ताज़ा खबर
 

March Horoscope 2020: मेष, कर्क, सिंह और मीन वालों को मिलेगी तरक्की, तो वृष, मिथुन और कर्क वालों के बढ़ेंगे कष्ट

March Rashifal (Horoscope) 2020: मेष, कर्क, सिंह, कन्या और मीन राशि वालों के करियर के लिए ये महीना काफी खास रहने वाला है। पदोन्नति के आसार हैं। इन राशियों के व्यापारियों को काम में मुनाफा होगा।

मार्च मासिक राशिफल (March Rashifal): वृश्चिक, धनु और कुंभ वालों के लिए ये महीना मिला जुला रहेगा।

Monthly Horoscope March 2020 (Masik Rashifal March 2020), मासिक राशिफल मार्च: जिस तरह से सभी लोगों को नये साल के बारे में जानने की उत्सुक्ता रहती है, वैसे ही आने वाले महीने के बारे में भी सभी जानने के इच्छुक होते हैं। मार्च के महीने में कई मुख्य त्योहार पड़ रहे हैं। होली (Holi), नवरात्रि (Navratri), आमलकी एकादशी (Amalaki Ekadashi) और पापमोचिनी एकादशी इस महीने के मुख्य त्योहार हैं। 29 फरवरी को शुक्र का राशि परिवर्तन (Venus Transit) होने जा रहा है और मार्च में गुरु का राशि परिवर्तन होगा। जानिए ग्रहों की स्थिति को देखते हुए कैसा रहने वाला है आपके लिए मार्च महीना…

Shani Sade Sati 2020: अगले ढाई सालों तक इन 5 राशियों को शनि करेंगे परेशान, जानिए ज्योतिषीय उपाय

मार्च महीने इनके लिए उत्तम: मेष, कर्क, सिंह, कन्या और मीन राशि वालों के करियर के लिए ये महीना काफी खास रहने वाला है। पदोन्नति के आसार हैं। इन राशियों के व्यापारियों को काम में मुनाफा होगा। धन की बचत करने में कामयाब रहेंगे। मेष वाले अपनी प्रियतम के साथ अच्छा समय बितायेंगे। बच्चों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी। बाकी राशियों के प्रेम संबंध अच्छे रहेंगे। सेहत का इन पाचों राशियों के जातकों को ध्यान रखना होगा। कुल मिलाकर समय अनुकूल नजर आ रहा है।

इनके बढ़ेंगे कष्ट: वृष, मिथुन, तुला और मकर राशि वालों की आर्थिक स्थिति में उतार-चढ़ाव रहेगा। करियर में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। सेहत में कमी आयेगी। प्रेम संबंधों को लेकर सतर्कता बरतनी होगी। बिजनेस पार्टनर से मतभेद होने की आशंका है। कोई भी निर्णय जल्दबाजी में न लें। पारिवारिक जीवन में तनाव की स्थिति रहेगी। अपने आप को शांत रखने की कोशिश करें। सेहत को लेकर अधिक धन खर्च होने के आसार हैं।

इनके लिए सामान्य रहेगा ये माह: वृश्चिक, धनु और कुंभ वालों के लिए ये महीना मिला जुला रहेगा। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। बस किसी काम में जल्दबाजी न दिखाएं। शिक्षा के क्षेत्र में, हेल्थ और लव लाइफ को लेकर मार्च आपके लिए अनुकूल दिखाई दे रहा है। कुंभ राशि के जातकों के लिए महीने का अंतिम हफ्ता शानदार रहेगा। लव लाइफ की बात करें तो इन तीनों राशियों के जातक पार्टनर के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे।

Next Stories
1 उम्र 24 साल, भक्त लाखों, भजनों पर करोड़ों में व्यूज, जानिए कौन है साध्वी जया किशोरी?
2 Finance Horoscope Today, February 27, 2020: आज इन 3 राशि वालों को नौकरी में मिलेगा लाभ, इनकी वित्त स्थिति रहेगी खराब
3 Horoscope Today, 27 February 2020: नौकरी, व्यापार, हेल्थ और लव लाइफ को लेकर आज का दिन कैसा रहने वाला है
Coronavirus LIVE:
X