ताज़ा खबर
 

मकर वालों की जीवनसाथी के साथ हो सकती है कहासुनी, वृश्चिक वाले वाहन सावधानी से चलाएं

वृश्चिक: ध्यान से वाहन चलाएँ, ख़ास तौर पर तेज़ मोड़ों और चौराहों पर। इसके अलावा, निवेश करते समय भी होशियारी बरतें

rashifal, 25 may 2020 horoscope, horoscope, 25 may 2020 rashifal, राशिफल, vrishchik rashifal today, makar rashifal today, kumbh rashifal today, rashifal 2020, scorpio horoscope, capricorn horsocpe today, aquarius horoscope today, aaj ka rashifal, today rashifal, today horoscope, वृश्चिक राशिफल, मकर राशिफल, कुंभ राशिफल, rashifal, rashifal today, rashifal 25 may 2020 in hindiकुंभ: वे निवेश-योजनाएँ जो आपको आकर्षित कर रहीं हैं, उनके बारे में गहराई से जानने की कोशिश करें

वृश्चिक: ध्यान से वाहन चलाएँ, ख़ास तौर पर तेज़ मोड़ों और चौराहों पर। होशियारी से निवेश करें। ग़लत बातों को ग़लत वक़्त पर कहने से बचें। जिन्हें आप चाहते हैं, उनका दिल दुखाने से बचें। आपके प्रिय का मूड आज कुछ उखड़ा-उखड़ा हो सकता है। इसलिए अपने तेज़-तर्रार रवैये पर थोड़ी लगाम लगाएँ, नहीं तो अच्छी-ख़ासी दोस्ती में दरार पड़ सकती है। लंबित परियोजनाएँ पूरी होने की दिशा में बढ़ेंगी। दीर्घावधि में कामकाज के सिलसिले में की गयी यात्रा फ़ायदेमंद साबित होगी। शादीशुदा ज़िन्दगी के नज़रिए से चीज़ें काफ़ी अच्छी रहेंगी। अपने प्रिय को याद करना ही बेहतर रहेगा, क्योंकि सितारे बता रहे हैं कि आज की मुलाक़ात में कुछ अड़चनें आ सकती  हैं।

मकर: अपने जीवनसाथी के साथ कहा-सुनी करने से बचें। इस तरह तू-तू मैं-मैं करना बेकार के आरोपों और ग़ैर-ज़िम्मेदाराना वाद-विवाद की वजह बनता है, जो दोनों को ही भावनात्मक तौर पर चोट पहुँचा सकता है। पैसा अचानक आपके पास आएगा, जो अपके ख़र्चों और बिल आदि को संभाल लेगा। बच्चे आपको घरेलू काम-काज निपटाने में मदद करेंगे। किसी साझीदारी वाले व्यवसाय में जाने से बचें – क्योंकि मुमकिन है कि भागीदार आपका फ़ायदा उठाने की कोशिश करे। आज के दिन शुरू किया गया निर्माण का कार्य संतोषजनक रूप से पूरा होगा। आपकी थकी और उदास ज़िन्दगी आपके जीवन-साथी को तनाव दे सकती है।

मेष, कर्क और कन्या राशि के जातक ऐसे समझें अपने भाग्य का खेल

मिथुन, सिंह और तुला राशि वाले यहां देखें अपना हाल

वृष, धनु और मीन के जातक अपना कैरियर की दिशा यहां देखें

कुंभ: बहुत ज़्यादा रोमांच और दीवानगी की ऊँचाई आपके तंत्रिका-तंत्र को नुक़सान पहुँचा सकती है। इन दिक्कतों से बचने के लिए अपने जज़्बात क़ाबू में रखें। वे निवेश-योजनाएँ जो आपको आकर्षित कर रहीं हैं, उनके बारे में गहराई से जानने की कोशिश करें। कोई भी क़दम उठाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह ज़रूर ले लें। माता-पिता के साथ अपनी ख़ुशियाँ साझा करें। उन्हें महसूस करने दें कि आपके लिए उनकी कितनी अहमियत है, इससे उनका अकेलेपन का एहसास अपने आप ख़त्म हो जाएगा।

रोमांटिक मुलाक़ात बहुत रोमांचक रहेगी, लेकिन ज़्यादा देर के लिए नहीं होगी। कार्यक्षेत्र में हालात आपके पक्ष में रुख़ करते मालूम होंगे। टैक्स और बीमा से जुड़े विषयों पर ग़ौर करने की ज़रूरत है। आपके जीवनसाथी की बेरुख़ी दिन भर आपको उदास रख सकती है। स्वयं के लिए अच्छा समय निकालना बढ़िया रहेगा। आपको इसकी सख़्त ज़रूरत भी है। यदि आप अपने मित्रों को इसमें सहभागी बनाएँ, तो आनन्द दोगुना हो जाएगा।

परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मीन और कुंभ वाले आर्थिक मामलों को लेकर आज रह सकते हैं परेशान
2 कर्क राशि के लोग अपनी इम्यूनिटी का रखें ख्याल, सिंह राशि के लोगों की ऐसी रहेगी सेहत
3 जानिए मेष, मिथुन और कन्या राशि के जातकों की लव लाइफ में आज क्या होने वाले हैं बदलाव