ताज़ा खबर
 

सिंह वालों का स्वास्थ्य रहेगा उत्तम, वृश्चिक वालों के बढ़ते खर्चे तनाव का बन सकते हैं कारण

सिंह: स्वास्थ्य के लिहाज से बहुत अच्छा दिन है। आपकी खुशमिज़ाजी ही आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी करेगी। तंग आर्थिक हालात के चलते कोई अहम काम बीच में अटक सकता है।

वृश्चिक: खर्चों में हुई अप्रत्याशित बढ़ोत्तरी आपके मन की शांति को भंग करेगी

मेष: अपने विचार व्यक्त करने में हिचकिचाएं नहीं। आत्मविश्वास की कमी को खुद पर हावी न होने दें, क्योंकि यह सिर्फ आपकी समस्या को और जटिल बनाएगा, साथ ही आपकी तरक्की में भी रोड़ा अटकाएगा। अपना आत्मविश्वास फिर से हासिल करने के लिए अपनी बात खुल कर कहें और परेशानियों का सामना होठों पर मुस्कुराहट के साथ करें। आज अगर आप दूसरों की बात मानकर निवेश करेंगे, तो आप आर्थिक नुकसान झेल सकते हैं। पारिवारिक ज़िम्मेदारियों को न भूलें। आपको आज ही अपने प्रिय को दिल की बात बताने की ज़रूरत है, क्योंकि कल बहुत देर हो जाएगी।

जो लोग प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें दिमाग शांत रखने की जरूरत है। परीक्षा की घबराहट को हावी न होने दें। आपका प्रयास सकारात्मक परिणाम जरूर देगा। आज के दिन घटनाएं अच्छी तो होंगी, लेकिन तनाव भी देंगी जिसके चलते आप थकान और दुविधा महसूस करेंगे।  वैवाहिक जीवन में कठिन दौर से गुजरने के बाद आपको अब कुछ राहत का एहसास होगा। दिवास्वप्न देखना इतना भी बुरा नहीं है – बशर्ते इसके माध्यम से आप कुछ रचनात्मक विचार हासिल कर सकें। ऐसा आज आप कर सकते हैं, क्योंकि आपके पास समय का अभाव नहीं होगा।

सिंह: स्वास्थ्य के लिहाज से बहुत अच्छा दिन है। आपकी खुशमिज़ाजी ही आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी करेगी। तंग आर्थिक हालात के चलते कोई अहम काम बीच में अटक सकता है। सामाजिक उत्सवों में सहभागिता का मौका है, जो आपको प्रभावशाली व्यक्तियों के संपर्क में लाएगा। आपकी थकी और उदास जिंदगी आपके जीवनसाथी को तनाव दे सकती है। साझीदारी में किसी नई परियोजना को शुरू करने के लिए अच्छा दिन है। इससे सभी को मुनाफा होगा। लेकिन साझीदार से हाथ मिलाने से पहले भली-भांति विचार कर लें। अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएं तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए। जीवनसाथी की ओर से मिले तनाव के चलते सेहत पर बुरा असर पड़ना मुमकिन है।

वृषभ, मकर और मीन राशि के जातक यहां देखें अपना भविष्य

कन्या, धनु और कुंभ राशि वाले अपना भविष्य ऐसे जानें

मिथुन, कर्क और तुला राशि के लोग ऐसे जानें अपना भविष्य

वृश्चिक: किसी सज्जन पुरुष की दैवीय बातें आपको संतोष और ढांढस बंधाएंगी। खर्चों में हुई अप्रत्याशित बढ़ोत्तरी आपके मन की शांति को भंग करेगी। घर के माहौल की वजह से आप उदास हो सकते हैं। आज के दिन प्यार की कली चटककर फूल बन सकती है। सहकर्मियों और वरिष्ठों के पूरे सहयोग के चलते दफ्तर में काम तेज रफ्तार पकड़ेगा। बातचीत में कुशलता आज आपका मजबूत पक्ष साबित होगी। विवाह के बाद कई बातें जरूरत से आगे बढ़कर अनिवार्य हो जाती हैं। आज ऐसी ही कुछ बातें आपको व्यस्त रख सकती हैं।

परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Shani Jayanti 2020: राशि के अनुसार ये उपाय करने से शनिदेव होंगे प्रसन्न, जानिये
2 स्वप्न शास्त्र: ऐसे सपने लव लाइफ के बारे में देते हैं ये संकेत
3 Palmistry: जिंदगी भर सम्मान हासिल करते हैं ऐसे लोग, जिनके हाथ में होती है ये रेखा…