ताज़ा खबर
 

मीन राशि वालों के मन में होती है बदले की भावना, जानिए किस राशि का गुस्सा होता है सबसे तेज

कुंभ राशि वाले किसी को नहीं बताते अपने मन की बात।
इस राशि के लोगों को गुस्सा आते ही हो जाता है ठंडा।

मेष- इस राशि का चिन्ह अग्नि है, इस कारण से इन्हें गुस्सा आना स्वाभाविक माना जाता है। माना जाता है कि इस राशि के लोगों को कष्ट देना और उन्हें कष्ट में देखने में मजा आता है। इस राशि के लोग छोटी से छोटी बात पर गुस्सा हो जाते हैं।

मिथुन- इस राशि के लोगों को जल्दी गुस्सा नहीं आता है और गुस्सा आ भी जाए तो जल्दी ही शांत हो जाते हैं। ये लोग गुस्से में समझदारी से काम लेना पसंद करते हैं। इनके गुस्से से किसी को तकलीफ नहीं होती है।

सिंह- राशि के लोगों को बहुत गुस्सैल माना जाता है। इनके लिए कहा जाता है कि कब ये नाराज हो जाएं इसके लिए कुछ कहा नहीं जा सकता है। साथ ही माना जाता है सामने वाला ठंडे स्वभाव से इनसे पेश आता है तो ये भी अपनी गलती मानकर बहुत जल्दी शांत हो जाते हैं।

वृश्चिक- इस राशि के लोगों को जब गुस्सा आता है तो ये किसी को दिखाते नहीं हैं और ना ही किसी से बात करना पसंद करते हैं। इसलिए माना जाता है कि इस राशि के लोग जब अधिक गुस्से में हों तो इन्हें अकेला छोड़ देना चाहिए।

मकर- बहुत जल्दी गुस्से में आने वाले मकर राशि के लोग ही होते हैं। इन्हें ये भी नहीं पता लगता है कि ये गुस्से में क्या कर रहे हैं। इस राशि के लोगों को समझाना बिल्कुल बेकार माना जाता है। इन्हें गुस्से में अकेला छोड़ देना ही सभी के लिए लाभदायक होता है। इस राशि के लोग गुस्सा शांत होने के बाद अपनी गलती मान लेते हैं।

कुंभ- इस राशि के लोग अपनी भावनाएं किसी को नहीं बताना पसंद करते हैं। माना जाता है कि इस राशि के लोग गुस्से में चुप रहना ही बेहतर समझते हैं। सामने वाले लोगों को लगता है कि इन्हें किसी बात का फर्क नहीं पड़ रहा लेकिन ये उनकी गलतफहमी मानी जाती है। इस राशि के लोग गुस्से में अपना धैर्य नहीं खोते हैं।

मीन- इस राशि के लोग जल्दी गुस्सा नहीं होते हैं लेकिन एक बार इन्हें गुस्सा आ जाए तो इनका गुस्सा लंबे समय तक बना रहता है। ये लोग बदले की भावना अपने मन में हमेशा रखते हैं। इसके साथ ही ये लोग वादे के पक्के माने जाते हैं। इस राशि के लोगों का गुस्सा बहुत ही भयंकर माना जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.