको सफलता दिलाएगा। परेशानियों से निजात पाएंगे। आज आपकी इच्छाएओं की पूर्ति होगी। और भाग्या का पूरा साथ मिलेगा। इस समय का पूरा लाभ उठाएं।

सिंह राशिः आज आप थोड़े उदास रहेंगे। और कई तरह की उलझने होंगी। आपको लग सकता है कि लोग वादे तो कर लेते हैं लेकिन उन्हें निभाते नहीं। उलझनों के बीच आपको आज अपना दिमाग शांत रखना होगा। ये रुकावटें अस्थाई हैं जो समय के साथ खुद ही समाप्त हो जाएगी।

आर्थिक राशिफल 03 अप्रैल 2020: धनु राशि वालों के लिए आज का दिन जोखिम भरा रहेगा, कर्क राशि वालों के लिए ऐसा रहेगा दिन

कन्या राशिः आज आपका मन कई जगहों पर अटका रहेगा। आपका मन करेगा कि कहीं बाहर घूमने जाएं लेकिन आप सोच में पड़े रहेंगे।

तुला राशिः आज आप किसी चीज़ में निवेश करने की सोच सकते हैं। दोस्तों के बीच के रिश्तों पर ध्यान देने की जरूरत है। अपना वजन नियंत्रित करने के लिए जागरुक होंगे। ऐसा ना करने पर आगे नकारात्मक असर पड़ेगा। बाहरी व्यक्ति से बचकर रहें जो आपकी दोस्ती के बीच दरार डालने की कोशिश कर रहा है।

Career/Job Horoscope, 03 April 2020: मिथुन राशि वालों को करियर में मिलेगी सफलता, मीन राशि वाले दुश्मनों से रहें सतर्क

वृश्चिक राशिः आज आपके व्यक्तित्व में चार चांद लगेंगे। अपनी उम्र के लोगों के बीच आज आपकी छवि और बेहतर होगी। इसके साथ ही कुछ नई जिम्मेदारियां ना सिर्फ आपके लिए आएंगी बल्कि इनाम भी ले कर आएंगी।

धनु राशिः आज आप कुछ अपनी लीक से हटकर कुछ रोचक कर सकते हैं। आज का दिन आपकी रचनात्मकता को बढ़ाने में साथ देगा। इस अवसर का लाभ उठाएं और नए तरीके से काम करने का कोई भी मौका हाथ से ना जाने दें।

लव राशिफल 03 अप्रैल 2020: जानिए आज के सितारे आपकी लव लाइफ के लिए क्या दे रहे हैं संकेत

मकर राशिः आज आप आध्यात्म के करीब होंगे। आज आप किसी ऐसी गतिविधि में भाग ले सकते हैं जो अध्यात्म से वास्ता रखती है। इससे आपको खुशी व संतुष्टी दोनों मिलेगी। साथ ही सही मार्ग दर्शन मिलने के आसार हैं।

कुंभ राशिः आज आप सकारात्मक सोच रखेंगे। आज जिन्दगी के प्रति अपने नजरिये को बहुत ही सकारात्मक रखने में सफल होंगे। इसका फर्क आपके परिवार और काम भी दिखेगा। आज आप अपने भविष्य को लेकर अच्छे मूड में रहेंगे।

मीन राशिः अगर आपके दोस्त या परिवार के लोग विदेश में रहते हैं तो वहां से खुशखबरी आ सकती है।किसी विदेश यात्रा के संकेत बन रहे हैं। और ये विदेश यात्रा आपको बहुत सी मीठी यादें देगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 मिथुन राशि वालों की आर्थिक स्थिति रहेगी अनुकूल, जानिए बाकियों का हाल
2 Kamada Ekadashi 2020: कब है कामदा एकादशी? जानिए इस दिन व्रत रखने के क्या हैं लाभ
3 Ram Navami 2020 Puja Muhurat, Vrat Vidhi, Timings: राम नवमी की संपूर्ण व्रत कथा, पूजा विधि, मंत्र और सभी जानकारी मिलेगी यहां